Tera Mera Saath Rahe 29 December 2021 Written Update in Hindi : प्रिया घर छोड़ने को तैयार
Tera Mera Saath Rahe 29 December 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 29 December 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 29 दिसंबर 2021 एपिसोड : प्रिया कहती है कि मैं सक्षम के साथ खास पल बिताऊंगी और तुम कुछ नहीं कर पाओगे। गोपिका कहती है कि समय बताएगा। गोपिका चिराग से पूछती है कि वह अंग्रेजी में स्लैंग सीखना चाहती है।

वह हंसता है और कहता है क्या? सक्षम मुझे बाहर निकाल देगा। गोपिका कहती है कि अगर कोई मुझ पर इसका इस्तेमाल करता है तो मुझे पता होना चाहिए।

चिराग कहता है कि मैं तुमसे यह कैसे कह सकता हूँ? वह तब राइटी कहती है। प्रिया सक्षम के लिए ग्रीन टी लाती है। वह धन्यवाद कहते हैं। वह कहती है स्वागत है। गोपिका आती है। वह कहती है कि मुझे तुम्हारी चाय चाय के प्याले में मिली है।

वह चायदानी कहता है। गोपिका कहती है कि कुछ दिन मैं ठीक हो जाऊंगी। प्रिया का कहना है कि यह बर्बाद हो जाएगा। मुझे पहले ही चाय मिल गई है। सक्षम कहते हैं कि एक प्रिया ने बनाया है। मुझे गोपिका की चाय पसंद है। प्रिया परेशान हो जाती है।

प्रिया कहती है कि हम काम कर रहे हैं इसलिए कृपया हमें क्षमा करें। गोपिका सक्षम से कहती है कि क्या मैं ऑफिस के काम में आपकी मदद कर सकता हूं?

Tera Mera Saath Rahe 29 December 2021 Written Update in Hindi

प्रिया कहती है कि फिर घर कौन संभालेगा? सक्षम कहते हैं कि यह आपका व्यवसाय है। आप जो चाहते है वो कर सकते हैं।

वह बाहर जाता है। प्रिया कहती है कि तुम मुझे अभी पढ़ाना चाहते हो? गोपिका कहती है कि आपको सक्षम के जीवन से बाहर मत निकालो। आप बिम्बो।

सक्षम कहते हैं कौन बिम्बो? गोपिका कहती है कि मैं उसे अपनी पुरानी कहानी बता रहा था। मेरी सहेली भी मेरे घर आई और फिर वो बिल्कुल नहीं जा रही थी

Tera Mera Saath Rahe 29 December 2021 Written Update in Hindi

इसलिए मैं उसे बता रहा था कि मैंने उसे कैसे लात मारी। सक्षम का कहना है कि हम विस्तार से बात करेंगे कि आप किस विभाग का प्रबंधन कर सकते हैं। प्रिया काम करने के लिए सक्षम के करीब खड़ी है।

गोपिका मंदिर में घंटी बजाती है। प्रिया कहती है कि सक्षम के साथ समय बिताना मजेदार है। हर कोई गोपिका से पूछता है कि घंटी क्यों बजा रही हो? वह शैतान को शांत करते हुए कहती है। गोपिका आरती उठाती है। वह प्रिया के पास जाती है।

प्रिया डर जाती है। सब कहते हैं गोपिका क्या कर रही हो? प्रिया कहती है कि तुम मुझे मार डालोगे कृपया बंद करो। प्रिया बाहर भागी। गोपिका कहती है कि तुम नरक में जलोगे। अब तुम्हें कोई नहीं बचा सकता। वह उसके करीब आती है। माँ जी उठो। हर कोई हैरान है।

गोपिका कहती है चमत्कार, मामा जी अपने पैरों पर खड़े हो गए। शैतान वास्तव में चला गया है। देखिए प्रिया… निखिला गोपिका से आरती लेती है

। वह मामा जी से कहती है कि मत छिपाओ। बाहर आओ। वह पूछती है कि यह सब क्या है? मामा जी चमत्कार कहते हैं। मेरे पैर ठीक हो गए। मीनल कहती है क्या चमत्कार है। चिराग कहते हैं

कि यह गोपिका का चमत्कार है। वह अदभुत है। गोपिका कहती है कि तरीका अजीब हो सकता है लेकिन मुझे इसे ठीक करने के लिए करना पड़ा।

Tera Mera Saath Rahe 29 December 2021 Written Update in Hindi

वह आघात में था इसलिए उसे आघात के साथ इलाज करना पड़ा। देखिए अब वह अपने पैरों पर खड़ा है। सही चाचा? सक्षम अद्भुत गोपिका कहते हैं। गोपिका प्रिया से कहती है

कि क्या तुम खुश नहीं हो? प्रिया कहती है कि मैं बहुत खुश हूं। मैं अभी स्तब्ध हूं। आपने हम पर बहुत बड़ा उपकार किया है। गोपिका कहती है कि आपको बहुत खुश होना चाहिए।

अब आप घर जा सकते हैं। उनका कहना है कि यह हमारे लिए घर जैसा लगता है। निखिला कहती है कि आते रहो लेकिन जो बाकी तुम्हें अपने घर में मिलता है वह बेजोड़ है। आप दोनों को अपने-अपने स्थान पर जाना चाहिए। सक्षम का कहना है कि ड्राइवर आपको छोड़ देगा।

प्रिया कहती है कि मैं नहीं जाऊंगी। निखिला कहती है कि अब क्या समस्या है? वह कहती है कि आज हमारी महत्वपूर्ण बैठक है। सक्षम कहते हैं कि आप बैठक के बाद जा सकते हैं। गोपिका कुछ और घंटे ही कहती है।

Tera Mera Saath Rahe 29 December 2021 Written Update in Hindi

एक आदमी रमीला के पास आता है और कहता है रमीला आंटी.. वह उसे बाकी 2 लाख ब्याज दिखाता है। वह कहती है कि यह इतना कैसे हो सकता है? वह कहते हैं

कि हम इसे तय करते हैं। रमिला कहती है कि तुमने मुझे बेवकूफ बनाया। वे कहते हैं कि हमें दे दो या हम तुम्हारे डीआईएल के बाल काट देंगे।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 28 December 2021 Episode

रमीला कहती है कि वह अपने माता-पिता के पास गई है। वे बड़े लोग हैं जो उसके साथ खिलवाड़ नहीं करते हैं। वह कहता है कि हम जानते हैं कि वह बाजार गई है।

Tera Mera Saath Rahe 29 December 2021 Written Update in Hindi

प्रिया मामा से कहती है कि तुमने मेरा प्लान बर्बाद कर दिया। मैं गोपिका पर आखिरी हमला करूंगा। आशी प्रिया के पास आती है और कहती है कि तुम अभी जा रही हो?

या आपकी कोई योजना है? तुमने उस पंखे से मुझे भी मारने की कोशिश की। प्रिया कहती है हाँ तुम्हारा सिर खुला है और सभी को पता होगा कि तुम्हारे पास दिमाग नहीं है। आशी कहती है

कि तुम वैसे भी घर छोड़ रहे हो। प्रिया कहती है कि अगर मैं एक्सपोज हो गई तो मैं तुम्हें भी एक्सपोज कर दूंगी। आशी कहती है कि मेरे पास एक योजना है। कृपया मेरा नाम न लें। प्रिया कहती है मुझसे भीख मांगो। प्रिया ने मामा जी को बांध दिया।

Tera Mera Saath Rahe 29 December 2021 Written Update in Hindi

सक्षम निखिला से कहता है कि मेरी एक महत्वपूर्ण बैठक है और ड्राइवर यहाँ नहीं है। चिराग कहते हैं चिंता मत करो मैंने तुम्हारे ड्राइवर की व्यवस्था कर दी है।

सक्षम कहते हैं धन्यवाद। वह कार में बैठता है और कहता है कि चलो ड्राइवर है। गोपिका है। वह सक्षम को देखती है। वह कहती है कि क्या लड़कियां गाड़ी नहीं चला सकतीं? गोपिका तुम कहते हो?

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter