सूर्या की असली मां को घर से बाहर निकालेगी सुहानी, वसीयत सामने आने पर मच जाएगा हंगामा!

साथ निभाना साथिया-2 : एपीसोड की शुरूआत सूर्या से होती है। जो उर्मिला को अपनी माँ मानने से इंकार कर देगा। वह कहता है कि उर्मिला ने उसे जन्म देने के बाद कभी सहारा नहीं दिया। गहना कहती है कि इंसान अपनी बेबसी के कारण ही सब कुछ करता है। सूर्या कहता है कि कोई भी लाचारी एक माँ को अपने बच्चे को उससे अलग करने को सही नहीं ठहरा सकती।

वह उर्मिला से पूछता है कि क्या उसने कभी यह पता लगाने की कोशिश की कि वह जीवित है या मर गया। उसके पास भोजन था या नहीं, क्या उसने कभी रोने पर उसे दिलासा दिया, क्या उसने कभी पता किया कि वह स्कूल गया या नहीं। गहना कहती है कि इस बात को मत भूलिए कि उर्मिला उनकी मां हैं। सूर्या कहता है कि वह सुहानी को अपनी मां के रूप में मानता है।

जो शुरू से ही हमेशा उसके साथ रही। सुहानी इमोशनल हो जाती है और सूर्या को गले लगा लेती है। वह गहना पर मुस्कुराती है। गहना, सूर्या से एक बार उसकी बात सुनने के लिए कहती है। वह कहता है कि वह नहीं सुन सकता।

गोपी, गहना से पूछता है कि वह यह क्यों नहीं बताती कि सुहानी ने उसे और उर्मिला को कोल्ड स्टोरेज रूम में बंद कर दिया और उन्हें मारने की कोशिश की। गहना कहती है कि सुहानी के नकली मातृ प्रेम में सूर्य की आंखों पर पट्टी बंधी है और वह उसकी बात नहीं सुनेगा।

सुहानी, सूर्या से पूछती है कि क्या वह उसे कभी नहीं छोड़ेगा। सूर्य कहता हैं नहीं। सुहानी कहती है कि यह घर को साफ करने का समय है और उर्मिला को घर से बाहर निकलने का आदेश देती है। गहना, सुहानी को रोकती है। सुहानी पूछती है कि वह कौन है जो उससे सवाल करे और कहती है कि वह उसे भी घर से बाहर निकाल देगी।

राजेश सुहानी से अपना ड्रामा बंद करने की चेतावनी देता है और कहता है कि इससे पहले कि वह गहना और उर्मिला को घर से निकाले, वह उसे कुछ दिखाना चाहता है। सिकंदर और सुहानी सोचते हैं कि बूढ़ा अब क्या करने वाला है।

राजेश वीरेन की वसीयत लाता है और गहना को उसे पढ़ने के लिए कहता है। गहना पढ़ती है कि वीरेन ने अपनी 50 प्रतिशत संपत्ति और धन उर्मिला और सूर्या के नाम और शेष सुहानी और उसके बच्चों के नाम पर स्थानांतरित कर दिया है। सारिका रोती है कि सूर्या को बड़ा हिस्सा मिल रहा है। गहना, सुहानी से कहती है कि इस घर पर उर्मिला का बराबर का हक है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सिकंदर कागज छीन लेता है और उसे फाड़ देता है और कहता है कि इस घर में कागज के टुकड़े के आधार पर निर्णय नहीं लिया जाएगा। गहना ने खुलासा किया कि इस वसीयत की 2 प्रतियां वकील के पास भी सुरक्षित हैं। सिकंदर कहता है कि भले ही उसके पास 1000 प्रतियां हों, वह उसकी वसीयत को स्वीकार नहीं करेगा। वह उर्मिला को अपमानित करता है और उसे घर से बाहर निकालने की कोशिश करता है।

गहना ने उसे उर्मिला को छूने की हिम्मत न करने की चेतावनी दी। सुहानी कहती है कि उर्मिला ने उसके पति को छीन लिया और उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। अगर उर्मिला यहां रहती है तो वह इस घर में नहीं रहेगी। वह सूर्या से निर्णय लेने और अपनी पत्नी को समझाने के लिए कहती है।

सूर्या कहता है कि अगर उसके पिता चाहते थे कि उर्मिला इस घर में रहे तो वह यहां रह सकती है। लेकिन उसे बेटा नहीं मिलेगा। वह कहता है कि वह अपनी मां को हर दिन पीड़ित नहीं देख सकता और उसे यहां से ले जाएगा।

इसे भी पढ़ें : Saath Nibhana Saathiya 2 14 June 2022 Written Update in Hindi : सिकंदर रिटर्न्स

सुहानी परेशान हो जाती है और पूछती है कि वह उसे कहाँ ले जाएगा। वह कहता है कि वह कड़ी मेहनत करेगा और जो कुछ भी कमाएगा उसे खिलाएगा। सुहानी मजदूरी का काम करने और जली हुई रोटियां खाने की कल्पना करती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सिकंदर, सूर्या को रोकता है और कहता है कि वह इस उम्र में अपनी मां को भटकने नहीं देगा। वह उर्मिला को अदालत में घसीटने और उसे एक पैसा नहीं देने की चुनौती देता है क्योंकि सारा पैसा उसका और उसके परिवार का है। गहना उसे कोशिश करने के लिए वापस चुनौती देती है और कहती है कि वह किसी भी कीमत पर उर्मिला को उसका अधिकार दिलाएगी।

कद्दू बुआ उन सभी को नाटक बंद करने की चेतावनी देती है और पूछती है कि यह घर है या युद्ध का मैदान। वह राजेश से पूछती है कि वह अपने परिवार को कैसे बिखरने दे सकता है। वह फैसला देती है कि कोई भी इस घर को नहीं छोड़ेगा और संपत्ति को इस घर की चार दीवारों के बीच बांट देगी। सूर्या कहता है कि इस घर में सभी के लिए रहना मुश्किल है। कद्दू कहती है कि जीवन हमेशा की तरह कठिन है और घर के बीच एक विभाजन रेखा खींचती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 14 June 2022 Written Update in Hindi : सिकंदर रिटर्न्स

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter