भाग्य लक्ष्मी शो में बड़ा ट्विस्ट : नीलम ऋषि को गुस्से में मारती हैं थप्पड़,लक्ष्मी और ऋषि हुए एक !

मुंबई : भाग्य लक्ष्मी शो में ट्विस्ट ख़तम होने का नाम ही नहीं ले रहे और आने वाले एपिसोड में अब हाई वोल्टेज ड्रामा देख्नेने को मिलेगा जहा आप देखेंगे की ऋषि को लक्ष्मी की साथ देख मलिष्का नाराज़ हो जाती हैं। वह कहती है कि वह इसे अब और बर्दाश्त नहीं करेगी और ऋषि और लक्ष्मी के रिश्ते को खत्म कर देगी।

मलिष्का कहती है कि वह लक्ष्मी के जीवन में ऋषि की वापसी नहीं होने देगी और जल्द ही ऋषि के साथ शादी का प्लान बनाएगी।

इधर आयुष लक्ष्मी को बुलाता है और उसे धन्यवाद देता है। वह ऋषि से लक्ष्मी से बात करने के लिए कहता है, वह वास्तव में एक अच्छी इंसान है। वह ऋषि को फोन पास करने जाता है।

नीलम ऋषि को गुस्से में मारती हैं थप्पड़
नीलम ऋषि को लक्ष्मी से बात करने से रोकती है। वह गुस्से में उसे थप्पड़ मार देती है। अपने बेटे पर नीलम का गुस्सा देखकर वीरेंद्र हैरान रह जाता है। जिस दिन से लक्ष्मी ने उसका अपमान किया, नीलम लक्ष्मी को बर्दाश्त नहीं कर सकती,

और चाहती है कि ऋषि का लक्ष्मी के साथ कोई संबंध न हो। लक्ष्मी अभी भी कॉल पर जुड़ी हुई है, और उसने यह सब सुन लिया हैं लक्ष्मी खुद को इस सब का दोषी महसूस करती है।

लक्ष्मी और ऋषि हुए एक !

इससे पहले शो में रानो अच्छा और केयरिंग का ढोंग करती हैं। रानो शालू के साथ चली जाती है। शालू के बचाव की खबर दादी और अहाना को मिलती है। वे खुश हो जाते हैं। मीडिया रानो से अपहरण के बारे में पूछती है। रानो बताता है कि बलविंदर ने अपहरण किया था । न्यूज चैनल पर नीलम, मलिष्का और करिश्मा ऋषि और लक्ष्मी को देखते हैं।

ऋषि लक्ष्मी की रक्षा करते हैं और पत्रकारों से पीछे हटने को कहते हैं। और यह सब देख मलिष्का आग बबूला हो गई। ऋषि बताते हैं कि हर रिश्ते में समस्याएं और मुद्दे होते हैं, लक्ष्मी और वह दिल से जुड़े होते हैं, वे दिल से एक साथ हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे घर पर साथ रहते हैं या नहीं। लक्ष्मी यह सब सुन कर खुस होती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close