Tera Mera Saath Rahe 21 December 2021 Written Update in Hindi : बड़ी दीदी सदन में आती हैं
Tera Mera Saath Rahe 21 December 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 21 December 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 21 दिसंबर 2021 एपिसोड : प्रिया दौड़ती हुई बाहर आती है। वह गोपिका और सक्षम को देखती है। प्रिया का कहना है कि यह उचित नहीं है। वह मेरी जगह है। सक्षम गोपिका से कहता है आज एक अच्छा दिन था। प्रिया कहती है कि आशी ने मुझे विचलित कर दिया। उसने ऐसा क्यों किया?

गोपिका कहती है धन्यवाद निखिला। वह कहती है कि मैंने अपने जीवन की सबसे अच्छी रात बिताई। निखिला कहती हैं हमेशा खुश रहो। गोपिका कहती है कि तुम खुश नहीं लग रहे हो?

निखिला कहती है कि मैं तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं लेकिन मुझे ऐसा लग रहा है कि कुछ बुरा होने वाला है। जीवन में अच्छे और बुरे महीने होते हैं। गोपिका कहती है कि तुम क्या कह रहे हो?

वह कहती है कि मैं उस दुर्घटना के बारे में सोच रही थी। मुझे किसने मारा और क्यों? यह घर के अंदर कोई है। आपको बहुत सावधान रहना होगा।

प्रिया ने आशी को आजमाया है। प्रिया कहती है कि हम उसके साथ क्या करते हैं? अगर हम उसे जाने देंगे तो वह सबको बता देगी। प्रिया कहती है कि हमने उसका मुंह बंद कर दिया है। आशी बोलने की कोशिश करती है। प्रिया कहती है कि तुम क्या कहना चाहते हो?

Tera Mera Saath Rahe 21 December 2021 Written Update in Hindi

चिल्लाओ मत। आशी कहती है कि मैं तुम दोनों के साथ हूं। मैं हाथ मिलाने आया था। प्रिया कहती है कि तुम मुझे प्रताड़ित कर रहे थे

और मुझे ब्लैकमेल कर रहे थे। चिराग, आशी को ढूंढ रहा है। आशी कहती है कि गोपिका मेरी दुश्मन भी है। मैं उसे इस घर से बाहर निकालना चाहता हूं। प्रिया कहती है कि तुमने पैसे क्यों मांगे? वह पॉकेट मनी के लिए कहती है। मेरे पति कमाते नहीं हैं। हमें एक सौदा करना है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 17 December 2021 Episode

चिराग आशी की तलाश में ऊपर आ रहा है। प्रिया आशी को रिहा करती है और डील कहती है। चिराग वहाँ आता है। वह कहते हैं आशी? कोई भी तो नहीं। वह नीचे आता है। आशी कहती है कि तुम मुझे ढूंढ रहे थे? वह हाँ कहता है। आशी कहती है मैं सोने जा रही हूँ।

निखिला घर में सब कुछ तैयार करती है। वह चिंतित है। गोपिका पूछती है कि क्या सब ठीक है? निखिला कहती है मैं आपको बता दूंगी। वह गोपिका से रूम फ्रेशनर लाने को कहती है।

गोपिका खांसती है। सक्षम उसे कफ सिरप देता है। वह पूछता है कि घर में क्या चल रहा है? गोपिका कहती है मैंने माँ जी से भी पूछा। सक्षम निखिला से पूछता है कि क्या हो रहा है?

Tera Mera Saath Rahe 21 December 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि बड़ी दीदी आ रही है। हर कोई हैरान है। मीनल कहती है कब? निखिला आज कहती है। वह कहती है कि ताजे फूल क्यों नहीं हैं। आशी कहती है कि मुझे उन्हें लाने दो।

आशी बाहर जाती है। वह देखती है कि एक महिला कहती है कि तुम कौन नौकर हो? हम यहाँ सुपारी नहीं खाते। बड़ी दीदी अंदर आती है और कहती है कि तुम्हारे पास शिष्टाचार नहीं है। निखिला ने बड़ी दीदी का स्वागत किया। वह कहती है कि यह चिराग की पत्नी आशी है।

मुझे उसकी ओर से खेद है। वह आपको नहीं जानती। बड़ी दीदी कहती है कि आप जो करते हैं उसके लिए आप भुगतान करते हैं। आशी कहती है सॉरी मैं भ्रमित हो गया। बड़ी बी कहते हैं कि यह अनजाने में हुई गलती नहीं थी

इसलिए मैं आपको क्षमा कर रहा हूं। यदि आप जानबूझकर गलतियाँ करते हैं तो मैं क्षमा नहीं करता। मीनल उससे मिलती है। वह कहती है कि तुम इतने लंबे समय के बाद आ रहे हो।

Tera Mera Saath Rahe 21 December 2021 Written Update in Hindi

हम आपको लेने आ सकते हैं। वह कहती है कि मैं पास आ रहा था। चिराग और सक्षम उससे मिलते हैं। बड़ी दीदी ने सक्षम से पूछा कि तुम्हारी पत्नी कहाँ है? वह गोपिका का परिचय देता है।

गोपिका उससे मिलती है। वह आशी और गोपिका को शगुन देती है। मीनल कहती है कि आपका स्वागत है। केशप उससे मिलता है। प्रिया का कहना है कि यह नया चरित्र कौन है? वह निखिला मोदी से डरती हैं।

रमीला कहती है कि मैं सारे पैसे चुका दूंगी। तेजल उसका पीछा करता है। वह कहती है सासु माँ तुम बहुत अच्छी लग रही हो। लड़के आजकल शरारती हैं।

तुम कहाँ जा रहे हो? निखिला बैंक से कहती है। मैं एक मॉडल हूं। मॉडल फोटोशूट पर जाती हैं। तेजल कहते हैं कि मैं तुम्हें खीर देता हूं। रमिला कहती है कि क्या यह तुम हो? तेजल का कहना है

कि मुझे आपकी वजह से इतना बड़ा मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट मिला है। मुझे खीर बनाने दो लेकिन मुझे बनाने की विधि बताओ। रमीला नुस्खा लिखती है। वह कहती है कि वह मेरे मॉडलिंग अनुबंध के लिए सारे पैसे लेना चाहती है।

निखिला खाना तैयार करती है। वो चिता में है। वह नौकरानी से कमरा साफ करने के लिए कहती है। गोपिका कहती है कि यह सब क्या है? निखिला कहती है

Tera Mera Saath Rahe 21 December 2021 Written Update in Hindi

कि अगर सब कुछ सही है तो देखना। गोपिका कहती है कि मैंने तुम्हें कभी इतना चिंतित नहीं देखा। गोपिका कहती है कि वह तुमसे रूठी क्यों थी? निखिला कहती है कि वह मुझ पर पागल है।

वह सोचती है कि मैं गलत हूं। वह नहीं चाहती थी कि केशप और मीनल की शादी हो। लेकिन मुझे उसके खिलाफ जाना पड़ा क्योंकि केशप एक बच्चा चाहता था। वह सोचती है कि मैंने अपने पति की शादी अपनी बहन से करवाकर गलती की है। गोपिका कहती है लेकिन वह उनके लिए सामान्य है तो आप क्यों?

Tera Mera Saath Rahe 21 December 2021 Written Update in Hindi

वे भी इसका हिस्सा थे। निखिला कहती है कि मुझे यह नहीं मिला। मेरे साथ उसके संबंध ठीक नहीं हैं। वह मेरे लिए मां की तरह हैं। गोपिका का कहना है कि आपने इस परिवार के लिए जो त्याग किया है

वह इस परिवार के लिए संभव नहीं है। हम उसे यह समझाएंगे। निखिला कहती है कि मुझे नहीं पता कि उसे कैसे समझाऊं। वह मुझसे बात भी नहीं करती। हम बचपन में हमेशा खेलते थे

और वह हमेशा मेरा ख्याल रखती थी। गोपिका कहती है कि आपका सपना सच होगा। निखिला कहती है मुझे उम्मीद है। हमें उसके रहने और खाने की तैयारी करनी है। क्या आप वही बनायेंगे जो उसे पसंद है? गोपिका कहती है हाँ मैं करूँगा।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter