Tera Mera Saath Rahe 1 December 2021 Written Update in Hindi : सक्षम भूले गोपिका का जन्मदिन
Tera Mera Saath Rahe 1 December 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 1 December 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 1 दिसंबर 2021 एपिसोड : प्रिया कहती है मुझसे वादा करो कि तुम किसी को नहीं बताओगे कि मैं राधिका हूं। गोपिका वहां आती है और उन्हें हाथ पकड़े देखती है। प्रिया कहती है गोपिका तुम .. सक्षम वास्तव में कहते हैं .. गोपिका कहती है कि आपको कुछ भी समझाने की जरूरत नहीं है। शादी भरोसे पर टिकी होती है। कुछ गलत नहीं है।

प्रिया कहती है कि हम अपने कॉलेज के दिनों की चर्चा कर रहे थे जब वह बहुत नशे में था। गोपिका कहती है कि माँ जी आपको ढूंढ रही हैं। चलिए चलते हैं। प्रिया खुशी से नाचती है।

निखिला का कहना है कि मुझे उम्मीद है कि वे हमेशा साथ रहेंगे। गोपिका दिल से कहती है कि मैं इस रिश्ते को निभाने की पूरी कोशिश करूंगी। आज मेरा जन्मदिन है। मेरी एक ही ख्वाहिश है हमारी खुशी। सक्षम दिल में कहता है कि आखिरकार मुझे पता है कि राधिका कौन है।

गोपिका ने सक्षम को जगाया। सक्षम का कहना है कि ऑफिस में बहुत काम है। तो मैं जल्दी निकल जाऊंगा। सक्षम ऑफिस आता है और प्रिया के बारे में सोचता है। वह उससे मिलने आती है। वह कहते हैं गुड मॉर्निंग राधिका, मेरा मतलब है प्रिया।

Tera Mera Saath Rahe 1 December 2021 Written Update in Hindi

गोपिका कहती है कि सक्षम मेरा जन्मदिन भूल गया। क्या बाकी सब मुझे चाहेंगे? उनका जन्मदिन किसी को याद नहीं है। गोपिका बा और निखिला के पास जाती है लेकिन वे अपने काम में व्यस्त हैं। चिराग गुड मॉर्निंग भाभी कहते हैं। आशी कहती है कि तुम्हें कुछ चाहिए? चिराग का कहना है कि हम सभी के लिए ब्रेक फास्ट बना रहे हैं।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 30  November 2021 Episode

एक ग्राहक आता है और सक्षम से कहता है, हमें आपके डिजाइन बहुत पसंद हैं। हमने 10 करोड़ के जेवर ऑर्डर किए। आपकी रचनाएँ बहुत सुंदर हैं। तुम्हारा नाम? प्रिया कहती है कि यह प्रिया है। हमारी भव्य पार्टी है, आप और आपकी पत्नी प्रिया मोदी आएं। सक्षम कहते हैं लेकिन .. प्रिया कहती है कि हम आएंगे।

सभी ने गोपिका को चौंका दिया। वे सब उसके लिए गाते हैं। चिराग कहते हैं कि हमने यह केक आपके लिए बनाया है। गोपिका बहुत खुश है। गोपिका का कहना है कि आप सभी को याद आया? वह केक काटती है।

Tera Mera Saath Rahe 1 December 2021 Written Update in Hindi

निखिला बहुत-बहुत बधाई कहती हैं। ईश्वर आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण करें। गोपिका सभी को केक खिलाती है। मीनल और बा उसे उपहार देते हैं। निखिला कहती है कि क्या सक्षम ने आपकी इच्छा की? गोपिका कहती है कि उसे याद नहीं था और उसे जल्दी जाना पड़ा। निखिला कहती है कि मुझे फोन करने दो और उसे डांटो।

सक्षम कहते हैं लेकिन.. वह कहते हैं कि अगर आप पार्टी में नहीं आए तो मैं इस आदेश को रद्द कर दूंगा। प्रिया कहती है कि हम जरूर आएंगे। गोपिका कहती है ठीक है। उसे शायद पता न हो, हमने अभी-अभी शादी की है। निखिला कहती है कि आपको उसका जन्मदिन याद है और आपको भी ऐसा ही करना चाहिए। गोपिका कहती है कि मैं उसे याद दिला दूंगी लेकिन हमें उसे अभी परेशान नहीं करना चाहिए।

सक्षम कहते हैं कि आप क्यों सहमत हुए? हम पति-पत्नी नहीं हैं। प्रिया कहती है कि मुझे आदेश के लिए झूठ बोलना पड़ा। सच नहीं बदल सकता। आपकी पत्नी गोपिका है, हम पार्टी के लिए नाटक कर सकते हैं।

आशी मीनल सक्षम से कहती है कि वह इस शादी से खुश नहीं है। उन्हें गोपिका का जन्मदिन क्यों याद होगा? गोपिका सक्षम का जन्मदिन पैक करती है और एक पत्र लिखती है, यह मेरा जन्मदिन है, अगर आप मुझे चाहते हैं तो मैं वास्तव में इसे पसंद करूंगा।

Tera Mera Saath Rahe 1 December 2021 Written Update in Hindi

प्रिया लंचबॉक्स उठाती है और पत्र पढ़ती है। सक्षम आ. प्रिया चिट्ठी छुपाती है। गोपिका कहती है कि वह मुझे थोड़ी देर में बुलाएगा। सक्षम खाना खाता है।

वह कहता है आओ मेरे साथ खाओ। प्रिया कहती है कि मैं पार्टी को लेकर टेंशन में हूं। मुझे खरीदारी करने का भी समय नहीं मिला। मुझे मिसेज मोदी की तरह दिखना चाहिए।

गोपिका कहती है कि मुझे इंतजार करना चाहिए। वह व्यस्त होना चाहिए। प्रिया कहती है कि क्या तुम शर्मीले हो? मैं कुछ सस्ता नहीं पहनना चाहता। वह कहता है चिंता मत करो। मैं इसे सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर से मंगवाता हूं। वह कहती है कि मैं तैयार हो जाऊंगी और राधिका के रूप में आपसे मिलूंगी। वह कहती है वाह। गोपिका कहती है कि उसने फोन क्यों नहीं किया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter