Tera Mera Saath Rahe 27 December 2021 Written Update in Hindi : गोपिका ने प्रिया का सामना किया
Tera Mera Saath Rahe 27 December 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 27 December 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 27 दिसंबर 2021 एपिसोड : प्रिया का कहना है कि गोपिका का खेल आज खत्म हो जाएगा। अंकल बोले पंखा किसी को मार दे तो क्या? वह कहती है कि यह केवल घायल कर सकता है। वह कहता है कि मैं हॉल में नहीं जाऊंगा। गोपिका वहाँ आती है। वह कहती है प्रिया .. मुझे पता है कि तुम दोनों नीचे नहीं जाना चाहते।

प्रिया क्या कहती है? गोपिका कहती है कि हम सब नीचे जश्न मना रहे हैं और तुम दोनों यहाँ रहना चाहते हो? आप हमारे परिवार का हिस्सा हैं। गोपिका कहती है चलो चलते हैं।वे नीचे जाते हैं।

सभी लोग हॉल में आते हैं। चिराग कहते हैं खेल रात। जिसे चिट पर गाना मिलेगा वो इसमें परफॉर्म करेंगे। प्रिया और अंकल आते हैं।

प्रिया अस्सी जल्दी आ जाओ। गोपिका उन्हें पंखे के पास बिठाती है। सक्षम उस रात को याद करता है जब गोपिका नशे में थी। आशी कहती है चलो मम्मी और पापा से शुरू करते हैं। वे गीत देखते हैं।

वे आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चा पर परफॉर्म करते हैं। अंकल कहते हैं कि पंखा हमारे नीचे हो तो क्या हुआ। प्रिया कहती है

Tera Mera Saath Rahe 27 December 2021 Written Update in Hindi

कि जब यह तेज होगा तो गिर जाएगा। केशप नौकर से पंखा भरवाने को कहता है। प्रिया बगल में जाती है। चिराग कहते हैं क्या हुआ? वह कहती है मुझे ठंड लग रही है।

निखिला आगे है। वह संवाद करती है। गोपिका सक्षम से कहती है कि तुमने कौन सा चुंबन कहा? वह हिन्दी में किस कहते हैं।

क्या आपका मतलब english से था? प्रिया कहती है कृपया पंखा फुलाओ। गोपिका कहती है लेकिन तुम ठंडे थे। वह कहती है कि हर कोई पकड़ महसूस कर रहा होगा।

चिराग और आशी अगले हैं। वे एक दूसरे के रूप में भूमिका निभाते हैं। चिराग का कहना है कि मैं सपने में भी सबसे सुंदर बनना चाहता हूं। आशी चिराग बनकर खर्राटे लेती है और सो जाती है। पंखा गिर जाता है। सक्षम चिल्लाया।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 24 December 2021 Episode

वह केशप को घुमाता है। हर कोई डरा हुआ है। मीनल ने गोपिका को थप्पड़ मारा। वह कहती है कि यह आपकी वजह से हुआ।

आपने पंखा साफ किया है ना? प्रिया मुस्कुराती है। अंकल कहते हैं तुम मुस्कुरा क्यों रहे हो? वह कहती है कि गोपिका को थप्पड़ मारा गया। वह कहता है कि तुम सपना देख रहे हो। हर कोई एन्जॉय कर रहा है।

सक्षम गोपिका को अपना गाल दिखाता है और कहता है कि वहाँ क्या है? वह कहती है कि तुम्हें सब कुछ याद है?

Tera Mera Saath Rahe 27 December 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है हाँ मैं तुम्हें चिढ़ा रहा था। जैसे तुम किसी चीज़ के साथ थे.. चिराग खाँसता है। वह उन्हें अपना प्रदर्शन दिखाता है।

चिराग का कहना है कि गोपिका को एक गीत का अभिनय करना है और सक्षम को इसका अनुमान लगाना है। फिल्म है आई लव यू।

गोपिका का कहना है कि ऐसी कोई फिल्म नहीं है। चिराग कहते हैं कि वहाँ है। गोपिका अभिनय करने की कोशिश करती है।

सक्षम का अनुमान है कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ। आशी का कहना है कि हमने सबसे अच्छा किया। निखिला का कहना है कि हम सब जीत गए। प्रिया सोचती है कि पंखा क्यों नहीं गिरा।

प्रिया कहती है कि यह कैसे नहीं गिरा? इसने इसे खुद को खो दिया। गोपिका और सक्षम करीब आ रहे हैं। गोपिका प्रिया के पास आती है और कहती है कि तुम चिंतित दिख रहे हो? क्या कुछ गलत हुआ? प्रिया कुछ नहीं कहती। गोपिका कहती है

कि तुम गलत जगह पर खड़े हो। प्रिया अपने पैरों के नीचे एक क्रॉस देखती है। वह कहती है कि यह क्या है? गोपिका कहती है पार। गोपिका उसे खींचती है और पंखा गिर जाता है। प्रिया डर जाती है।

Tera Mera Saath Rahe 27 December 2021 Written Update in Hindi

गोपिका कहती है कि मैंने तुमसे कहा था कि यह गलत जगह है। जो तुम मेरे परिवार के साथ करना चाहते थे वह तुम्हारे साथ हुआ लेकिन मैंने तुम्हें बचा लिया। यह आखिरी बार है। अगली बार यह आपके सिर पर गिरेगा।

प्रिया चौंक गई। प्रिया कहती है आप केनव? गोपिका हाँ कहती है। उसने उसे पंखा खोते हुए देखा। गोपिका कहती है कि मैंने उस पंखे को ठीक किया लेकिन आपके पंखे के साथ भी ऐसा ही किया।

गोपिका कहती है कि अब मुझे सब कुछ स्पष्ट दिखाई दे रहा है। आपने मां जी, स्प्रे और हर चीज को चोट पहुंचाई। मैं अब आपकी योजनाओं को अच्छी तरह जानता हूं।

इस परिवार और मुझसे दूर रहो। अगर आप किसी को चोट पहुंचाने की कोशिश करेंगे तो आप देखेंगे कि चंडिका गोपिका नहीं।

क्या आप हैरान हैं? प्रिया क्या कहती है? हम बहनें हैं। मुझे तुम्हारी फिक्र है। गोपिका कहती है कि मैं प्रार्थना करूंगा कि तुम्हारे जैसी बहन किसी को न मिले।

प्रिया कहती है कि तुम क्या कह रहे हो। गोपिका कहती है कि मैंने तुम्हारा असली चेहरा देखा है। इसके बारे में सभी को पता होगा। प्रिया कहती है कृपया किसी को कुछ मत बताना। मैं बहुत शर्मिंदा हूं।

प्रिया हंसती है। वह कहती है कि तुमने सोचा था कि मैं तुमसे भीख माँगूँगा? मेरे सामने तुम कौन हो? गोपिका कहती है जिसने तुम्हारा असली चेहरा देखा। प्रिया कहती है कि क्या मैं आपको मेडल दूं?

आप सक्षम को खुश नहीं रख सकते। आप उसके लिए नहीं बने हैं। मैं यहां आपको अपनी कीमत याद दिलाने और आपसे सक्षम पाने के लिए हूं।

Tera Mera Saath Rahe 27 December 2021 Written Update in Hindi

सक्षम कमरे को नीले रंग से सजाता है क्योंकि यह उसका पसंदीदा है। प्रिया कहती है कि आप 8 वीं कक्षा में फेल हैं और सक्षम डबल मास्टर हैं। उसके लिए आपके साथ रहना संभव नहीं है। गोपिका कहती है चुप रहो।

गोपिका कहती है कि मैंने 8वीं पास की है और मुझे पता है कि अपनी शादी को कैसे बचाना है। दोस्ती तब तक चलती है

Tera Mera Saath Rahe 27 December 2021 Written Update in Hindi

जब तक दोस्त अपनी हद में रहते हैं। अगर तुम अपनी हद पार कर गए तो मैं तुम्हें इस घर और सक्षम के जीवन से बाहर निकाल दूंगा। प्रिया कहती है कि मैं बहुत डरी हुई हूं। मुझे छिप जाना चाहिए।

वह हँसती है। प्रिया कहती है कि आपको लगता है कि वे आप पर भरोसा करेंगे? सक्षम, गोपिका को ढूंढ रहे हैं। गोपिका कहती है कि वे मुझ पर भरोसा नहीं करेंगे लेकिन वे आप पर भरोसा करेंगे। मैंने सब कुछ रिकॉर्ड कर लिया है। प्रिया चौंक गई। गोपिका कहती है अब छुप जाओ।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter