Tera Mera Saath Rahe 21 February 2022 Written Update in Hindi : गोपिका के साथ पूरा परिवार !
Tera Mera Saath Rahe 21 February 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 21 February 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 21 फरवरी 2022 एपिसोड : निखिला कहती है मुझ पर कसम खाओ और बताओ सच क्या है? सक्षम कहते हैं माँ कृपया। गोपिका को कभी धन की आवश्यकता नहीं थी, न ही वह यहाँ धन के लिए रहती थी। लेकिन वह पैसे बचाना चाहती थी। मीनल कहती है बचाओ? गोपिका उन्हें बताती है कि कैसे उसने सक्षम से कहा कि उन्हें प्रिया के सामने अभिनय करना है और उनका 15% वापस लेना है। सक्षम ने कहा मैं तुम्हारे साथ हूं। दोनों ने मिलकर प्रिया को बेवकूफ बनाया। हमें क्षमा कर दीजिए। चिराग कहते हैं

कि मेरे पास एक विचार था और आशी ने भी। हम चुप रहे ताकि उनकी योजना बर्बाद न हो। मीनल का कहना है कि मुझे खेद है गोपिका। मैंने तुमसे कितनी बुरी बातें कीं और प्रिया को भी स्वीकार कर लिया।

केशप कहते हैं कि हम सभी ने सोचा कि तुम बुरे हो। गोपिका कहती है कि तुम दोनों को माफी माँगने की ज़रूरत नहीं है। तुम मेरा परिवार हो। हम सभी इस परिवार के लिए बेहतर चाहते हैं। मेरे द्वारा कही गई सभी कठोर बातों के लिए मुझे खेद है। चिराग कहते हैं मुझे भी खेद है। आशी भी मुझसे कहती है।

निखिला का कहना है कि सक्षम ने शादी को क्यों स्वीकार किया? गोपिका कहती है कि हमें उसका कार्ड खेलना था। उसने सक्षम को बेवकूफ बनाया और संकेत मिले। हमें वह भी करने की जरूरत है। निखिला कहती है कि हम सब तुम्हारे साथ हैं। वे सब हाथ मिलाते हैं।

Tera Mera Saath Rahe 21 February 2022 Written Update in Hindi

रमीला तेजल और हितैन के तलाक के कागजात तैयार करवाती है। वह हिट करने के लिए कागजात दिखाती है। वह कहती है कि एक बार तेजल के संकेत मिलते ही यह खत्म हो जाएगा। हितैन का कहना है कि यह सही नहीं है। वह कहती है तो तेजल सही है? जाओ और तेजल से मिलने का प्लान बनाओ।

प्रिया कहती हैं कि मैं लेटेस्ट डिजाइनर लहंगा पहनूंगी। सुमात्रा अपने कमरे में आती है और कहती है कि वे तुम्हें धोखा दे रहे हैं, जैसे उन्होंने मेरे साथ किया।

सावधान रहे। वे मुझे बेवकूफ बना रहे हैं। प्रिया कहती है कौन बेवकूफ बना रहा है? मुझे विस्तार से बताओ.. सुमात्रा चली जाती है। आशी कहती है कि मुझे गोपिका के पक्ष में रहना चाहिए।

Tera Mera Saath Rahe 21 February 2022 Written Update in Hindi

गोपिका कहती है कि प्रिया बहुत सावधान है। हमें स्मार्ट बनना होगा। आशी नीचे आती है और कहती है कि सुमात्रा ने प्रिया से कहा कि हम उसे बेवकूफ बना रहे हैं। वे चौंक गए हैं। गोपिका कहती है

कि उसे अब और संदेह होगा। हम उससे धन और तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर कैसे प्राप्त करेंगे। प्रिया कहती है कि वे मेरे साथ खिलवाड़ करेंगे? मैं उन्हें दिखाऊंगा। निखिला गोपिका से पूछती है कि क्या तुम सोच रहे हो कि मैं क्या हूँ?

निखिला जोर से बजने लगती है। हमारे परिवार में चीजें कब बेहतर होंगी। सुमात्रा का कहना है कि उसने मुझे लगभग मार डाला। निखिला कहती है कि वह मेरे पास आई और कहा कि वह एक सांप है। चिराग का कहना है कि वह मेरे पास आई और मुझसे आग जलाने के लिए कहा।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 18 February  2022 Episode

आशी कहती है कि वह मुझसे कह रही थी कि मैं एक अभिशाप हूं। मैं योजना बनाता हूं और वह चूहे को बुलाएगी, वह मेरे बाल खाएगा। प्रिया यह सब सुनती है।

वह कहती है कि सुमात्रा एक बेवकूफ है। केशप का कहना है कि मुझे उम्मीद है कि वह बेहतर हो जाएगी। वह अजीब-अजीब बातें करती रहती हैं। सक्षम का कहना है कि प्रिया आओ नाश्ता करो।

Tera Mera Saath Rahe 21 February 2022 Written Update in Hindi

गपिका कहती है कि मुझे तुम लोगों के साथ खाने की जरूरत नहीं है। प्रिया कहती है कि सक्षम तुमने मुझे आरती के लिए नहीं बुलाया और मेरी हेयरलाइन नहीं भरी। वह कहता है मैं नहीं.. वह कहती है कि आज करो।

हितेन ने कियारा को फोन किया और कहा कि क्या हम मिल सकते हैं? वह कहती हैं कि यह संभव नहीं है। वह कहता है कि तुमने कहा था कि तुम हमेशा मेरे साथ रहोगे। हम हर समय कॉल पर बात नहीं कर सकते।

कियारा कहती है राज तुम बहुत प्यारे हो, मुझे तुमसे बात करना अच्छा लगता है। मिलना संभव नहीं है। वह कहता है कि मैं एक नदी में कूद जाऊंगा। तेजल अपने दोस्त से पूछती है कि क्या करना है? वह कहती है

बस एक बार मिलो। तेजल कहते हैं आराम करो, मैं तुमसे 5 मिनट मिलूंगा। वह कहता है कि मैं भी मां को लाऊंगा। वह क्या कहती है? वह कहता है हाँ वह भी तुमसे मिलना चाहती है। काला पहनो मैं लाल पहनूंगा, ताकि हम एक दूसरे को पहचान सकें।

Tera Mera Saath Rahe 21 February 2022 Written Update in Hindi

सक्षम कहते हैं कि तुम मेरी पत्नी हो। मुझे फिर से सिंदूर लगाने की आवश्यकता क्यों है? वह कहती है कि कोई समस्या है? वह कहते हैं कि कोई समस्या नहीं है। सक्षम सिंदूर उठाता है। वह उनके माथे पर तिलक लगाते हैं।

प्रिया मेरे हेयरलाइन में कहती है। पंडित की तरह नहीं, मेरे पति की तरह। वह दिल से कहता है सॉरी गोपिका का कोई विकल्प नहीं है। वह सिंदूर चुनता है। वह बिना सिंदूर के उसकी हेयरलाइन भरता है

और कहता है खुश? प्रिया कहती है हां मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। यह कैसा दिखता है? चिराग अद्भुत कहते हैं। प्रिया कहती है कि मुझे एक सेल्फी लेने दो। मीनल कहती है नू .. प्रिया कहती है क्यों?

सक्षम का कहना है कि हमें पूजा में सेल्फी नहीं लेनी चाहिए। गोपिका कहती है कि वह आईना देखेगी। निखिला का कहना है कि यह हमारी योजना को बर्बाद कर देगा। गोपिका कहती है कि मेरे पास एक योजना है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close