सुवर्णा ने किया घर पर अनीशा का स्वागत, क्या बढ़ जाएंगी अक्षरा की मुसीबतें

मुंबई : ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभी तक आपने देखा अक्षु अभिमन्यु को फोन करती है और परेशान होने का नाटक करती है। वह फोन पर अक्षु से पूछता है कि क्या कुछ हुआ है क्योंकि वह परेशान है। वह उससे कहता है कि वह फोन नहीं उठा सकता क्योंकि वह ऑपरेशन थियेटर में था। वह उससे कहता है कि वह एक डॉक्टर की गर्लफ्रेंड है इसलिए उसे इस टाइम का ध्यान रखना होगा।

वह उससे कहती है कि वह परेशान है क्योंकि उसने उससे सच्चाई छिपाई है। वह सोचने लगता है कि अक्षु को अनीशा के बारे में पता चल गया है। अक्षु हंसने लगती है और कहती है कि वह उसे प्रैंक कर रही थी। वह उससे कहता है

कि उसकी शरारत के कारण उसे दिल का दौरा पड़ सकता था। वह उससे कहती है कि यह संभव नहीं है क्योंकि अभिमन्यु दिल उसके पास है। उसे अनीशा के लगातार फोन आते हैं, इसलिए वह अक्षु से कहता है कि वह बाद में फोन करेगा।

अभिमन्यु कैरव को मिलने के लिए बुलाता है, वह मान जाता है। जाते समय अक्षु अनीशा से टकरा जाती है जिसके कारण उसे चोट लग जाती है। वह उसे घर ले जाने के लिए कहती है। अनीशा अक्षु के साथ उसके घर आती है। वह उसे सभी से मिलवाती है, कैरव उसे वहां देखकर चौंक जाता है। सुहासिनी उससे पूछती है कि क्या वह पढ़ाई के लिए यहां रहती है।

वह उन्हें बताती है कि वह यहां एक लड़के की वजह से है क्योंकि उसने उसे प्यार किया और फिर यह कहते हुए संबंध तोड़ दिया कि परिवार स्वीकार नहीं करेगा। कैरव ने अभिमन्यु को जल्द मिलने के लिए मैसेज किया।

आरोही अनीशा को वहां देखती है और उसकी फोटो क्लिक करती है। वह अक्षु को एक कोने में ले जाती है और कहती है कि जिस लड़की को उसने अभिमन्यु के साथ देखा था, वह समारोह में है और उसे दिखाना चाहती है, वह अनीशा को देखती है और चौंक जाती है। अनीशा कैरव के सामने आती है जो उससे दूर जाने की कोशिश करता है,

वह गिर जाती है। वह उसकी मदद करने की कोशिश करता है लेकिन वह उसे धक्का देती है और भाग जाती है, कैरव उसका पीछा करता है। अक्षु अभिमन्यु और नील को अनीशा के पीछे भागते हुए देखती है,

और सोचती है कि क्या हो रहा है, वह उनका पीछा करती है। इस बीच, हर्षवर्धन डायमंड बिजनेसमैन को मनीष के खिलाफ भड़काता है। वह देखती है कि अभिमन्यु अनीशा को झील से बाहर लाता है और उसे बहुत करीब से पकड़ता है।

Source Link

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close