‘उडारियाँ’: तेजो और फतेह की यादो में खोकर इमोशनल हुई नेहमत, याद की दोनों की ये बड़ी बात

बहुचर्चित टीवी शो ‘उडारियाँ’ अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के चलते लगातार दर्शकों को बांधे रखता है। शो के मौजूदा ट्रैक में नाज और नेहमत की लीप के बाद की कहानी शुरू हो गई है। शो में एकम और नेहमत का नया कनेक्शन भी दर्शकों को बेहद लुभा रहा है। शो के अपकमिंग ट्रैक में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे।

एकम ने नाज को किया इंकार
शो में हमने देखा कि एकम नेहमत को अपना डांस पार्टनर बनने के लिए कहता है और वह उसका इंतजार करता है, जब नेहमत को देर हो जाती है तो नाज़ मौका हथियाने की कोशिश करती है और उसे बताती है कि वह उसकी डांस पार्टनर हो सकती है लेकिन एकम कहता है कि उसकी नेहमत उसे कभी भी लटकने नहीं देंगे और यह बात नाज़ को बेहद परेशान करती है।

तेजो और फतेह की याद में खोई नेहमत
अब शो के आगामी एपिसोड में हम नेहमत को तेजो और फतेह की यादो के में खोया हुआ देखेंगे। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नेहमत इमोशनल हो जाएगी और तेजो और फतेह के बारे में याद दिलाएगी जहां वह देखती है कि कैसे फतेह और तेजो नेहमत के लिए एकम जैसा लड़का चाहते थे क्योंकि वह उसकी इतनी अच्छी देखभाल करता है और उससे बहुत प्यार करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फ़तेह की यह बात भी आई याद
नेहमत यह भी याद करती हैं कि कैसे तेजो नेहमत की शादी के बारे में बात करता है और फतेह उसे रोकने की कोशिश करता है लेकिन तेजो बताता है कि अगर फतेह को कभी पता चलेगा कि कोई है जो उसकी बेटी से इतना प्यार करता है, तो वह वास्तव में उससे शादी के लिए पूछने वाला पहला इंसान होगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter