स्वर्णा ने आरोही पर उठाया हाथ, इस वजह से सुहासिनी ने अक्षरा को दी दिल की बात सुनने की सलाह

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आरोही और नील की शादी के बीच अब दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। आरोही का पर्दाफाश होने के बाद नील टूट गया है। दूसरी तरफ अभि भी अक्षु को मनाने की कोशिश कर रहा है। शो में अपकमिंग ट्विस्ट बेहद दिलचस्प साबित होने वाला है।

एपिसोड़ की शुरुआत में आरोही अपने कमरे का सामान तोड़ देती है। अक्षरा आरोही को सांत्वना देने की कोशिश करती है। आरोही अक्षरा को वापस जाने के लिए कहती है। अक्षरा आरोही को शांत होने के लिए कहती है। आरोही अक्षरा पर भड़कती है।

इधर नील अभिमन्यु को देर होने से पहले अक्षरा को वापस लाने के लिए कहता है। आरोही अक्षरा से कहती है कि वह अच्छी तरह जानती है कि अभिमन्यु ने दूसरा मौका मांगा है लेकिन अगर वह कोई गलती करती है तो वह उसे नहीं छोड़ेगा। अक्षरा उसे वार्न करती है।

अक्षरा-आरोही में हुई बहस
वह आरोही से कहती है कि वह अभिमन्यु के खिलाफ कुछ नहीं सुनेगी। अक्षरा ने कहा कि अभिमन्यु को उससे ज्यादा कोई नहीं जानता। आरोही अक्षरा से कहती है कि अभिमन्यु के साथ उसका रिश्ता दूसरी बार भी नहीं चलेगा। वह कहती है कि वे दोनों एक दूसरे पर भरोसा नहीं करते हैं। आरोही का कहना है कि अक्षरा चुप है क्योंकि वह जानती है कि वह सही है।

इधर नील अभिमन्यु से कहता है कि अक्षरा जैसा व्यक्ति विरले ही होता है जो पहले उसके बारे में सोचता है जिससे वह पहले प्यार करता है। वह अभिमन्यु को देर होने से पहले अक्षरा को वापस लाने के लिए कहता है। इधर मनीष आरोही से बात करता है।

मंजरी ने अभिमन्यु को दी सलाह
वह उसे यह समझाने की कोशिश करता है कि उसका इरादा गलत नहीं है लेकिन उसके सपने को पूरा करने का उसका तरीका दूसरे व्यक्ति के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाता है। आरोही अपना नंबर अनब्लॉक करने के लिए नील का इंतजार करती है।

इधर मंजरी अभिमन्यु से अक्षरा को वापस लाने के लिए कहती है। वह कहती है कि अक्षु और अभि एक दूसरे के लिए बने हैं। वह भगवान से अक्षरा को उसके जीवन में वापस लाने में उसकी मदद करने के लिए कहता है। इधर कायरव भी अक्षरा को जल्दी से फैसला लेने के लिए कहता है।

स्वर्णा ने आरोही पर उठाया हाथ
मनीष कायरव से अक्षरा को सोचने के लिए समय देने के लिए कहता है। अक्षरा की हमेशा चिंता करने के लिए आरोही गोयनका पर गुस्सा हो जाती है। स्वर्णा ने आरोही को थप्पड़ मारा। वह आरोही को अक्षरा और अभिमन्यु से दूर रहने के लिए कहती है।

आरोही गुस्से में वहां से चला गया। सुहासिनी अक्षरा से उसके दिल की सुनने को कहती है। अक्षरा ‘ओ कान्हा’ गाना गाती हैं। वह अभिमन्यु के साथ सुखद सपना देखती है अक्षरा के हाथ में गिटार के तार से चोट लग गई।

प्रीकैप : महिमा अभिमन्यु से कहती है कि अक्षरा को दूसरे मौके में कोई दिलचस्पी नहीं है। अभिमन्यु अक्षरा के फैसले का सम्मान करने का फैसला करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter