Tera Mera Saath Rahe 10 February 2022 Written Update in Hindi : गोपिका का मास्टर प्लान !
Tera Mera Saath Rahe 10 February 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 10 February 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 10 फरवरी 2022 एपिसोड : दादी कहती हैं भगवान पाखी का शुक्र है कि आप समय पर आ गए। मैं इतना डरा हुआ था। पाखी का कहना है कि मुझे करना था। क्या आप सावधान नहीं थे? तुम बहुत लापरवाह हो।

वह कहता है कि तुम यहाँ हो। मुझे चिंता करने की जरूरत नहीं है। दादी का कहना है कि वह सही है। यह मजाक नहीं है। वह सॉरी कहता है। अगस्त्य कहते हैं कि आपका डॉक्टर कैसा है? पाखी का कहना है कि उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

युग तानिया से टकरा जाता है। वह रुक जाती है। तानिया कहती हैं कि मैंने उन कर्मचारियों को काम पर रखा है। वह कहता है कि मैं वहां पाखी से मिलने आया था, फिर यह मेरी गलती है? आराम करना। मैं ठीक हूं। वह एक हादसा था।

अब मुझे जाने की ज़रूरत है। अगस्त्य कैसा है? वह कहती है कि पाखी ने कहा कि वह ठीक है। वह कहता है कि मेरे पिता और भाई इंतजार कर रहे हैं।

Tera Mera Saath Rahe 10 February 2022 Written Update in Hindi

मुझे जाने की जरूरत है। वह छोड़ देता है। युग तानिया से कहता है अच्छा किया, तुम पास हो गए। चॉकलेट लो। वह कहता है तानिया अब आपको अपनी अंतरात्मा बंद करनी होगी। यह आपको विचलित करेगा।

ईशान घर आता है। उसका भाई उसे अच्छा देता है। पाखी घर आती है। वह कहती है कि तुम ठीक हो? आपको बहुत चोट लगी है। वह कहता है अंदर आओ। वह कहता है कि मेरे भाई और मेरे भाई शुभम से मिलो।

वह कहता है कि मैं उससे मिलने गया था जब उस डंडे ने मुझे मारा। उसके पिता उसका स्वागत करते हैं। उन्हें आश्चर्य है कि वह कौन है। पाखी कहती है कि तुम्हें आराम करना चाहिए।

अगस्त्य अपने कमरे में नृत्य करता है। दादी कहती हैं कि तुम्हें आराम करना चाहिए। वह कहता है कि वह मुझसे प्यार करती है। वह मेरे पास आई और उसे छोड़कर चली गई। ईशान कहते हैं कि जब दोस्त दर्द में हों तो आपको उनके लिए होना चाहिए।

Tera Mera Saath Rahe 10 February 2022 Written Update in Hindi

मुझे खुशी है कि आप वहां गए। वह कहती है कि मुझे आशा है कि मुझे अपने प्यार और सबसे अच्छे दोस्त के बीच फिर कभी चयन नहीं करना पड़ेगा।दादी अगस्त्य से कहती हैं पाखी तुमसे प्यार करती है

लेकिन एक दोस्त के रूप में। उसने मना किया। पाखी को मुझसे प्यार करना है। वह इसे सीखेगी। मैं उसे पढ़ाऊंगा। ईशान ने पाखी का हाथ थाम लिया। उसका भाई खाना लेकर आता है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 9 February  2022 Episode

पाखी उसे खिलाती है। ईशान कहते हैं कि जब मां यहां थीं तो वह परिवार का केंद्र थीं। अब हम तीनों एक दूसरे के लिए हैं। वह कहती है कि आपका एक प्यारा परिवार है। पाखी कहती है वहाँ बैठो। मैं तुम्हें खाना बना रहा हूँ। वह कहती है कि मैं तुम्हें कभी-कभी डांटूंगा, क्या तुम बुरा मानोगे? वह कहता है

नहीं मैं इसे प्यार करता हूँ। वह कहता है कि तुम अभी भी परेशान हो कि तुम्हें मुझे छोड़ना पड़ा? वह उसका हाथ पकड़ता है और कहता है कि मैं तुम्हारी हृदय गति को महसूस कर सकता हूं।

Tera Mera Saath Rahe 10 February 2022 Written Update in Hindi

जब आप मेरे साथ होते हैं तो यह बढ़ जाता है। वह उसे एक घड़ी उपहार में देती है और कहती है कि मैं हमेशा तुम्हारे दिल की धड़कन जानूंगी। अगस्त्य उन्हें कैमरे के माध्यम से देखता है।

युग अगस्त्य को बुलाता है। उन्होंने नताशा को बांध दिया है। अगस्त्य कहते हैं कि मेरा बॉस एक प्रतिभाशाली है। वह नताशा के आदमी को मैसेज करता है कि वह लंदन जा रही है।

वह नताशा की तस्वीरों को देखता है। वह एक पुलिस अधिकारी है। वह कहता है कि नताशा हमेशा मुझे इग्नोर करती है। क्या मैं इतना बुरा हूँ?

कॉन्स्टेबल का कहना है कि नहीं सर आप हीरो हैं। वह कहता है कि मैं वास्तव में उसे पसंद करता हूं। वह हमेशा मेरी उपेक्षा करती है। वह कहता है कि मैं पता लगाऊंगा कि वह अचानक लंदन क्यों गई।

श्री सिंघानिया पाखी से कहते हैं कि आपने मुझसे वादा किया था कि अगस्त्य आएगा। कहाँ है वह? मुझे नहीं लगता कि आप उसे जानते हैं। आपने ईवेंट प्राप्त करने के लिए ऐसा किया। अगस्त्य आता है और कहता है कि मैं यहाँ हूँ। वह सबसे अच्छी इवेंट प्लानर है,

Tera Mera Saath Rahe 10 February 2022 Written Update in Hindi

उससे फिर कभी सवाल न करें। सिंघानिया सॉरी कहते हैं। पाखी कहती है कि तुम डोडो क्यों आए? तुम ठीक नहीं हो। वह कहता है कि मैंने तुमसे वादा किया था। लोग उनके साथ सेल्फी लेते हैं।

सिंघान्या कहते हैं कि इस आयोजन का उद्घाटन करने के लिए श्री रायचंद का स्वागत करते हैं। वह भारत के युवा उपलब्धि हासिल करने वालों में से एक हैं। अगस्त्य को घुटन महसूस होती है। अगस्त्य मंच की ओर देखता है। एक महिला मोमबत्ती लेकर उसके पास आती है।

अगस्त्य को पैनिक अटैक आता है। वह बाहर दौड़ता है। सिंघानिया कहते हैं, श्री रायचंद रुक जाओ। अगस्त्य अपनी कार में बैठ जाता है और चला जाता है। पाखी कहती है दोदो रुको.. क्या हुआ।

अगस्त्य घर आता है और रोते हुए याद करता है कि मम्मी मुझे बचा लो। वह एक बच्चे के रूप में अपने चारों ओर आग को याद करता है

वह मदद के लिए चिल्ला रहा था। अगस्त्य अपने बाथटब में लेटे हुए हैं। वह आंखें खोलता है। दादी ने उसे बाहर निकाला। दादी कहती हैं कि तुम क्या कर रहे थे? वह उसे सोफे पर ले जाती है।

दादी कहते हैं मुझे बताओ क्या गलत है। वो कहता है आग.. मैं जल रहा हूँ। कृपया मेरी रक्षा करे। मुझे बहुत डर लग रहा है। दादी कहती हैं कि तुम ठीक हो। मैं आपके साथ हूँ। सब कुछ ठीक हो जाएगा। वह उसे गले लगाती है। दादी का कहना है कि काश मैंने उस रात तुम्हें अकेला नहीं छोड़ा होता।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close