Tera Mera Saath Rahe 17 March 2022 Written Update in Hindi : गोपिका ने स्वीकार किया प्रिया का चैलेंज !
Tera Mera Saath Rahe 17 March 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 17 March 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 17 मार्च 2022 एपिसोड : गोपिका का कहना है कि आज एक अच्छी बात थी। सक्षम कहते हैं कि आपने प्रिया को सबक सिखाया। प्रिया सीढ़ी लाती है। चिराग कहता है कि तुम क्या कर रहे हो? वह दीवार पर फ्रेम लगाती है। प्रिया कहती है कि यह मेरी कक्षा 10 की मार्कशीट है। इस फ्रेम में गोपिका की मार्कशीट होगी।

क्या हमारे पास भी होगा? आप कभी शिक्षित नहीं हो सकते। सक्षम हमारे नाटक के लिए पर्याप्त कहते हैं। गोपिका कहती है कि आपको अपने नंबरों पर गर्व है? कम से कम मैं लोगों को धोखा नहीं देता।

यह सब मत करो, हमारा कोई मुकाबला नहीं है। चिराग कहते हैं कि उसे अनदेखा करें। चाय पीते हैं। प्रिया कहती है डरी हुई? आप जानते हैं कि आपका परिवार पढ़ाई में आपकी मदद नहीं कर सकता।

सक्षम का कहना है कि वह इसे अकेले कर सकती है। आशी कहती है कि वह स्मार्ट है। प्रिया कहती है खुली चुनौती, अगर तुम्हें मुझसे ज्यादा अंक मिले तो मैं सक्षम और इस घर को छोड़ दूंगी और अगर तुम्हें कम मिले तो तुम चले जाओगे। चुनौती स्वीकार की गई?

Tera Mera Saath Rahe 17 March 2022 Written Update in Hindi

निखिला और मीनल पैसे लेकर आते हैं। रमीला के पास मुखौटा है। निखिला पूछती है कि पैसे कहां रखें। रमिला यहां जगह बनाती है। निखिला का कहना है कि हम भुगतान करना जारी रख सकते हैं बस हमें अपना चेहरा दिखाएं।

निखिला उसे पैसे देती है। रमीला उन्हें अपने बैग में रखती है। निखिला कहती है कि आप यह बैग भी ले सकते हैं। इसकी कीमत 2 लाख है। रमीला इसे चुनती है। निखिला का कहना है कि हम उसे बैग में रखे डिवाइस से ट्रैक करेंगे।

सक्षम कहते हैं कि उसकी गोपिका को मत सुनो। गोपिका का कहना है कि चुनौती स्वीकार कर ली गई है। प्रिया का कहना है

कि यह काम किया। निखिला और मीनल रमिला के स्थान का अनुसरण करते हैं। मीनल का कहना है कि रमीला इसी स्थान के पास रहती है। रमीला पूछती है कि बैग कितने का है? दुकानदार का कहना है

Watch : Tera Mera Saath Rahe 14 March  2022 Episode

कि यह बेकार है। वह वहीं छोड़ देती है। वे उसकी तलाश करते हैं। निखिला और मीनल चारों ओर देखते हैं। मीनल का कहना है कि हमारा बैग यहाँ है। निखिला कहती है कि वह चली गई है। रमीला कहती है कि मुझे बैग छोड़ देना चाहिए था। निखिला कहती है कि मैं उसे ढूंढ लूंगा।

सक्षम कहते हैं कि आप गोपिका से सहमत क्यों थे? मीनल और निखिला अंदर आते हैं। निखिला पूछती है कि क्या हुआ? आशी का कहना है

कि उसने एक बड़ी गलती की है। गोपिका कहती है कि मैंने इस चुनौती को एक योजना के साथ स्वीकार किया। मेरे पास उसे बाहर निकालने का मौका है। इससे मुझे पढ़ाई करने की प्रेरणा मिलेगी।

Tera Mera Saath Rahe 17 March 2022 Written Update in Hindi

निखिला कहती है कि तुमने सही किया। गोपिका कभी नहीं हारती। आपकी मेहनत आपको इस चुनौती को जीत दिलाएगी। सक्षम का कहना है कि अब आप केवल अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे। प्रिया मामा जी से कहती है कि मैं उसे परीक्षा में नहीं बैठने दूंगी। आपको मेरे लिए एक पेन लाना है।

गोपिका अपनी पढ़ाई शुरू करती है। चिराग और सक्षम उसकी मदद करते हैं। निखिला अपना खाना लाती है। सब उसका ख्याल रखते हैं।

Tera Mera Saath Rahe 17 March 2022 Written Update in Hindi

गोपिका रात भर पढ़ती है। सक्षम का कहना है कि आप निश्चित रूप से शीर्ष पर होंगे। निखिला कहती है कि आज होली है। ईश्वर आपको आशीर्वाद देंगे। चिराग कहते हैं हां चलो जश्न मनाते हैं।

वे सभी नृत्य करते हैं और होली का आनंद लेते हैं। सक्षम गोपिका को ढूंढता है। गोपिका अपने रंग से छिप जाती है। सभी होली खेलते हैं।

प्रिया कहती है कि मैं उनकी होली को नष्ट कर दूंगी और गोपिका उसकी परीक्षा नहीं दे पाएगी। सक्षम गोपिका के चेहरे पर रंग लगाता है। प्रिया उनकी ड्रिंक्स में कुछ न कुछ मिलाती हैं।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter