Tera Mera Saath Rahe 25 February 2022 Written Update in Hindi : क्या प्रिया को धोखा मिलेगा ?
Tera Mera Saath Rahe 25 February 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 25 February 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 25 फरवरी 2022 एपिसोड : प्रिया बाहर आती है। वे सभी डरे हुए हैं और छिपने की कोशिश कर रहे हैं। प्रिया अंदर आती है। कोई भी तो नहीं। प्रिया इधर-उधर देखती है। वे उसे देखते हैं। सक्षम गोपिका को पीछे छिपने के लिए कहता है।

वो डरी हुई है.. प्रिया कोठरी के पास आती है। एक चपरासी कहता है मैडम तुम यहाँ क्या कर रही हो? वह कहती है कि यहाँ कोई नहीं है? उनका कहना है कि यह मैरिज रजिस्ट्रेशन ऑफिस है।

यह आज बंद है। प्रिया कहती है क्यों? सक्षम कहता है कि वह क्या कह रहा है .. ओवरएक्टिंग। प्रिया को वहीं से मैरिज रजिस्ट्रेशन फॉर्म मिलता है। वह कहता है कि एक अजीब गंध है .. एक कुत्ता आता है। वह कहता है कि हमारा अधिकारी उन्हें खिलाता है।

प्रिया कोठरी की ओर आती है। चपरासी उसे रोकता है। वह कहता है कृपया कुत्ते से दूर रहें। वह कहती है लेकिन आपने कहा.. वह कहता है कि अधिकारी यहां नहीं है। प्रिया स्क्रिप्ट देखती है .. वह कहती है कि यह क्या है? हर कोई डरा हुआ है।

Tera Mera Saath Rahe 25 February 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि मुझे लिखना पसंद है। सलमान खान यहां अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराने आए थे। वह यहीं भूल गया। प्रिया क्या कहती है? वह कहता है कि किसी को मत बताना। वह कहती है कि तुम फोन में क्यों देख रहे हो? उसका फोन छीन लेती है..

सक्षम फर्श पर धुआं छोड़ता है। धूमन कहते हैं। प्रिया नहीं देख सकती। हर कोई दौड़ता है। उसे ऐसा लगता है जैसे उसने किसी को देखा हो।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 24 February  2022 Episode

सक्षम पीपीई में है। वे सभी कार की ओर दौड़े और सो गए। प्रिया को लगता है कि वह गोपिका को बुलाती है। वह उसे बुलाती है।

गोपिका कहती है कि तुम मुझे क्यों बुला रहे हो? प्रिया कहती है कि मैं तुम्हारी जगह से तुम्हें देखने आ रही हूं। वह कहती है कि मैं घर हूं। प्रिया कहती है कि मुझे जाकर जांच करने की जरूरत है।

तेजल रमीला को खाना देता है। वह कहती है कि मेरी जान बचाने के लिए धन्यवाद। तेजल कहते हैं ठीक है। रमीला कहती है कि तुमने यह सब मुझ पर खर्च किया। आप अपनी चीजें खरीद सकते हैं? वह कहती है कि मैं किससे ईर्ष्या करूँ? वे हँसे। हितैन और तेजल ने उन्हें गले लगाया।

Tera Mera Saath Rahe 25 February 2022 Written Update in Hindi

प्रिया घर आती है और गोपिका को ढूंढती है। गोपिका अपने कमरे में नहीं है। प्रिया कहती है तुम कहाँ हो? गोपिका टॉयलेट से बाहर आती है।

प्रिया कहती है तुम कहाँ थे? गोपिका कहती है कि मेरे पास आपको जवाब देने का कोई कारण नहीं है। प्रिया कहती है कि मेरी शादी का रजिस्ट्रेशन होने जा रहा है। गोपिका कहती है मुझे परवाह नहीं है। मुझे बस अपना पैसा चाहिए।

Tera Mera Saath Rahe 25 February 2022 Written Update in Hindi

निखिला के पैर में चोट आई है। गोपिका अपने पैरों पर क्रीम लगाती हैं। गोपिका कहती है कि तुमने मुझे क्यों नहीं बताया? निखिला कहती है

कि तुम मेरी बहुत परवाह करते हो। गोपिका मुझे तुम्हें चोट पहुँचाना और ऐसी बातें कहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। हमारा मिशन कल पूरा होगा। वह हार जाएगी। प्रिया वहाँ आ रही है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter