Tera Mera Saath Rahe 1 September 2021 Written Update in Hindi : गोपी शादी के लिए तैयार हो जाती है
Tera Mera Saath Rahe 1 September 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 1 September 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 1 सितंबर 2021 एपिसोड : निखिला अपने परिवार से कहती है कि हमारी 2 बहू होंगी, मैं प्रार्थना करता हूं कि यह हमारे लिए अच्छी किस्मत लाए। सेजल का कहना है कि मुझे दीक्षान से ट्यूशन मिलेगी। निखिला का कहना है कि रमिला ने मुझे बताया कि गोपी ने अंग्रेजी में मास्टर्स किया है इसलिए आप उससे भी सीख सकते हैं। सक्षम सोचता है कि मुझे पता है कि माँ को चोट लगेगी लेकिन गोपी मंडप में नहीं आएगी।

गोपी राशी से कहता है कि चलो पार्लर चलते हैं, मुझे तैयार होना है जैसा कि सक्षम चाहता था। रमीला कहती है कि मैं तुम्हारा मेकअप करूंगी, तुम्हें पार्लर जाने की क्या जरूरत है? राशी अपना मेकअप दिखाती है और कहती है कि मैं तुम्हारा मेकअप करूंगी। गोपी अपना चेहरा धोने जाती है। निखिला वीडियो रमीला को कॉल करती है और हाथ में हल्दी देखती है।

वह कहती है कि आप इसे मेरी बहू पर लागू करेंगे? रमीला कहती हैं कि मैं प्राकृतिक उत्पादों में विश्वास करती हूं। निखिला का कहना है कि मैंने अपनी बहू के लिए पार्लर बुक किया है, मैं उसके लिए एक कार भेज रहा हूं। वह कॉल समाप्त करती है। राशी ईर्ष्यालु है। रमिला कहती है चिंता मत करो, एक बार गोपी की शादी हो गई तो हम अपना खेल खेलेंगे।

रमीला, राशी और गोपी पार्लर आते हैं। निखिला भी हैं। निखिला पार्लर मैनेजर को गोपी के लिए सब कुछ पूरी तरह से करने के लिए कहती है। गोपी मुस्कुराती है और सोचती है कि मैं सक्षम के रूप में तैयार हो जाऊंगा। दीक्षा असिस्टेंट से कहती है कि मुझे हाइलाइट चाहिए। राशी कहती है कि मैंने कल चिराग से बात की थी और उसे काले बाल पसंद हैं।

Tera Mera Saath Rahe 1 September 2021 Written Update in Hindi

दीक्षा कहती है कि अगर वह लड़कियों से दोस्ती करता है तो उसे हमारी जरूरतें पता होंगी, मुझे उसका यह पक्ष पसंद है। निखिला कहती है कि दीक्षा और चिराग बचपन के दोस्त हैं और आप जानते हैं कि वह लड़कियों का सम्मान करता है, मुझे उस पर गर्व है।

राशी और चिराग सिर्फ 1 हफ्ते से दोस्त हैं। दीक्षा गोपी से पूछती है कि क्या उसे पत्रिका चाहिए? गोपी का कहना है कि मैं .. रमिला कहती हैं कि उन्हें पत्रिकाएं पढ़ना पसंद नहीं है। दीक्षा गोपी से पूछती है कि उसका पसंदीदा लेखक कौन है? गोपी परेशान है। दीक्षा कहती है कि मेरा पसंदीदा शेक्सपियर है। रमीला का कहना है कि गोपी का पसंदीदा शेक्सपियर भी है।

शाक्षम परेशान है और सोचता है कि अगर गोपी माँ को कुछ भी कहे तो क्या होगा? वह निखिला को फोन करता है और पूछता है कि गोपी कहाँ है? वह कहती है कि वह हमारे साथ है। शाक्षम पूछता है कि क्या गोपी ने तुमसे कुछ कहा? निखिला कहती है नहीं, क्यों? वह कुछ नहीं कहता।

निखिला उसे तैयार होने के लिए कहती है। रमीला गोपी को अपनी सीट से ले जाती है और राशी को अपनी जगह बिठाती है और सिर पर ड्रायर लगाती है। निखिला गोपी से शेक्सपियर की अपनी पसंदीदा लाइन बताने के लिए कहती है। राशी कहते हैं। निखिला मुस्कुराती है और कहती है कि हम अब चलेंगे। निखिला जाने लगती है।

गोपी उसे अलविदा कहने के लिए दौड़ती है। राशी कहती है कि उसने कहा कि वह तुम्हारा इंतजार कर रही होगी इसलिए तैयार हो जाओ। गोपी सक्षम को कॉल करते हुए वीडियो देखता है। वह पूछता है कि क्या उसने उसका संदेश पढ़ा? वह हाँ कहती है। सक्षम कहते हैं कि जैसा मैंने सही कहा आप वैसा ही करेंगे? गोपी हाँ कहते हैं।

Tera Mera Saath Rahe 1 September 2021 Written Update in Hindi

सक्षम कहते हैं, मुझे खेद है, मुझे पता है कि यह आपके लिए मुश्किल है, लेकिन कृपया वही करें जो हमने चर्चा की थी। वह कॉल समाप्त करता है और सोचता है कि गोपी मंडप में नहीं आएगा। गोपी कहते हैं कि मुझे कभी नहीं पता था कि वे मुझे मेरी सभी खामियों के साथ स्वीकार करेंगे।

निखिला मीनल से कहती है कि गोपी परफेक्ट है, वह पढ़ी-लिखी और टैलेंटेड है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उसके जैसी बहू मिली।

गोपी अपनी शादी के लिए तैयार हो जाती है। वह सक्षम के साथ अपने पलों को याद करती है। मामाजी वहाँ आते हैं और कहते हैं कि तुम सुंदर दिखती हो, मुझे पता था कि तुम्हें किसी दिन खुशी मिलेगी। वह पूछता है कि क्या वह उसे भूल जाएगी? गोपी कहते हैं कि तुम मेरे पिता की तरह हो तो मैं कैसे कर सकता हूं? वह उसे एक स्केच उपहार में देता है।

Tera Mera Saath Rahe 1 September 2021 Written Update in Hindi

गोपी मुस्कुराती है और कहती है कि तुम्हारे पास अभी भी है? वह कहता है कि आपने अपने पिता का यह स्केच बनाया ताकि हम उसे ढूंढ सकें लेकिन हम नहीं कर सके। मैं इसे आपको देना चाहता था इसलिए उनका आशीर्वाद आपके साथ है।

बारात बनकर तैयार है. निखिला सक्षम से कहती है कि यह मेरा सपना था। चिराग दूल्हे के रूप में तैयार है। सेजल को फोन आता है और कहती है कि दोनों दुल्हनें कार्यक्रम स्थल पर हैं। चलिए चलते हैं। शकम सोचता है कि जब गोपी नहीं आएंगे तो माँ को एहसास होगा कि हम एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close