नया टर्न : माया-वनराज का ये प्लान होगा कामयाब , क्या इस वजह से अलग होंगे अनुपमा-अनुज ?

मुंबई : टीवी जगत का सुपर हिट शो “अनुपमा” में अब दर्शकों को बड़ा फॅमिली ड्रामा देखने को मिलेगा, जहाँ हर कोई माया की चाल से हैरान हो जाने वाला है और अब वो वक़्त आगया जब अनुपमा को माया का सच पता चलने वाला है अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और टर्न लेती है।

काव्या को पूरी सचाई बताएगी माया
लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया, काव्या के सामने अनुज को लेकर अपनी फीलिंग शेयर करती है। वह उसको अनुज और उन्दोनो के संग पिकनिक पर जो हुआ वो सब बताती है।जहा माया कहती है की, “मुझे लगता है कि कहीं न कहीं अनुज भी मुझे पसंद करने लगे हैं, क्योंकि उन्होंने हमारी ये बात अनुपमा को नहीं बताई है।”

माया को सही एडवाइस देगी काव्या
कहानी में आगे काव्या, माया को समझाएगी कि अनुज सिर्फ अनुपमा से प्यार करता है। उसने अनुपमा का 26 साल इंतजार किया है और वे दोनों राधा-कृष्ण की तरह हैं तुम इनके बेच मत आओ वर्ण बर्बाद हो जाओगी। लेकिन माया उसकी बात नहीं मानती उल्टा कहती है की, “मैं माया हूं और माया अपनी किस्मत खुद लिखती है।” लेकिन माया को ऐसा देख काव्या को अनुपमा के लिए बहुत बुरा लगता है फिर वो वह से चली जाती है।

अनुपमा को अनुज के खिलाफ भड़कायेगा वनराज !
अनुपमा जिसको खुद से भी ज्यादा अनुज पर विश्वास है.वही अनुज अनुपमा को सच बताने से डर रहा है , लेकिन इस ही बेच माया सबके सामने अनुपमा से वो सच बोलती है जिसका वनराज फ़ायदा उठाता है और कहता है कि आदमी चाहे वनराज हो, अंकुष हो, तोषू हो या अनुज हो. उससे गलती हो ही जाती है.

अनुपमा अनुज की तरफ देखती है जहा अनुज कुछ नहीं बोलता बस सबके बातें सुनता है , अनुपमा रोते रोते अपने रूम में चली जाती है जहा अनुज उसको सहारा देता है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

अनुपमा के सामने आएगा अनुज और माया का बड़ा सच
शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की अनुपमा सबके साथ डांस करती है लेकिन माया अनुज पर फूल फेंकती है। काव्या यह देख लेती है और माया का असली चेहरा परिवार वालो के सामने आता है। काव्या बोलती है की माया अनुपमा के घर में अनुज से प्यार करने लगी। अनुपमा माया से पूछती है कि क्या यह सच है। मैया हां बोलती हैं। वनराज उल्टा तंज करता है कि अगर अनुज इतना ही मासूम है तो उसने अनुपमा से ये सच
क्यो छुपाया।

क्या इस वजह से अलग होंगे अनुपमा-अनुज ?
उपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा के बेच फिरसे गलतफहमी आने वाली है.जहा माया इस बार उनका फायदा उतने वाली है क्योंकि एक तरफ माया है जो अब बेटी के साथ अनुज को भी पाना चाहती है. वहीं दूसरी तरफ वनराज अपने प्लान से अनुपमा को एक बार फिर शाह हाउस में लाना चाहता है अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस और जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter