फतेह की पत्नी बनकर घर में डेरा डालेगी तेजो, जैस्मिन को किया बाहर !

मुंबई :सीरियल ‘उडारियां’ की कहानी में इन दिनों जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। फतेह को परेशान करने के लिए जैस्मिन सारी हदें पार करने के लिए तैयार है। इस बार तो जैस्मिन ने फतेह के परिवार को भी नहीं बख्शा।

अंकित गुप्ता करण वी ग्रोवर ईशा मालवीय और प्रियंका चौधरीस्टाटर शो ‘उडारियां में अब तक आपने देखा कि मुंह दिखाई की रस्म में जैस्मिन जमकर बखेड़ा खड़ा करती है

जैस्मिन तेजो को अपने घर बुलाती है। मेहमानों के सामने जैस्मिन तेजो की बेइज्जती करती है। जैस्मिन फतेह को आदेश देती है

कि वो तेजो को घर से धक्के देकर बाहर कर दे। फतेह के इनकार करने पर जैस्मिन खुद ही तेजो को घर से बाहर का रास्ता दिखा देती है। इसी बीच तेजो जैस्मिन को सबक सिखाने वाली है।

तेजो को खुशखबरी देगा अंगद मान

सीरियल ‘उडारियां’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, तेजो की वजह से फतेह जैस्मिन पर भड़क जाएगा। फतेह सबके सामने जैस्मिन की क्लास लगा देगा।

फतेह दावा करेगा कि जैस्मिन ने उसके परिवार को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है दूसरी तरफ अंगद मान तेजो से मिलने आएगा। अंगद मान बताएगा कि वो उसके पास जैस्मिन को रोकने का एक तरीका है।

फतेह के घर में धांसू एंट्री मारेगी तेजो

अंगद मान से मिलने के बाद तेजो फतेह के घर जाने की तैयारी करना शुरू कर देगी। तेजो फतेह के प्यार को अपना लेगी। फतेह के सहारे तेजो एक बार फिर से विरिक हाउस में एंट्री करेगी।

तेजो को अपनी आंखों के सामने देखकर जैस्मिन चिढ़ जाएगी। जैस्मिन दावा करेगी कि सारी प्रॉपर्टी उसकी है। ऐसे में तेजो उस घर में नहीं रह सकती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by udaariyan (@udaariyan_voot)

जैस्मिन को धमकी देगी तेजो

तेजो जैस्मिन को याद दिलाएगी कि घर का केवल आधा हिस्सा ही जैस्मिन के नाम है। ऐसे में तेजो फतेह के परिवार के साथ रहने का फैसला करेगी। इसके साथ ही तेजो जैस्मिन को धमकी भी देने वाली है। तेजो के तेवर जैस्मिन को काफी परेशान कर देंगे।

Written By & Source Credit : bollywoodlife 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close