नया मोड़ : तेजो ने सच्चाई का किया खुलासा , पुलिस यूनिफार्म में देख चौक जाते हैं परिवार के लोग !

मुंबई : टीवी शो में इन दिनों लगातार नए टि्वस्ट आ रहे हैं और आगे की कहानी में एक जबरदस्त मोड़ सामने आने वाला हैं जहा आप देखेंगे की तेजो एक पुलिस अधिकारी की यूनिफार्म में पूरे विर्क के सामने आ गया है। उसे इस तरह से देखकर हर कोई चौंक जाता है,

क्योंकि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह इस तरह अपनी पहचान बनाएगी, क्योंकि वे शुरू में उसे मरा हुआ मानते थे लेकिन जब से वह आगे आई तो इसने सभी को एक बड़ी चर्चा में छोड़ दिया।

उसी समय, खुशबीर सिंह उसके पास आता है और उसे गले लगाने की कोशिश करता है क्योंकि वह उसे अपनी बेटी मानता है लेकिन अनायास ही उसे यह कहकर रोक देता है कि वह तेजो नहीं है। लेकिन खुशबीर का कहना है कि उनकी आंखें गलत नहीं हो सकतीं, इसलिए कृपया उनके साथ छेड़छाड़ करना बंद करें, क्योंकि वह पहले से ही सब कुछ जानते हैं।

लेकिन वह यह कहकर अपनी बात पर अड़ी है कि चाहे कुछ भी हो जाए वे उसके साथ ऐसा व्यवहार नहीं कर सकते थे। यहां तक ​​कि परिवार के बाकी लोग भी आते हैं और तेजो से पूछते हैं कि वह उनके लिए एक अजनबी की तरह व्यवहार क्यों कर रही है, यह जानते हुए भी कि वे उसकी परवाह करते हैं, लेकिन वह बिल्कुल भी प्रतिक्रिया नहीं करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

तान्या ने बताया अपना सच !
इस बीच, तानिया सभी को समझाती है कि वह तेजो की डुप्लीकेट तानिया गिल है और वह तेजो की हत्या के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए यहां आई थी। इसलिए उन्हें अपनी बेटी या बहू के रूप में मानने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि वह वही व्यक्ति नहीं है जिसके बारे में आप लोग सोच रहे हैं,

 

वह उन्हें एक पुलिस अधिकारी के रूप में अपना पहचान पत्र दिखाती है और उन्हें कुछ समय के लिए दूर रहने के लिए कहती है, खुशबीर सिंह को समझ में आ जाता है कि शायद वो सही कह रही है।

कहानी में अब तक !
पिछले एपिसोड में जैसा कि दर्शकों ने स्ट्रीम किया है, तानिया ने फतेह को समझा दिया कि वह तेजो नहीं है इसलिए उसे कोई धारणा बनाने की आवश्यकता नहीं है। यहां तक ​​​​कि वह अपना दुख व्यक्त करती है कि अमरीक को खो रहा है

क्योंकि उसने उसे अंगद मान से बचाते हुए अपनी जान गंवा दी, लेकिन यह सुनिश्चित करता है कि उसे इस तरह से अमरीक को मारने के लिए उचित सजा मिले। संक्षेप में, उसने अंगद मान को सलाखों के पीछे भेजते हुए उसका अध्याय बंद कर दिया है।

 

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x