युवकों को जंगल में ले जाकर पेड़ से बांधा फिर की पिटाई : ऐनवक्त पर पुलिस ने पहुंचकर बचाया, आरोपित भागे

Datia News : दतिया। दतिया जिला न्यायालय में तारीख पर आए झांसी के दो युवकों के साथ कुछ लोगों ने जंगल में ले जाकर मारपीट कर दी। उक्त लोगों ने युवकों को पेड़ से बांधकर बेल्ट और लातघूसों से पीटा। जिसमें वह घायल हो गए। ऐनवक्त पर पुलिस के पहुंच जाने पर आरोपित भाग खड़े हुए।

आसपास के लोगों ने जब युवकों की आवाज सुनी तो पुलिस को खबर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने पेड़ से बंधे दोनों को खोला और घायल अवस्था में जिला अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया। पुलिस को आता देख अारोपित मौके से भाग निकले। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। घटना मंगलवार रात सेवढ़ा चुंगी बाईपास की बताई जाती है।

जानकारी के अनुसार झांसी निवासी अकबर खान और रहीश खान करीब तीन वर्ष पहले दतिया ईदगाह मोहल्ला में मीट की दुकान चलाते थे। इसी दौरान उनका पड़ोसी दुकानदारों से विवाद हो गया था। इसके बाद दोनों वापस झांसी लौट गए। यही प्रकरण दतिया न्यायालय में विचाराधीन है।

दोनों युवक केवल इस केस के सिलसिले में दतिया न्यायालय में महीने में एक बार पेशी पर आते हैं। घायल अकबर खान ने पुलिस को बताया कि दतिया न्यायालय में पेशी के बाद उन्हें ईदगाह मोहल्ले के निवासी जावेद, आरिफ, और विशाल मिले। तीनों ने रहीश और आशिक से शराब पार्टी करने की बात कहकर उन्हें अपने साथ सेवढ़ा चुंगी के समीप जंगल में ले गए। जहां पहले से कुछ लोग मौजूद थे। इसके बाद दोनों युवकों को उक्त लोगों ने शराब पिलाई और फिर उन्हें पेड़ से बांधकर लात-घूसों, लाठी डंडे और बेल्ट से जमकर पिटाई शुरु कर दी।

वहां से गुजर रहे लोगों ने जब उक्त युवकों के चिल्लाने की आवाज सुनी तो कोतवाली पुलिस को खबर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां पेड़ से बंधे युवकों को देखा तो उन्हें खोलकर जख्मी हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को आता देख अारोपित मौके से भाग निकले। पुलिस ने इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter