कहानी में नया मूड : अस्पताल में तेजो ने फतेह को फिर मारा थप्पड़ ,ये हैं खुशबीर की आखिरी इच्छा !

मुंबई : आज का एपिसोड काफी जबरदस्त और हाई वोल्टेज ड्रामा वाला होने वाला है जहां आप देखेंगे कि खुशबीर सिंह की जान खतरे में है क्योंकि उनका इलाज मेडिकल स्टाफ द्वारा किया जा रहा है। लेकिन जैसे-जैसे समय बीत रहा है उनकी तबीयत खराब होती जा रही है। इसलिए डॉक्टर बाहर आते हैं और उसके परिवार को कहते हैं की खुशबीर की तबीयत बहुत ज्यादा नाजुक हैं हम लोग पुरे कोशिश कर रहे है ताकि वह बच सके।

यह बात सुनते ही परिवार वाले काफी चौंक गए क्योंकि कोई भी अपने करीबी को ऐसी स्थिति में नहीं देखना चाहेगा। इसलिए तेजो और पूरे परिवार ने अस्पताल के कर्मचारियों से कुछ करने का अनुरोध किया क्योंकि वे खुशबीर सिंह को खोना नहीं चाहते हैं।

डॉक्टर ने परिवार वालों से कही यह बात !
लेकिन डॉक्टर उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि वे उसे बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और इसलिए, उन्हें आगे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कभी-कभी, नियति परिस्थितियों को भी उलट देती है। इसलिए, केवल 70% उनके हाथ में हैं, और शेष 30% भगवान और उनके भाग्य के हाथ में है, इसलिए उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें।

अंगद ने तेजा को संभाला !
इस बीच, तेजो खुशबीर सिंह से मिलने के लिए दौड़ पड़ते हैं और अंगद मान भी खुशबीर सिंह की हालत देखकर भावुक हो जाते हैं। यहां तक ​​​​कि तेजो भी अपनी मां और परिवार के बाकी लोगों के साथ आंसू बहाती है लेकिन अंगद मान उन्हें यह कहकर सांत्वना देते हैं कि उन्हें कुछ नहीं होगा बस भगवान पर विश्वास करो।

खुशबीरकी आखिरी इच्छा !
इस बीच, खुशबीर सिंह अंगद से तेजो से शादी करने के लिए अपना पक्ष मांगता है, ताकि उसे अपना जीवन खुशी से जीने के लिए साथी मिल सके। अंगद मान यह सब सुनकर खुश हो जाते हैं लेकिन कुछ भी दिखावा नहीं कर सकते, क्योंकि हर कोई है और खुशबीर सिंह की वर्तमान स्वास्थ्य स्थिति से परिचित होने के बावजूद अपनी खुशी व्यक्त करना अनुचित होगा।

तेजो ने फतेह को फिर मारा थप्पड़ !
उसी समय, फतेह भी वहां आता है और सब कुछ सुनता है, जिससे वह चौंक जाता है क्योंकि उसे उससे इसकी उम्मीद भी नहीं थी। लेकिन जैसे ही तेजो उसे खिड़की से देखता है तो उसका गुस्सा सभी हद को पार कर जाता है और इसलिए वह उसके पास जाती है और उसे थप्पड़ मारते हुए भूरा भला कहना शुरू कर देती है। इस बीच, वह कहती है कि वह सब कुछ जानने के बावजूद यहां क्यों आया, फतेह सब कुछ विस्तृत करने की कोशिश करता है लेकिन वह कुछ भी सुनने के लिए तैयार नहीं है और उसे भी जाने के लिए कहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Image Source & Credit By : VOOT 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close