‘उडारियाँ’: तेजो और नेहमत को अपने घर में आते देखकर शॉक हुई जैस्मिन, क्या होगा दोनों का आमना-सामना?

कलर्स का पॉपुलर टीवी शो ‘उडारियाँ’ अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के चलते लगातार दर्शकों को बांधे रखता है। इस शो में हाल ही में लीप के बाद दो बहनों तेजो और जैस्मीन की जिंदगी बदलने वाला चौंकाने वाला ड्रामा देखने को मिला है। एक तरफ तेजो नेहमत के असली माता-पिता का पता लगाने की बहुत कोशिश कर रही है वही जैस्मिन अब वापस आ गई है।

नाज़ को ट्रिप पर ले जाना चाहती है नेहमत
शो के अपकमिंग एपिसोड में काफी कुछ दिलचस्प देखने को मिलने वाला है। अपकमिंग ट्रैक में नेहमत जैस्मीन से मिलने जाती है, और वह उससे नाज़ को ट्रिप पर भेजने का अनुरोध करती है। लेकिन जैस्मिन गुरप्रीत को देखकर डर जाती है और फौरन वहां से चली जाती है। दूसरी तरफ, नाज़ निराश हो जाती है क्योंकि मल्लिका ने उसका कार्ड फाड़ दिया है।

जैस्मिन के घर पहुंची तेजो
इसके बाद नाज़ तेजो को बुलाती है क्योंकि वह नेहमत से बात करना चाहती है। वह रोने लगती है और नेहमत से मिलने की बात कहती है। तेजो नेहमत के साथ नाज के घर आने के लिए तैयार हो जाती है। जैसे ही नेहमत तेजो के साथ नाज़ के घर पहुँचती है, जैस्मिन एक खिड़की से यह देखती है और शॉक हो जाती है और जब नाज़ तेजो और नेहमत के लिए दरवाज़ा खोलती है तो तेज़ो को तुरंत नाज़ के साथ एक कनेक्शन फील होता है।

यह भी पढ़ें: ‘उडारियाँ’: शो के मेकर्स से इस वजह से नाराज है फैंस, शो के लीड किरदारों को दी शो छोड़ने की सलाह

नेहमत है अमरीक और जैस्मीन की बेटी
इधर विर्क परिवार के लोग सोच रहे हैं कि क्या उन्हें नेहमत को बताना चाहिए कि वह अमरीक और जैस्मीन की बेटी है लेकिन परिवार इसपर सहमत नहीं है। हालांकि अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या शो में लीप के बाद अब तेजो और जैस्मिन का आमना सामना होगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter