Tera Mera Saath Rahe 19 January 2022 Written Update in Hindi : क्या गोपिका ने पीया ज़हर ?
Tera Mera Saath Rahe 19 January 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 19 January 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 19 जनवरी 2022 एपिसोड : नौकर गोपिका को रस देता है। वह कहती है कि मैं उपवास कर रही हूं। इसे किसने भेजा? कहते हैं मां जी। गोपिका कहती है माँ जी? गोपिका रस लेती है। वह इसे पीने वाली है। चिराग आता है और कहता है कि सक्षम ने कुछ नहीं पिया। आप भी नहीं कर सकते। कोई गलती नहीं। वह कहता है कि मुझे पीने दो। चिराग इसे पीने वाला है।

वह कहता है कि मैं इसे आशी को दे दूं। वह सारा दिन काम करते हुए बहुत थकी हुई है। चिराग आशी के पास आता है और कहता है कि मुझे पता है कि तुम थके हुए हो। मैं तुम्हारे लिए यह रस लाया हूं।

यह आपको तरोताजा कर देगा। आशी याद करती है कि यह वही रस है। वह कहती है कि तुम्हें यह कहाँ से मिला? वह कहता है कि हम आधा आधा पी लेंगे। वह कहती है नहीं। गोपिका के लिए है।

चिराग कहती है कि वह तुम्हें नहीं पी सकती। अब तुम कर सकते हो। आशी डर गई। वह कहती है कि यह सक्षम और गोपिका के लिए है। पति-पत्नी को इसे पीना है। मैं इसे गोपिका को दूंगा।

Tera Mera Saath Rahe 19 January 2022 Written Update in Hindi

निखिला गिलास लेती है और कहती है कि मैं इसे गोपिका को दूंगा तुम जाओ पंडित जी को संभालो। केशप निखिला को फोन करता है और उसे खाने की व्यवस्था के बारे में बताता है।

वह रस वहीं छोड़ देती है। चिराग इसे उठाता है और कहता है कि मुझे इसे भाभी के पास ले जाने दो। चिराग का कहना है कि यह सक्षम का बचा हुआ है। इससे आपका प्यार बढ़ेगा।

इसे पियो। गोपिका रस पीती है। गोपिका जूस पीकर बेहोश हो जाती है। वह अपने बिस्तर पर गिर जाती है। प्रिया अंदर आती है। आशी कहती है कि तुमने गोपिका को मार डाला? प्रिया कहती है आराम करो।

वह बस बेहोश हो गई। आशी का कहना है कि वे अगले 6 महीने तक शादी नहीं कर सकते। आपकी योजना अब पूरी हो गई है? प्रिया कहती है

Tera Mera Saath Rahe 19 January 2022 Written Update in Hindi

कि मैं सक्षम से शादी करना चाहती हूं। आशी हैरान है। प्रिया ने वैसी ही ड्रेस पहनी हुई है। आशी हैरान है। आशी कहती है कि सक्षम की दुल्हन के रूप में तैयार होने का समय आ गया है।

निखिला सब कुछ तैयार करती है। सक्षम मंडप में बैठता है और गोपिका की प्रतीक्षा करता है। निखिला कहती है कि इंतजार नहीं कर सकती? चिराग का कहना है कि वह इंतजार नहीं कर सकता। सब हंसते हैं। निखिला कहती है कि गोपिका इतनी देर क्यों ले रही है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 18 Januray 2022 Episode

क्या करे? मुझे उसे लाने दो। प्रिया तैयार हो जाती है। आशी कहती है कि तुम साइको हो। तुमने गोपिका को मार डाला। प्रिया का कहना है कि वह केवल बेहोश हो गई। आशी कहती है कि वे मुझे मार देंगे।

Tera Mera Saath Rahe 19 January 2022 Written Update in Hindi

आप मंडप में कैसे जाएंगे? कृपया सक्षम को छोड़ दें। दुनिया में और भी कई अमीर लोग हैं। एक और प्राप्त करें। प्रिया कहती है कि क्या आपको लगता है कि मैं यो जैसा हूं? मैं सक्षम से प्यार करता हूं,

वह केवल मुझसे खुश होगा। हर कोई सोचेगा कि यह गोपिका है। आशी कहती है कैसे? प्रिया अपना चेहरा छुपा लेती है। निखिला दस्तक देती है और गोपिका कहती है .. आशी कहती है कि वह आ रही है। वह टॉयलेट में है। आशी घबराई।

आशी ने दरवाजा खोला। वह कहती है गोपिका आओ। प्रिया घूंघट में निकलती है। निखिला कहती है सब ठीक है? बा कहते हैं चलो निखिला चलते हैं।

समय समाप्त हो रहा है। निखिला कमरे की ओर जाती है। दरवाज़ा बंद कर देता है। आशी डर गई। निखिला कहती है कि तुमने दरवाजा खुला क्यों छोड़ दिया, घर में इतने सारे लोग हैं।

प्रिया मंडप में बैठी है। सक्षम कहते हैं स्वागत है। वह उसका हाथ पकड़ता है। मीनल का कहना है कि हमने यह भी नहीं देखा कि गोपिका कैसी दिखती है।

हमें अपना चेहरा दिखाओ। वह घूंघट उतारने वाली है। बा कहते हैं नहीं। यह सही नहीं है। शादी हो जाने के बाद हमें उसका चेहरा देखना चाहिए। मीनल कहती है ठीक है। पंडित जी मंत्र प्रारंभ करते हैं।

Tera Mera Saath Rahe 19 January 2022 Written Update in Hindi

गोपिका कमरे में बेहोश हो गई। प्रिया कहती है मुझे आशा है कि वह पहचान नहीं पाएगा। सक्षम कहते हैं कि मुझे इतना अजीब क्यों लग रहा है।

वह उसे देखता है। आशी डर गई। निखिला पूछती है कि क्या हुआ? आप चिंतित हैं। सब ठीक है? वह कहती है कि मैं गोपिका के लिए थोड़ा चिंतित हूं। थोड़ा घबराया हुआ। निखिला कहती है

कि आपको अपने काम का इनाम मिलेगा। वह उसे चेक देती है और आपके प्रोजेक्ट की फीस बताती है। आशी कहती हैं 10 लाख? वह कहती है हां मेरी तरफ से निवेश। इसे भी इस्तेमाल करें। आशी कहती है

कि यह प्रिया मेरी जिंदगी बर्बाद कर देगी। मेरे खिलाफ सबूत मिटाने के लिए मुझे उसका फोन चुराना होगा। पंडित जी ने समग्री लाने को कहा। वह कहती है मुझे लेने दो।

गोपिका चलती है। आशी ने प्रिया पर पानी गिराया। निखिला कहती है तुमने क्या किया? आशी कहती है कि मुझे उसे लेने दो और साफ कर दो।

गोपिका आ. प्रिया सिर हिलाती है। आशी कहती है चलो चलते हैं। सक्षम का कहना है कि गोपिका ठीक है, जाओ और साफ करो।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close