Tera Mera Saath Rahe 14 October 2021 Written Update in Hindi : ग्राहक आता है
Tera Mera Saath Rahe 14 October 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 14 October 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 14 अक्टूबर 2021 एपिसोड : सक्षम ने अपनी प्रस्तुति शुरू की। बा कहते हैं गोपिका बैठो। गोपिका कहती है कि क्या माँ जी मेरे साथ ठीक रहेगी? बा कहते हैं हाँ। कोशिश करते रहो।

गोपिका का कहना है कि सक्षम का गुस्सा और मां जी की निराशा जायज है। मैं वह नहीं हूं जो वे चाहते थे। मुझे पता है कि मेरे पास कुछ ही दिन हैं लेकिन मैं अपने परिवार के लिए सब कुछ करना चाहता हूं।

मैं गोपिका के लिए नाश्ता रखूंगी। रमिला आशी से कहती है कि तुमने चिराग को धक्का दिया और चिराग को महल दे दिया। सक्षम के लिए दिन बर्बाद करें तो चिराग के पास मौका है। बा कहते हैं, मुझे आशा है कि निखिला और सक्षम देख पाएंगे कि आप कितने शुद्ध हैं।

गोपिका नाश्ते को सक्षम के कमरे में ले जाती है। बा उसे गुप्त रूप से वहां रखने में मदद करता है। गोपिका वहां ज्वेलरी डिजाइन देखती हैं। वह कहती हैं कि अगर इसमें कुछ सुधार होते हैं तो यह अच्छा लगेगा।

वह इसे ठीक करती है। सक्षम आता है और कहता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो? वह कहती है कि मैं कुछ भूल गया। गोपिका चली जाती है। सक्षम देखता है कि वह डिजाइन करता है। सक्षम डिजाइन को देखता है।

रमीला निखिला से कहती है कि सभी मेहमानों के साथ सम्मान से पेश आओ। उन्हें उनकी भाषा में नमस्ते कहें। तुम जैसे कहते हो.. गोपिका कहती है। निखिला कहती है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो?हमारे यहाँ मेहमान आ रहे हैं। हमें आपकी जरूरत नहीं है। आशी खाने में गरम मसाला मिलाती हैं। गोपिका कहती है कि इतना मसाला मत डालो।

Tera Mera Saath Rahe 14 October 2021 Written Update in Hindi

वे इसे नहीं खा सकते। निखिला कहती है कि तुम मेहमान हो। आप रसोई में नहीं जा सकते। गोपिका का कहना है कि आशी ने दाल में बहुत अधिक मसाला डाला है। वे इसे नहीं खा सकते। निखिला कहती है कि मुझे तुम पर भरोसा करने की जरूरत नहीं है।

अपने कमरे में जाओ। गोपिका कहती है कि नहीं, यह दाल नहीं परोसी जा सकती। वह सब पीती है। निखिला कहती है तुम पागल हो? गोपिका कहती है कि तुमने कहा था कि मैं मेहमान हूं। यह मेरे लिए भी है इसलिए मैंने इसे पी लिया। निखिला कहती है मेरे साथ आओ।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 13 October 2021 Episode

निखिला गोपिका को हॉल में लाती है। वह गोपिका के साथ अपनी फोटो तोड़ती है। निखिला कहती है कि मैं आपको फैमिली फोटो में नहीं चाहती। वह फोटो को फाड़ देती है। वह कहती है कि आप मेरी मदद करना चाहते हैं, है ना? प्रत्येक फोटो फ्रेम से अपना चेहरा फाड़ें। जब मैं तुम्हारा चेहरा देखता हूं तो मुझे दर्द होता है।

Tera Mera Saath Rahe 14 October 2021 Written Update in Hindi

आपने सक्षम की जिंदगी बर्बाद कर दी है। अपने आप को सभी तस्वीरों और उनके जीवन से हटा दें। बा कहते हैं इसे रोको निखिला। निखिला कहती है कि इस झूठे बा का बचाव मत करो। वह कहती है कि आशी अपनी बहन से मेहमानों के सामने न आने के लिए कहें।

मेहमान आते हैं। निखिला ने उनका स्वागत किया। वह मेहमानों को लस्सी देती हैं। मेहमानों को खाना परोसा जाता है। उन्हे पसंद है। एक बच्चे को खाने में समस्या हो रही है। गोपिका उसे इशारा करती है कि कैसे। निखिला उसे गुस्से से देखती है। श्री मोदी कहते हैं सक्षम ने एक प्रेजेंटेशन तैयार किया है।

रमिला आशी से कहती है कि कुछ करो। सक्षम आज प्रेजेंटेशन नहीं दे सकते। चिराग को सीईओ बनना है। प्रस्तुति को बर्बाद करने के लिए गोपिका का प्रयोग करें।

Tera Mera Saath Rahe 14 October 2021 Written Update in Hindi

गोपिका खुद को उनसे दूर करने के लिए शादी की तस्वीरों को देखती हैं। वह अपनी शादी को याद करती है। आशी आती है। वह कहती है कि तुम क्या कर रहे हो?

गोपिका कहती है कि मैं तुमसे बात करना चाहता था। यह सब गलतफहमी सक्षम के मैसेज से हुई है। आपने इसे मुझे पढ़ा। तुमने सबको बताया क्यों नहीं? आपने यह क्यों नहीं बताया कि यह उस संदेश से शुरू हुआ है।

आशी कहती है कि मैंने यह सब तुम्हारे लिए किया और तुम मुझ पर शक कर रहे हो? गोपिका कहती है कि अगर माँ जी और सक्षम ने मुझे वैसे ही स्वीकार कर लिया जैसे मैं हूँ तो अलग होता। लेकिन आपने मुझे मैसेज का गलत मतलब क्यों बताया।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter