Tera Mera Saath Rahe 13 September 2021 Written Update in Hindi : आशी एक्सपोज हो गई है!
Tera Mera Saath Rahe 13 September 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 13 September 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 13 सितंबर 2021 एपिसोड : सक्षम खरीदारी का बिल दिखाता है और उस पर गोपी का नाम लिखा होता है। सक्षम गोपी पर चिल्लाता है कि तुमने मेरी माँ से झूठ बोला था ताकि तुम चेहरा प्रकट करने की रस्म में न जाओ। निखिला कहती है कि उसे भाषण देना है। सक्षम कहते हैं तो राशी यह कर सकती है लेकिन गोपी और मैं समारोह में नहीं आएंगे, वह गुस्से में चला जाता है।

गोपी निखिला से कहता है कि मैं तुमसे सच कह रहा हूं, मैंने कुछ ऑर्डर नहीं किया। कुछ गलती है। निखिला राशी को देखती है और उन्हें अपने कमरे में जाने के लिए कहती है।

गोपी रोती है और सक्षम के आहत शब्दों को याद करती है। निखिला बा को बताती है कि गोपी एक बहादुर लड़की है, अगर उसने सामान ऑर्डर किया होता तो वह मान जाती। वह इसके बारे में झूठ नहीं बोलती। कुछ गड़बड़ है और मैं सच्चाई का पता लगाऊंगा। इस बिल पर गोपी का नाम कैसे आया?

तेजल ने हितेन को ज्वेलरी स्टोर के बाहर पाया। वह उसे अंदर आने के लिए कहती है। हितेन कहते हैं नहीं, मुझे बाहर खड़ा होना पसंद है। तेजल चिराग के पास आता है और कहता है चलो चलते हैं। वह छोड़ देता है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 10 September 2021 Episode

Tera Mera Saath Rahe 13 September 2021 Written Update in Hindi

दुकानदार का कहना है कि उसने अपना कार्ड छोड़ दिया है। रमीला कहती है मुझे दे दो, वह कहता है कि उस पर सक्षम मोदी लिखा है। रमीला कहती है कि वह मेरा दामाद भी है। वह कार्ड लेती है और सोचती है कि चिराग ने सक्षम के कार्ड से भुगतान क्यों किया?

राशी को लगता है कि मैंने इतने प्यार से ऑर्डर किया था और मिल भी नहीं पाया। मुझे अभी जांचें कि आइटम क्या हैं। वह शॉपिंग बैग चेक करने जाती है। निखिला वहां आती है और कहती है कि जिसने भी इसे ऑर्डर किया है उसके पास सस्ता विकल्प है।

इन कपड़ों को देखिए, ये कितने चिपचिपे हैं। राशी कहती है नहीं, वे ट्रेंडी हैं .. मेरा मतलब है कि शायद तुम सही हो। वह वहां से चली जाती है। निखिला देखती है।

गोपी भाषण को देखते हैं और रोते हुए याद करते हैं कि कैसे सक्षम ने कहा कि वे चेहरा प्रकट करने के समारोह में नहीं जाएंगे। बा वहाँ आता है और कहता है कि तुम्हें बुरा लग रहा होगा। गोपी का कहना है कि मां ने मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी लेकिन मैंने उसे निराश किया।

मुझे पता है कि राशी एक अच्छा भाषण देगी। मैं भी कुछ और कहना चाहता था। मुझे लगता है कि शकम मुझसे नाराज है, वह खुश नहीं लग रहा है, मैंने कुछ गलत किया होगा।
Tera Mera Saath Rahe 13 September 2021 Written Update in Hindi

बा कहते हैं कि आप दोनों को एक-दूसरे को जानने के लिए समय चाहिए, सक्षम कम बात करता है लेकिन जब वह जानता है कि आप कितने प्यारे हैं तो वह आपके लिए खुल जाएगा। राशी वहां आती है और कहती है कि मुझे गोपी की मदद चाहिए।

राशी तैयार हो रही है और गोपी से कहती है कि मुझे तैयार होकर भाषण देना है। तुम आज़ाद हो इसलिए मेरे पैरों की मालिश करो। गोपी कहते हैं, हाँ, मुझे तुम्हारे पैरों की मालिश करते हुए बहुत समय हो गया है। गोपी उसके पैरों की मालिश करने लगती है। निखिला वहां आती है और कहती है रुक जाओ।

वह पूछती है कि क्या हो रहा है? राशी का कहना है कि गोपी ने मुझे मालिश करने के लिए मजबूर किया, मैंने उससे कहा नहीं लेकिन उसने नहीं सुनी। गोपी डर जाता है और हाँ कहता है।

Tera Mera Saath Rahe 13 September 2021 Written Update in Hindi

निखिला गोपी से कहती है कि तुम अब से राशि का काम नहीं करोगे, गोपी सिर हिलाता है और चला जाता है। निखिला राशी से कहती है कि तुमने सबके सामने भाषण दिया है इसलिए तैयार हो जाओ। राशी हाँ कहती है। निखिला देखती है।

राशी रमीला को बुलाती है और अपनी नई पोशाक दिखाती है। वह कहती है कि काश मुझे अपनी खरीदारी मिल जाती लेकिन निखिला एक हिटलर है। रमीला कहती है कि कुछ मत करो, वह तुम पर नजर रख रही है। राशी कहती है कि मुझे जाना होगा क्योंकि हर कोई मेरी प्रतीक्षा कर रहा होगा।

राशि अपने कमरे से बाहर आती है और निखिला उस पर कुछ सॉस फेंकती है। निखिला कहती है मुझे खेद है, मैं फिसल गया और यह तुम पर गिर गया। मैं गोपी से कहूँगी कि जो खरीदारी उसे मिली है, उसमें से तुम्हें एक और दुपट्टा दे दो। राशि सोचती है कि मैं अब अपनी वस्तुओं का उपयोग कर सकती हूं।

Tera Mera Saath Rahe 13 September 2021 Written Update in Hindi

निखिला सभी को लाउंज में बुलाती है। खरीदारी भी वहीं होती है। निखिला गोपी से कहती है कि तुम्हें खरीदारी मिल गई है तो क्या तुम राशि को दुपट्टा दे सकती हो? गोपी परेशान है और बक्सों की जाँच करता है। निखिला कहती है कि आपने सभी सामानों का ऑर्डर दिया है, इसलिए आपको पता होना चाहिए कि दुपट्टा कहाँ है।

राशि गोपी की मदद करती है और उसे एक बॉक्स चेक करने के लिए कहती है। गोपी को उसमें एक दुपट्टा मिलता है। निखिला कहती है वाह, राशी सही बॉक्स का अनुमान लगा सकती है।

गोपी ने उसे दुपट्टा दिया। राशी का कहना है कि यह मैंने आदेश नहीं दिया है। निखिला कहती है तो इसका मतलब आपने यह सब ऑर्डर किया? राशी परेशान हो जाती है और स्वीकार करती है कि उसने यह आदेश दिया था।

Image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter