शो में बड़ा ट्विस्ट : रुपी का गुस्सा होगा शांत , जल्द एक होंगे तेजो और फ़तेह

मुंबई : शो में फ़तेह और तेजो को बार-बार एक दूसरे से अलग किया जा रहा है। जिससे फैंस बेहद नाराज हैं और शो की टीआरपी गिरती जा रही है। इस वजह से शो के मेकर्स को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। फैंस फ़तेह और तेजो की पर्सनल लाइफ को आगे बढ़ता देखना चाहते थे। लेकिन मेकर शो में ज्यादा मसाला डालकर कहानी को आगे पीछे खींच रहे हैं।

आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देकने को मिलेगा जहा आप देखेंगे की रुपी की फतेह से तीखी नोकझोंक हो जाती है। वह गुस्से में घर के बाहर लगे तंबू को तोड़ देता है। वह सॉरी बोर्ड फेंक देता है। वह फतेह से गंदगी साफ करने के लिए कहता है और निकल जाता है।

फतेह चिल्लाता है और कहता है कि वह तेजो से प्यार करता है और उनके मिलन को कोई नहीं रोक सकता। वह बताता है कि वह तेजो से प्यार करता है और बहुत जल्द दुनिया को इस सच्चाई को स्वीकार करना होगा। रूपी गुस्से में तेजो को अपने साथ ले जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वह तेजो को शपथ दिलाता है कि वह कभी भी फतेह को देखने के लिए पीछे मुड़कर नहीं देखेगी और कभी भी फतेह से मिलने की कोशिश नहीं करेगी। वह चाहता है कि तेजो अंगद जैसे समझदार और भरोसेमंद व्यक्ति के साथ घर बसा ले। अंगद वहां पहुंचता है और रुपी को शांत करने की कोशिश करता है। वह समझता है कि तेजो और फतेह एक दूसरे से प्यार करते हैं।

जल्द एक होंगे तेजो और फ़तेह

फैंस की नाराजगी का असर मेकर्स पर असर दिखाने लगा है। जिसके बाद इस शो की कहानी में जल्दी ही कुछ नया देखना को मिलेगा। मेकर्स की कोशिश है कि अब कहानी को चेंज कर फैंस के मुताबिक मोड़ दिया जाए। आगे के एपिसोड में हम फ़तेह और तेजो के हैप्पी मोमेंट्स को कवर करेंगे जिससे दर्शक को भी शो में आनंद के साथ कुछ नया देखने को मिलेगा।

कहानी में अभी !

बाद में, खुशबीर और रुपी गुरुद्वारे में मिलते हैं। गुरप्रीत और सत्ती चाहते हैं कि रुपया फतेह को माफ कर दे। खुशबीर की रुपी से बहस हो जाती है जब रूपी फतेह का अपमान करता है। रुपी को फतेह की नीयत पर शक है।

उसे लगता है कि फतेह एक बार फिर तेजो की जिंदगी और खुशियों को बर्बाद कर देगा। वह नहीं चाहता कि तेजो उसके जीवन में कष्ट उठाए। उसने अपने परिवार को साफ कर दिया है कि वह फतेह को कभी माफ नहीं करेगा। वह फतेह के चरित्र के खिलाफ बोलता है कि उसने अपनी दोनों बेटियों की जिंदगी बर्बाद कर दी।

खुशबीर उस पर गुस्सा हो जाता है जब रुपी वाकई बुरी बातें करता है। रुपी ने ठान लिया है कि वह अपना दिल नहीं पिघलाएगा। खुशबीर अपने बेटे की खातिर उससे लड़ता है। वह उससे पूछता है कि जब उसने जैस्मीन को माफ कर दिया है तो वह फतेह को माफ क्यों नहीं कर सकता।

वह बताता है कि फतेह और जैस्मीन दोनों समान रूप से गलती पर थे, जैस्मीन ने बहुत गलत किया है और तब तक बुराई की है जब तक कि उसके दुर्घटना ने उसका दिल नहीं बदल दिया।

वह कहते हैं कि फतेह पहले ही बहुत पछता चुका है। रुपी चिल्लाता है कि तेजो को तलाक देने के लिए फतेह गलत है और अब उसे वापस जीतने के लिए अडिग हो रहा है। खुशबीर बताती हैं कि तलाक के लिए जैस्मीन भी जिम्मेदार थी। वह बताते हैं कि फतेह तेजो से प्यार करता है और इस अहसास के बाद वह बदल गया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close