Tera Mera Saath Rahe 27 August 2021 Written Update in Hindi : सक्षम से शादी करेंगी गोपिका
Tera Mera Saath Rahe 27 August 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 27 August 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 27 अगस्त 2021 एपिसोड : गोपिका शगुन लौटाती है। अनंत का कहना है कि वह यहां शादी नहीं कर सकती। निखिला पूछती है कि क्या वह सच्ची गोपिका है? आपको यह शादी नहीं चाहिए? गोपिका चुप है। निखिला कहती है कि क्या यह आपका फैसला है? मुझे जवाब दो.. या.. रमीला अंदर आती है और कहती है कि वह आशी से बहुत प्यार करती है। वह अपनी बहन की किस्मत को पछाड़ना नहीं चाहती है इसलिए हम उसे रोकने से पहले यह कहने के लिए यहां आए।

रमीला का कहना है कि हम सब खुश हैं। आपको सक्षम से शादी करनी चाहिए। आशी कहती है कि आपको उससे बेहतर लड़का कभी नहीं मिल सकता। रमीला का कहना है कि निखिला ने यह फैसला किया है। उसने कुछ सोचा होगा। भगवान ने इस जोड़ी को बनाया है।

निखिला सक्षम से पूछती है कि क्या आप इस शादी को स्वीकार करते हैं? आप तैयार हैं? वह सिर हिलाता है। निखिला उन्हें मिठाई खिलाती है। वह रमीला से कहती है कि तुम और आशी कल गोपिका के साथ आओ। हमें शादी की तैयारी करनी है। गोपिका ने पैर छुए। निखिला कहती है रुको।

आशी कहती है कि गोपिका मुझे तुम्हारा मेकअप करने दो। गोपिका कहती है धन्यवाद। आशी कहती है कि चश्मा मत पहनो। आपको किसी को देखने की जरूरत नहीं है। लाइनर दिखाई नहीं देगा।

वे मोदी के घर आते हैं। सक्षम और गोपिका एक दूसरे को देखते हैं। आशी कहती है कि मुझे वॉशरूम जाना है। चिराग कृपया मुझे दिखाओ। वह उसे अंदर ले जाता है। • निखिला आपका चश्मा पूछती है? तुम वैसे भी सुंदर लग रही हो। वह पूछती है कि क्या आपको ये सेट पसंद हैं। मैं आपकी पसंद जानना चाहता हूं। वे सब तुम्हारे हैं। रमीला चौंक गई।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 26 August 2021 Episode

Tera Mera Saath Rahe 27 August 2021 Written Update in Hindi

बा कहते हैं कि आपका MIL आपको एक साड़ी भी देगा। रानी निखिला को देती है। श्री मोदी कहते हैं कि आप दे दो। सक्षम तुम्हारी माँ है। निखिला का कहना है कि गोपिका आधुनिक समय की लड़की है। उसे खुद चुनने दें। आपको कौन सा विकल्प पसंद है? गोपिका नहीं देख सकती।

आशी चिराग के जूते देखती है और ब्रांड कहती है। वह कहता है वाह, आप इसे जानते हैं? वह कहती है कि मुझे यह मेरे पहले वेतन से मिला है। वह कहता है कि सक्षम ने मुझे यह उपहार दिया है। निखिला गोपिका से पूछती है कि तुम क्या सोच रही हो? आपको कौन सा विकल्प पसंद है? सक्षम का कहना है कि यह गोपिका पर बेहतर लगेगा। उसने निखिला को चुना। निखिला रानी से कहती है कि मेरे पास सक्षम की शादी के लिए कई योजनाएं हैं।

चिराग की शादी के लिए आप सब कुछ तय कर सकते हैं। रमीला साड़ी पर लगे हीरों को देखती है। रमिला कहती है कि यह वही साड़ी है जो आपको गोल बाजार आशी में पसंद आई थी। आपकी पसंद एक जैसी है। नीना कहती है कि यह तुम पर अच्छा लगेगा। आपको इसे रखना चाहिए। रमीला कहती हैं कि हम इसे कैसे रख सकते हैं?

वह डीआईएल नहीं है। हम इसके लिए भुगतान कर सकते हैं। रमीला का कहना है कि यह 50k है। रमीला कहती है ओह मेरे पास कैश नहीं है। मुझे समझने दो। नीना कहती है कि वह मजाक कर रही है। आशी इसे उपहार के रूप में रखें। सक्षम कहते हैं कि गोपिका से मिलकर अच्छा लगा। रमिला कहती है चलो गोपिका चलते हैं।

Tera Mera Saath Rahe 27 August 2021 Written Update in Hindi

गोपिका सब कुछ याद करके मुस्कुराती है। रमीला कहती है कि मुझे उपहारों को सुरक्षित रखने दो। वो महंगे हैं। वह साड़ी मांगती है। गोपिका कहती है कि मैं इसे रखूंगी। हितैन एक वीडियो के साथ आता है और कहता है कि निखिला शुभ रात्रि कहना चाहती थी। रमीला के हाथ में सारे उपहार हैं। रमीला का कहना है कि मैं इसे सुरक्षित रख रहा था।

निखिला कहती है कि तुमसे कौन चोरी कर सकता है? शादी के बाद गोपिका सब कुछ अपने घर ले आएगी। मुझे सबकुछ याद रहता है। कल गोपिका को संगीत के लिए तैयार करना। वह अब हमारी डीआईएल है। गोपिका आशी कहती है, रात.. मेरा मतलब है। बढ़िया.. इसका जवाब कैसे दें? आशी कहती है कि आप कहते हैं कि आपसे मिलकर अच्छा लगा।

बा कहते हैं कि यह हमारा फोटो एलबम है। इसमें सभी पारिवारिक तस्वीरें हैं। गोपिका को दिखाएंगे। आपकी शादी की तस्वीरें और बच्चों की तस्वीरें भी यहां लगाएंगे। सक्षम का कहना है कि कुछ पेज खाली होने चाहिए।

Tera Mera Saath Rahe 27 August 2021 Written Update in Hindi

गोपिका तैयार हो जाती है और कहती है कि आज मेरी सगाई हो जाएगी? मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। आपसे मिलकर अच्छा लगा.. मुझे नहीं पता कि उसे क्या पसंद है और क्या नहीं। आशी मेरी मदद करेगी।

रमिला आशी को एक किताब देती है और कहती है कि इसे पढ़ो। लड़कों को कैसे फंसाए। वह कहती है कि अगर सक्षम को लगता है कि गोपिका बेकार है तो वह इस शादी को रद्द कर सकता है। उसे सक्षम से थोड़ा दूर रखें। और चिराग को फँसाओ। इस किताब को पढ़ें। वे पढ़ते हैं उन्हें उपहार देते हैं। आशी का कहना है कि उन्हें ब्रांडेड जूते पसंद हैं।

रमीला कहती हैं कि बेहतर है कि जूतों की बात न करें। रमीला पढ़ती है कि उन्हें पता होना चाहिए कि आप उनके बारे में सोच रहे हैं और उनके साथ जीवन बिताना चाहते हैं। गोपिका कहती है कि मैं सक्षम का दिल जीतूंगी। निखिला का कहना है कि गोपिका बहादुर और बुद्धिमान है। वह इस एल्बम को भर देगी।

Image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close