Tera Mera Saath Rahe 15 October 2021 Written Update in Hindi : गोपिका ने बचाया सक्षम’
Tera Mera Saath Rahe 15 October 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 15 October 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 15 अक्टूबर 2021 एपिसोड : गोपिका कहती है कि आपने उस संदेश की गलत व्याख्या क्यों की? आपने यह क्यों कहा कि उन्होंने मुझे वैसे ही स्वीकार किया जैसे मैं हूं? आशी कहती है कि तुम्हारा दिल टूट रहा था।

मैं ऐसा क्यों करूंगा? तुम उदास होते। गोपिका कहती है लेकिन आपको झूठ नहीं बोलना चाहिए था। मैं दुखी होता लेकिन बस कुछ समय के लिए। आशी कहती है कि मैं सावधान रहूंगी।

गोपिका कहती है कि मैं यहाँ केवल अतिथि के रूप में हूँ, तुम यहाँ रहोगे। मैंने जो गलती की उसे मत दोहराओ। यहां सभी का क्रेज लें और किसी से झूठ न बोलें।

आशी का कहना है कि चिराग यहाँ सक्षम की पेन ड्राइव है। गोपिका ने दिया। वह इसे प्लग इन करता है। इसमें गोपिका की तस्वीरें हैं जिनमें सर्वश्रेष्ठ बहू (डीआईएल) लिखा है। हर कोई हैरान है। सक्षम कहते हैं सॉरी सर यह वही प्रेजेंटेशन नहीं है। tHe क्लाइंट का कहना है कि हमें आपसे यह उम्मीद नहीं थी। जापान में काम और समय का बहुत महत्व है। हम आपके साथ यह सौदा नहीं कर सकते। वो जातें हैं।

गोपिका उनके पीछे दौड़ती है। गोपिका कहती है ताकाशी जी कृपया रुक जाओ। वह कोनिचिवा कहती हैं। इस बच्चे ने नहीं खाया। हमने प्रेस्नेटाईटन में गलती की। लेकिन आप संस्कृति का बहुत सम्मान करते हैं। हमारी संस्कृति है कि हम अपने मेहमानों का बहुत सम्मान करते हैं।

Tera Mera Saath Rahe 15 October 2021 Written Update in Hindi

क्या हम इस बच्चे को खाना खिला सकते हैं? सक्षम कहते हैं कि तुम गोपिका क्या कर रहे हो? गोपिका उसे खिलाती है। बच्चा कहता है धन्यवाद। गोपिका कहती है कि जैसे यह बच्चा पहली बार नहीं खा सका, और अब दूसरे मौके पर उसने खा लिया। कृपया हमें भी एक मौका दें।

निखिला गोपिका से कहती है कि तुमने हमारे परिवार का नाम खराब कर दिया और हमें मजाक बना दिया। सक्षम का कहना है कि आपने यह सब योजना बनाई है। तुम मेरे कमरे में आए। तुम मेरे लैपटॉप के पास थे। निखिला कहती है कि केवल तुम्हारे पास शादी की सारी तस्वीरें थीं।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 14 October 2021 Episode

तुमने बदला लेने के लिए ऐसा किया? गोपिका कहती है कि मैं ऐसा सोच भी नहीं सकती थी। निखिला कहती है कि यह सब आपके द्वारा नियोजित दिखता है। गोपिका कहती है कि मैं लैपटॉप का इस्तेमाल भी नहीं कर सकती। मैंने केवल 8वीं कक्षा तक पढ़ाई की है।

ग्राहक आता है और कहता है कि हमने आपको एक और मौका देने का फैसला किया है। वे स्तब्ध हैं। वह कहती है 8 तक डिजाइन भेजो। हर कोई खुश है। बा कहते हैं कि आप दोनों ने इसे बर्बाद कर दिया और गोपिका ने इसे संभाला। क्या आपको अब भी लगता है कि निखिला गोपिका कमजोर है?

सक्षम नमूने तैयार करने की कोशिश करता है। श्री मोदी कहते हैं कि आप इस परियोजना को संभाल भी नहीं सकते। वह कहता है कि मैं कर सकता हूँ। मुझे सिर्फ एक अच्छे डिजाइनर की जरूरत है। सभी डिजाइनर कहां गए।

Tera Mera Saath Rahe 15 October 2021 Written Update in Hindi

निखिला का कहना है कि आशी डिजाइन कर सकती है। उन्होंने डिजाइन प्रतियोगिता जीती। आशी कहती है कि मैंने इसे अपने दिल से बनाया है। निखिला कहती है कि इसे बनाने के लिए आपके पास केवल एक रात है। आशी कहती है मैं करूँगा। गोपिका यह सब सुनती है।

गोपिका आशी से कहती है कि तुम झूठ क्यों बोलते हो? फंस जाओगे। आशी कहती है कि आप डेसिंग्स बना सकते हैं। गोपिका कहती है कि माँ जी ने पूछा क्योंकि उन्हें लगता है कि आपने उस दिन हार का डिज़ाइन बनाया था।

आशी कहती है कि अभी के लिए हर कोई तुम पर पागल है। वे आप पर विश्वास नहीं करेंगे। वे डिजाइन को अस्वीकार कर सकते हैं। क्या आप क्रेडिट चाहते हैं या सक्षम को जीतना चाहते हैं? गोपिका कहती है कि मैं चाहता हूं कि वह जीत जाए।

Tera Mera Saath Rahe 15 October 2021 Written Update in Hindi

गोपिका डिजाइन पर काम करना शुरू करती है। आशी गोपिका को मंदिर में बैठकर डिजाइन बनाने के लिए कहती है। निखिला कहती है कि तुम दोनों यहाँ क्या कर रहे हो? आशी कहती है कि मैं मंदिर में अच्छे डिजाइन बनाती हूं। निखिला कहती है अपने कमरे में जाओ। आशी कहती है कि उसे यहाँ बैठने दो।

निखिला कहती है कि नहीं तुम डिजाइन आशी बनाओ। वह गोपिका से कहती है कि तुम अपने कमरे में रहो। मैं आशी में डिजाइन की जांच करूंगा। आशी चिंतित है। गोपिका कहती है कि मैं आशी और सक्षम की मदद कैसे करूं। गोपिका निखिला को सोते हुए देखती है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter