कर्नल राज्यवर्धन ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा – राजस्थान में अपराधी बेखौफ़ और सरकार असहाय

जयपुर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड ने झोटवाड़ा पश्चिम और जोबनेर मंडल की भाजपा कार्यकारिणी के साथ संवाद किया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता सबसे पहले अपने बूथ को मजबूत करें, क्योकि बूथ मजबूत होगा, तो पार्टी मजबूत होगी. भाजपा के छोटे से छोटे कार्यकर्ता का भी संगठन में महत्वपूर्ण स्थान है.

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि मोदी सरकार ने विश्व में भारत का मान बढ़ाया है और पिछले सात वर्षों में ऐसे ऐतिहासिक कार्य किए हैं, जो 50 सालों में भी नहीं हुए. केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आज समाज के प्रत्येक वर्ग को मिल रहा है और लोगों का जीवन बदल रहा है. उन्होंने कहा प्रदेश की कांग्रेस सरकार कोई काम नहीं कर रही. आज प्रदेश में विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं.

सरकार को सिर्फ़ अपनी कुर्सी की ही फिक्र है और जनता को भगवान भरोसे छोड़ रखा है. कांग्रेस केंद्र सरकार और भाजपा संगठन के प्रति जनता में लगातार दुष्प्रचार कर रही है. अब समय आ गया है कि भाजपा कार्यकर्ता गांव व ढाणियों में जाकर जनता को राज्य सरकार की जन विरोधी नीतियों से अवगत करवाएं और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देकर अधिक से अधिक व्यक्तियों को इन योजनाओं का लाभ दिलवाएं.

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ी हुई है. अपराधियों में कानून का भय समाप्त हो गया है. पुलिस और सरकारी अफसर ही आज सुरक्षित नहीं हैं. महिला अपराधों में राजस्थान टॉप पर पहुंच चुका है. चोरी, डकैती, अपहरण, हत्या, बलात्कार जैसी खबरों से समाचार पत्र भरे रहते हैं. अपराधी इतने बेखौफ़ हैं कि पुलिसकर्मियों की हत्या करने से भी नहीं घबराते. इस प्रकार की खबरों से जनता के मन में एक ही सवाल उठता है कि जिस सरकार में पुलिस-सरकारी अफसर ही सुरक्षित नहीं, उसमें आमजन स्वयं को कैसे सुरक्षित महसूस कर सकता है. ऐसी सरकार का चले जाना ही बेहतर है उसे सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter