Tera Mera Saath Rahe 18 October 2021 Written Update in Hindi : सक्षम गोपिका से पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रही है
Tera Mera Saath Rahe 18 October 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 18 October 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 18 अक्टूबर 2021 एपिसोड : गोपिका गहनों की डिजाइन बनाने लगती है। आशी रमिला से कहती है कि वह इतनी बुद्धिमान है कि गोपिका को फिर से बेवकूफ बना सकती है, अब वह रात में डिजाइन बनाएगी और उसे देगी जो वह मिथिला को देगी, तब तक वह यहां काम करेगी जैसे वह ड्राइंग कर रही है। गोपिका सक्षम के कमरे से मोर पंख को देखती है और मुस्कुराती है फिर वह डिजाइन बनाना शुरू करती है।

रमिला आशी से कहती है कि उसे चिराग को डिज़ाइन देना है और उसे केशव को देने के लिए कहती है, इस तरह चिराग को अपने पारिवारिक व्यवसाय का भागीदार बनने का मौका मिलेगा, साथ ही वह पहचान जो वे उसे प्राप्त करना चाहते हैं।

आशी इससे सहमत हैं। सूरज उगता है। गोपिका अपनी ड्राइंग खत्म करती है और कहती है कि वह इसे आशी को देगी। वह फिर सक्षम को देखती है और सोचती है कि पहले वह जाएगी और भगवान का आशीर्वाद लेगी और उसे आशी देगी। वह मंदिर जाती है और देखती है कि मिथिला वहां पहले से ही है इसलिए वह पीछे रहती है।

मिथिला भगवान से कहती है कि सक्षम के लिए यह सबसे महत्वपूर्ण दिन भी एक कठिन समय भी है। वह चाहती थी कि उसके बेटे के लिए एक बहू उसके साथ रहे और दुनिया के खिलाफ लड़ने के लिए पर्याप्त बहादुर भी उसे इस तरह समय का समर्थन करें।

Tera Mera Saath Rahe 18 October 2021 Written Update in Hindi

उसने सोचा कि गोपिका ऐसी ही है लेकिन वह यह नोटिस करने में विफल रहती है कि वह वह नहीं है जो वह सोचती है। मिथिला भगवान से यह भी पूछती है कि क्या गोपिका वास्तव में एक बहादुर व्यक्ति है जिसने उसे आग से बचाया तो उसने उसे अपनी शैक्षणिक योग्यता क्यों नहीं बताई।

गोपिका सब कुछ सुनती है और खुद सोचती है कि उसे मिथिला को साबित करने की जरूरत है कि उसे अपनी बेटी के रूप में चुनने का फैसला गलत नहीं है, साथ ही सक्षम को खुद ही डिजाइन देने का फैसला करती है।

वह फिर आशी के पास जाती है जो उसे डिजाइन देने के लिए कहती है लेकिन गोपिका आशी से कहती है कि वह सक्षम को खुद ही डिजाइन देगी, जिससे गलतफहमी दूर हो जाएगी। आशी गोपिका के हाथ से डिजाइन छीनने की कोशिश करती है लेकिन गोपिका उसे देने से मना कर देती है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 15 October 2021 Episode

आशी गोपिका से कहती है कि मिथिला और सक्षम दोनों उस पर नाराज़ हो जाएंगे, इसलिए बेहतर है कि अगर वह उसे डिज़ाइन देती है तो वह उन्हें दे देगी और फिर से उससे डिज़ाइन लेने की कोशिश करेगी लेकिन गोपिका ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह उनके क्रोध का सामना करने के लिए तैयार है। और कमरे से यह कहकर भाग जाती है कि वह उसे डिज़ाइन नहीं देगी।

Tera Mera Saath Rahe 18 October 2021 Written Update in Hindi

आशी उसका पीछा करती है। गोपिका नीचे आती है और सक्षम से टकराती है जो उसे नीचे गिरने से रोकता है। गोपिका और सक्षम एक दूसरे को देखते हैं।

सक्षम गोपिका से पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रही है। वह पहले से ही चिंतित है कि उसे वह डिज़ाइन नहीं मिला जो वह मिस्टर ताकाशी को दिखाना चाहता था और यहाँ वह उसे अनावश्यक रूप से परेशान कर रही है और उसे अपना चेहरा न दिखाने और अपने कमरे में रहने के लिए कहती है। गोपिका सक्षम से कहती है कि वह उसकी मदद करने के लिए यहाँ है और उसने एक डिज़ाइन बनाया जब सक्षम उस जगह से दूर जाने वाला था।

सक्षम गुस्से में घूमता है और उससे पूछता है कि क्या वह असली है और कहता है कि वह उन डिजाइनरों से डिजाइन चुनता है जो प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों से स्नातक हैं और वह डिजाइन के बारे में क्या जानती है। वह उसे यह कहते हुए ताना मारता है कि उसने अपनी डिजाइनिंग की डिग्री में महारत हासिल की होगी,

ठीक उसी तरह जैसे उसने उनसे झूठ बोला था कि उसे अंग्रेजी साहित्य में महारत हासिल है। वह आगे कहते हैं कि अगर वह उससे मदद लेना चाहते हैं तो वह अपने व्यवसाय को अपने हाथों से बर्बाद कर देगा और जगह छोड़ देगा। गोपिका को लगी चोट

आशी सीढ़ियों से सब कुछ देखती है और मुस्कुराती है। वह तब चौंक जाती है जब कोई उसके कंधे को छूता है तो उसके चिराग को देखकर राहत मिलती है जो उससे डराने के लिए माफी मांगता है और उससे पूछता है कि क्या उसने डिजाइन बनाया है।

Tera Mera Saath Rahe 18 October 2021 Written Update in Hindi

आशी हाँ कहती है। चिराग ने आशी को डिजाइन लाने के लिए कहा। आशी ठीक सिर हिलाती है और वहां से चली जाती है। आशी अपने कमरे में रमिला को बताती है कि अब वह क्या करने जा रही है कि उसे नहीं पता कि मोदी को अपने डिजाइन के रूप में क्या देना है।

रमीला आशी से पूछती है कि उसके लैपटॉप में एक प्रिंटर है, तो उसे एक अच्छे डिज़ाइन के लिए इसे ऑनलाइन खोजना होगा और प्रिंट आउट लेना होगा, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह मोदी का डिज़ाइन नहीं है। चिराग वहाँ आता है।

आशी लैपटॉप छुपाती है। वह फिर चिराग से कहती है कि वह रमीला से बात कर रही है और उसे अपना मोबाइल दिखाती है। चिराग जो रमिला को बधाई देता है और उससे कहता है कि हर कोई आशी से नीचे पूछ रहा है इसलिए वह उससे बाद में बात करेगी। रमिला सहमत हो जाती है और फिर आशी को प्रिंट आउट लेने के लिए कहती है और कॉल काट देती है। चिराग भ्रमित हो जाता है और आशी से पूछता है कि रमिला क्या कह रही है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter