तलाक के बाद अक्षरा और अभिमन्यु के बर्ताव में आया बदलाव, स्वर्णा ने अक्षरा को दी ये सलाह

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौर को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। शो में एक साल के लीप के बाद अक्षरा और अभिमन्यु बड़े ही ड्रामैटिक अंदाज में मिले और अब दोनों के बीच तलाक हो गया है। जिसने सभी को चौंका दिया है। अब शो के अपकमिंग ट्रैक में कई नए मोड़ दिखने वाले है।

एपिसोड की शुरुआत में सभी अक्षरा को ढूंढते हैं ब्राउनी खाते हुए पाते हैं। इधर अभिमन्यु भी मिठाई खाता है, हर्ष उसे कंट्रोल करने के लिए कहता है। सभी फिक्र करते है कि अगर अभिमन्यु ज्यादा मीठा खाएगा तो उसे शुगर रश से गुजरना पड़ेगा। हर्ष नील से अभिमन्यु को रोकने के लिए कहता है।

अखिलेश सुहासिनी से कहता हैं कि अक्षरा इतना मीठा क्यों खा रही हैं। सुहासिनी का कहना है कि अक्षरा खा रही है क्योंकि वह अपना दर्द भूलना चाहती है।

आरोही ने मारा अक्षु की ताना
आरोही भी अक्षरा को ताना मारती है, वंश आरोही को देखता है और कहता है कि हर व्यक्ति ऐसा करता है। स्वर्णा अक्षरा को रोकने का फैसला करती है।

वह अक्षरा से कहती है कि चुप रहने के बजाय उसे अपना दिल बहलाना शुरू कर देना चाहिए। अक्षरा का कहना है कि बात करने के लिए कुछ नहीं बचा है। इधर नील भी अभिमन्यु से मीठा खाना बंद करने को कहता है।

अभिमन्यु से मिलने बिड़ला हाउस पहुंची अक्षरा
अक्षरा बिड़ला हाउस पहुंचती है और अभिमन्यु को घर से बाहर आने के लिए कहती है क्योंकि वह उससे बात करना चाहती है। वह अभिमन्यु से जिद करना बंद करने और उसके साथ बात करने के लिए कहती है।

अक्षरा ने कबूल किया कि वह अंदर से टूट चुकी हैं। इसके बाद दोनों सीढ़ियों पर सो जाते हैं। सुबह होती है, अक्षु उठती है और चारों ओर देखती है।

अक्षु ने स्वर्णा को दी सांत्वना
फिर अभि भी उठता है और कहता है कि मैं घर के बाहर हूं। दोनों वापस चले जाते है। वंश और सुहासिनी अक्षु को काम करते हुए देखते हैं। अक्षु उन्हें बताती है कि मनीष और कायरव की जमानत के लिए पेपर्स तैयार किए हैं। स्वर्णा मनीष और कायरव के बारे में सोचकर परेशान होती है।

अक्षु उसे समझाती है और पॉजिटिव रहने के लिए कहती है। आरोही अपने बॉयफ्रेंड से बात करती है और कहती है कि मुझे तुम्हारी याद आ रही है। इधर अक्षु को अभि की बातें याद आती हैं

प्रीकैप : अखिलेश नील को घर ले आता है, अक्षु पूछती है कि तुम यहाँ कैसे आए आत्भी अभि नील को कॉल करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter