नया ट्विस्ट : भूमि का साथ देगा सूरज ,निभाएगा अपना ये वादा !

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का हिट शो “मोल्लकी” में एक के बाद एक नए टर्न आते जा रहे है जो सीरियल की कहानी को जबरदस्त अंदाज़ में पेश करने में मदत कर रहे है , फ़िलहाल के स्टोरी में आपको एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिसके बाद शो में एक ऐसा मोड़ आगया जिसको देख दर्शक भी हैरान है

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात सूरज बालकनी में चिकनपॉक्स से राहत पाने में मदद करने के लिए भूमि के तरीकों से तंग आ चुका है। भूमि ने उनसे आकर आराम करने का अनुरोध किया। वह उसे बताती है कि उसने उसे जल्द ठीक करने के लिए कुछ तैयार किया है। अपने कमरे में माता रानी की मूर्ति देखकर सूरज चौंक जाता है। भूमि का कहना है कि दादी ने माता रानी से प्रार्थना करने को कहा है क्योंकि इससे उन्हें ठीक होने में मदद मिलेगी। वह उस पर नीम के पत्ते डालने की भी कोशिश करती है लेकिन सूरज कहता है कि यह आधुनिक समय है और उसे दवाओं की जरूरत है यह सब नहीं।

भूमि ने रखा सूरज का ख्याल
आगे सूरज भूमि से कहता है कि जब वह व्यायाम करता है तो उसे अच्छा लगता है इसलिए वह ऐसा करेगा। भूमि उसे रोकने की कोशिश करती है लेकिन भूमि पूजा करते समय वह सख्ती से अपना अभ्यास करता है। भूमि अपने होठों पर उंगली रखती हैं। सूरज उससे पूछता है कि वह क्या कर रही है। वह कहती है कि वह चुप रहेगी क्योंकि उसने उससे कहा था। सूरज बताता है कि वह मजाक कर रहा था और अब उसके पास वीडियो कॉन्फ्रेंस पर दिखाने के लिए महत्वपूर्ण प्रस्तुति है। सूरज टेबल से फोन उठाने जाता है और उसे चक्कर आने लगते हैं। भूमि उसे काम के बारे में सोचना बंद करने और पहले आराम करने के लिए कहती है। वह उसे दवा देती है और उसे बिस्तर पर लेटने के लिए कहती है। सूरज को और ज्यादा खुजली होने लगती है।

निरमा ने विकास को रंगे हाथ पकड़ा
विकास रिमझिम से बात करता है जो उसे बताता है कि उसने कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। पल्लवी भी सुनती है और खुश महसूस करती है। वह बताता है कि रिमझिम अगले हफ्ते घर आएगी। पल्लवी उसे रिमझिम के नाम पर दान करने के लिए पैसे देती है। वह खुश हो जाता है और इसके बदले इसे जुए के लिए इस्तेमाल करने की सोचता है। निरमा उसे पकड़ लेती है और उससे पैसे वापस ले लेती है। वह उसे डांटती है और उसे चेतावनी देती है कि ऐसा दोबारा न करें वरना वह उसे घर से निकाल देगी। भूमि सोचती है कि सूरज की मदद कैसे की जाए क्योंकि अगर वह खुजली करता रहेगा तो उसे चोट लग जाएगी।

गगन ने माणिक को दिया सहारा
माणिक संग्राम के बारे में याद करके सदमे में आ जाता है। गगन उसे सांत्वना देने की कोशिश करता है लेकिन वह टूट जाती है और उससे पूछती है कि जब उसने उसे संग्राम के साथ काम नहीं करने के लिए कहा था तो उसने उसकी बात क्यों नहीं मानी। गगन माणिक से माफ़ी मांगता है और उसे खुद की और अधिक देखभाल करने के लिए कहता है।

भूमि ने सूरज के बंधे हाथ
इधर सूरज की नींद खुली तो उसने देखा कि उसके दोनों हाथ बिस्तर से बंधे हुए हैं। भूमि उसे बताती है कि उसने उसके हाथ बांध दिए ताकि वह ज्यादा खुजली न करे। सूरज भूमि को डांटता है और उसे उसे मुक्त करने के लिए कहता है लेकिन वह यह कहते हुए इनकार करती है कि वह चाहती है कि वह जल्द ठीक हो जाए इसलिए वह अपने हाथ नहीं खोलेगी।

गगन संग्राम द्वारा उपहार में दी गई बाइक और घर की चाबी वापस लौटाता है और पत्र भेजता है कि वह अब संग्राम के साथ काम नहीं करेगा। भूमि सूरज को मंकी कैप और ग्लव्स पहनाती है ताकि उसे खुद खुजली न हो। मैनेजर सूरज को देखकर हंसता है लेकिन सूरज कहता है कि वह सिर्फ चिकनपॉक्स के लिए सावधानी बरत रहा है। भूमि को मूर्ति बनाने वाले का पत्र मिलता है जिससे वह हमेशा से मूर्ति बनाना सीखना चाहती थी। वह पत्र पढ़ती है और उसने उसे पढ़ाना अस्वीकार कर दिया था। सूरज उसका मजाक उड़ाता है और कहता है कि वह इसकी हकदार है। माणिक आता है और सूरज को बताता है कि यह उनके पिता का सपना था इसलिए भूमि हमेशा उनसे सीखना चाहती थी। सूरज को अपनी गलती का एहसास होता है और वह भूमि को देखने जाता है।

Precap : भूमि पूजा करती है, एक महिला उसे रोकती है और कहती है कि वह अपने पति के साथ नहीं रहती है और उसे इस पूजा का हिस्सा नहीं बनना चाहिए, उसकी उपस्थिति अशुभ होगी। भूमि को बुरा लगता है और वह चली जाती है, सूरज उसके पास जाता है और कहता है कि मैंने तुमसे इस घर में सम्मान का वादा किया था और मैं अपना वादा नहीं तोड़ूंगा।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter