Tera Mera Saath Rahe 2 February 2022 Written Update in Hindi : गोपिका का चौंकाने वाला खुलासा !
Tera Mera Saath Rahe 2 February 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 2 February 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 2 फरवरी 2022 एपिसोड : प्रिया सक्षम और गोपिका को गले लगाते हुए देखती है। गोपिका सक्षम को धक्का देती है और कहती है कि मुझे यह कड़वी चाय नहीं चाहिए। गोपिका सक्षम से कहती है कि तुम उसके पति हो, मेरे करीब मत आओ। अपनी सीमा में रहो। प्रिया कहती है कि उसे उसकी परवाह क्यों है?

सक्षम कहते हैं कि मैंने तुम्हारी जान बचाई। गोपिका कहती है कि क्या मैंने तुमसे पूछा था? उनका कहना है कि अगर आप मर गए तो पुलिस हमें दोष देगी। वह कहती है कि मैं नहीं मरूंगी। निखिला कहती है

कि तुम्हें वहां किसने बंद किया? चिराग कहते हैं हाँ भाभी। गोपिका कहती है कि मैं तुम्हारी भाभी या तुम्हारी बहू नहीं हूँ। नकली चिंता मत दिखाओ। जिसने किया वह हमारे बीच है। निखिला कौन कहता है? गोपिका खुद कहती हैं।

मैं आइसक्रीम खाना चाहता था, दरवाजा खोलते ही मैं बेहोश हो गया और ताला लगा दिया। प्रिया कहती है कि वह क्या चाहती है? सक्षम कहते हैं कि आपको सावधान रहना चाहिए था। वह कहती है

कि क्या आप मेरी परवाह करते हैं या गिरफ्तार होने से डरते हैं? निखिला कहती है कि उसने तुम्हें बचाया क्योंकि वह तुम्हारी परवाह करता है। तुम कितने स्वार्थी हो, मेरी गोपिका ऐसी कभी नहीं थी। गोपिका कहती है

कि अगर आपको लगता है कि यह सही होगा। आप सभी को नकली चिंता दिखाने की जरूरत नहीं है। मुझे पता है कि मुझे डराने के लिए सक्षम की योजना थी, इसलिए उसे भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

Tera Mera Saath Rahe 2 February 2022 Written Update in Hindi

आशी कहती है कि तुम्हारे साथ क्या गलत है। चिराग का कहना है कि आप भाभी को हर किसी को चोट पहुँचा रहे हैं। वह कहती है कि मैं तुम्हारी भाभी नहीं हूं। गोपिका निखिला को छोड़ देती है

और कहती है कि उसे आराम करने दो। गोपिका को बुरा लगता है। केशप मीनल को समय दिखाता है। वह छोड़ देता है।

हितैन अपने दोस्त से कहता है कि मेरी शादी सिर्फ नाम की है। कोई भावना नहीं है। उसका फ्राइडन कहता है कि एक कॉल सेंटर है,

आप वहां कॉल कर सकते हैं और किसी लड़की से बात कर सकते हैं। वह आपसे प्यार से बात करेगी। तुम अच्छा महसूस करोगे। हितैन कहते हैं नहीं। उसका दोस्त कहता है कि यह कार्ड रख लो।

केशप जगह पर आता है। वह ट्यूबवेल से दरवाजा खोलता है। निखिला उसे देखती है, वह कहती है कि अब मुझे मिल गया। केशप के जाने के बाद, मैं अंदर जाऊंगा और देखूंगा कि मामला क्या है।

प्रिया कहती है कि गोपिका क्या प्लानिंग कर रही है? गोपिका वहाँ आती है। वह कहती है कि तुम क्या चाहते हो?

Watch : Tera Mera Saath Rahe 1 February  2022 Episode

उत्तर दें या अपने बालों को खींचने में मदद करें? प्रिया कहती है मुझसे दूर रहो। गोपिका कहती है कि मैं आपको चेतावनी दे रहा हूं। प्रिया कहती है कि तुमने मेरा नाम क्यों नहीं लिया? गोपिका का कहना है कि मेरे पास कोई सबूत नहीं था।

मुझे क्या मिलेगा? प्रिया कहती है कि आपको कुछ नहीं मिलेगा। गोपिका अपनी अलमारी से गहने और नकदी लेती है। प्रिया कहती है

Tera Mera Saath Rahe 2 February 2022 Written Update in Hindi

कि तुम क्या कर रहे हो? मुझे नुकसान पहुंचाने की कोशिश के लिए गोपिका 5 लाख कहती है। प्रिया कहती है कि आपको कभी भी बड़ी चीजें नहीं मिलेंगी, जैसे सक्षम, 51% धन। गोपिका कागज फाड़ती है और कहती है 0%। प्रिया का कहना है कि यह एक प्रति है।

वह हँसती है। प्रिया कहती है कि याद रखें कि उसने उन्हें 15 दिन पहले साइन किया था, आप पूजा कर रहे थे। तुम्हारे सिंदूर की बूंद कागजों पर गिर गई। तुम मुझसे कभी नहीं जीत सकते।

केशप चला जाता है। निखिला ने ट्यूबवेल से दरवाजा खोला. वह अंदर आती है। निखिला कहती है कि यह जगह क्या है। उसने देखा कि एक महिला बिस्तर पर पड़ी है। निखिला कहती है कि वह कौन है? वह उसके पास आती है।

महिला डरकर उठ जाती है और कहती है कि यहां से जाओ। निखिला कहती है मुझसे डरो मत। कृपया मुझे बताएं कि आप कौन हैं मैं आपको बाहर निकालूंगा। महिला उसका गला घोंट देती है। निखिला कहती है

कि मैं यहां मदद करने के लिए हूं। मैं तुम्हें बाहर निकालूंगा? वह सच में कहती है? कृपया मुझे यहां से निकाल दें। निखिला कहती है रो मत। मैं आपकी मदद करूँगा। महिला रोते हुए उसे गले लगा लेती है।

सक्षम कहते हैं कि गोपिका फ्रिज में कैसे बंद हो गई? प्रिया ने किया? गोपीक ने क्यों किया इनकार? वह प्रिया को फ्रिज के बारे में पूछते हुए याद करता है।

Tera Mera Saath Rahe 2 February 2022 Written Update in Hindi

सक्षम गोपिका से पूछता है कि यह कैसे हुआ? प्रिया ने किया? गोपिका हाँ कहती है। सक्षम का कहना है कि मैं उसे नहीं छोड़ूंगा। उसने तुम्हें मारने की कोशिश की। गोपिका कहती है कि वह मुझे डरा रही थी।

हमें शांति से सोचना होगा। उनका कहना है कि नहीं, यह बहुत ज्यादा है। गोपिका उसे गले लगाती है और कहती है कृपया शांत हो जाओ। वह उसे चूमती है। गोपिका कहती है कृपया मत जाओ।

निखिला महिला को बाहर लाती है। वह कहती है तुम्हारा नाम क्या है? आपको वहां किसने बंद किया? क्या आपको उसका नाम मालूम है? मैं आपकी मदद करना चाहता हूं।

मीनल निखिला को फोन करती है और पूछती है कि तुम कहाँ हो? वह मंदिर में कहती है। निखिला का कहना है कि उन्हें जवाब देना होगा कि वे क्या कर रहे हैं। वह कहती है चलो चलते हैं। महिला वहां नहीं है। निखिला उसे ढूंढती है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close