पंचायत सचिव और सहायकों पर सख्ती : अब आनलाइन उपस्थिति के साथ लाईव लोकेशन भेजने की पाबंदी, सीईओ ने दिए आदेश

Datia News : दतिया। ग्रामीण क्षेत्राें में मैदानी कर्मचारियाें की मुख्यालय पर उपस्थिति सुनिश्चित करने के उद्देश्य से पंचायत एवं ग्रामीण विकास ने जिले में पदस्थ सचिव एवं ग्राम रोजगार सहायकाें को उनके मुख्यालय पर लाईव लोकेशन भेजना होगी। इसके लिए प्रतिदिन की उपस्थिति सुबह 10 बजे से 11 बजे के बीच आनलाइन ग्रुप के माध्यम से लगेगी।

जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी कमलेश भार्गव ने जिले की दतिया, सेवढ़ा एवं भांडेर जनपद पंचायताें के मुख्य कार्यपालन अधिकारियाें को भेजे गए पत्र में उल्लेख किया है।

ताकि पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के तहत जिले में पदस्थ सचिव एवं ग्राम रोजगार सहायक अपने मुख्यालय पर उपस्थित नहीं होने के कारण विभाग की योजनाएं प्रभावित हो रही हैं।

इसके साथ ही ग्रामवासियाें को उनकी समस्याओं का निराकरण भी समय पर नहीं हो पा रहा है। ऐसे में जनपद के सभी सचिव एवं ग्राम रोजगार सहायकाें को निर्देशित किया गया है कि वह अपने निर्धारित मुख्यालय पर उपस्थित होकर कार्य संपादित करें।  

इसके साथ ही पंचायत एवं ग्रामीण विकास ने जिले में पदस्थ सचिव एवं ग्राम रोजगार सहायकाें को आदेश दिए गए हैं कि ग्रुप के माध्यम से सुबह 10 से 11 बजे तक प्रतिदिन आनलाईन उपस्थिति के लिए लाईव लोकेशन भेजना सुनिश्चित कराएं। जिससे ग्रामीणाें को शासन की विभागीय योजनाओं का लाभ मिल सके।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter