Tera Mera Saath Rahe 16 May 2022 Written Update in Hindi : सक्षम गोपिका के रोमांटिक पल !
Tera Mera Saath Rahe 16 May 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 16 May 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 16 मई 2022 एपिसोड : “तेरा मेरा साथ रहे” टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले और सफल शो में से एक है और फ़िलहाल की कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आरही हैं। शो तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहा है। यह अपने ट्विस्ट और टर्न के साथ टीआरपी चार्ट पर भी उछाल मार रहा है।आज के एपिसोड में आप देखेंगे की गोपिका दुकान पर आती है। हर कोई लड़की को छुपाता है। उन्होंने उसे डिब्बे में छिपा दिया।

गोपिका तुम सब यहाँ कहती हो? मुन्ना का कहना है कि मुझे चोट लगी थी। गोपिका कहती है तो तुम सब सीखा? वह कहती है मुझे आम लेने दो। चिराग कहता है कि मैं तुम्हें कुछ दिला दूं। मुन्ना कहते हैं, यहाँ तुम जाओ। गोपिका कहती है कि तुम सब इतना अजीब व्यवहार क्यों कर रहे हो। वह कहती है कि सक्षम मां जी ने आपको बुलाया है। वह कहता है कि तुम जाओ, मैं आऊंगा। वह चल दी। सक्षम ने चिराघ से केसरी को अतिथि कक्ष में ले जाने के लिए कहा

गोपिका सक्षम और गोपिका से कहती है कि तुम दोनों को अब परिवार को आगे ले जाने के बारे में सोचना चाहिए। चिराग और केशव केसरी को कोठरी में छिपा देते हैं। कहते हैं बाहर मत आओ। आशी और राजो वहाँ आते हैं। सक्षम निखिला से कहता है कि तुम्हें पता है कि एक बच्चे के लिए तुम्हारे साथ क्या हुआ था। वह कहती है कि अतीत के लिए आपको वर्तमान को बर्बाद नहीं करना चाहिए। हर कपल अलग होता है।

तुम अपने पापा की तरह नहीं हो और तुम और गोपिका एक दूसरे से इतना प्यार करते हो। गोपिका कहती है कि मैं सक्षम के साथ हूं, वह इस समय सहज नहीं है। निखिला कहती है कि यह मेरा आदेश है। आशी कहती है कि क्या वे सभी इन दिनों हमेशा साथ नहीं हैं? चिराग कहते हैं तो आप भी हैं।

Tera Mera Saath Rahe 16 May 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि हमें कंबल लेना है। वे कोठरी खोलते हैं लेकिन केसरी वहाँ नहीं है। वह बिस्तर के नीचे छिप गई। आशी और राजो चले जाते हैं। आशी रुक जाती है। चिराग का कहना है कि यह काफी है। वो जातें हैं। वे केसरी को छिपाने के लिए पैसे देते हैं।

चिराग अपने अतीत को याद करने की कोशिश करता है। वह उन सभी लड़कियों को नोट करता है जिनसे वह 8 साल पहले मिला था। सक्षम का कहना है कि मैं किसी भी लड़की को याद नहीं कर सकता। आशी आती है। चिराग अपनी सूची छुपाता है। राजो मुन्ना से कहता है कि क्या तुम मुझ पर पागल हो? वह कहता है कि मैं नहीं हूं।

Tera Mera Saath Rahe 16 May 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि तुम्हारे पास जिगर की नोटबुक क्यों है। गोपिका सक्षम के पास आती है। वह कहती है कि तुम कहाँ खो गए हो? मुझे लगा कि तुमने मुझमें रुचि खो दी है। वह कहता है कि वह मेरे जीवन का आखिरी दिन होगा। सक्षम केसरी के बारे में सोचता है। वह गोपिका को गले लगाता है। चिराग का कहना है कि मैंने सूची बनाई है।

केशप कहते हैं मैंने भी किया। सक्षम का कहना है कि मेरे पास कोई सूची नहीं है। मैं शादी नहीं करना चाहता था। मुन्ना का कहना है कि मेरी सूची भी बहुत पुरानी है। केशप कहते हैं कि एक व्यक्ति झूठ बोल रहा है। वे सभी आपस में लड़ते हैं। केशप उन्हें देखता है। एक महिला खिड़की से केसरी को देखती है। वह उसे नमस्ते कहती है।

Tera Mera Saath Rahe 16 May 2022 Written Update in Hindi

रमीला वह शो देखती हैं जहाँ सबसे अच्छे MIL DIL जोड़े को 20 लाख मिलेंगे। रमीला कहती हैं कि मैं 20 लाख कैसे जाने दूं। वे दोनों इसके बारे में सोचते हैं। हितैन कहते हैं क्या मुझे चाय मिल सकती है? तेजल कहते हैं मुझे इसे बनाने दो।

 

रमीला कहती है कि नहीं, इससे आपका मेकअप खराब हो जाएगा। हितेन क्या कहते हैं? रमीला का कहना है कि हम यह एमआईएल डीआईएल पुरस्कार जीतेंगे। सक्षम कहता है कि वह कैसे बाहर आई? क्या हुआ अगर किसी ने उसे देखा। आशी आती है और कहती है क्या देखा?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close