Tera Mera Saath Rahe 3 March 2022 Written Update in Hindi : प्रिया तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर नहीं करती
Tera Mera Saath Rahe 3 March 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 3 March 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 3 मार्च 2022 एपिसोड : डॉक्टर का कहना है कि खून चढ़ाया जाता है। हम उसकी देखभाल करेंगे। गोपिका कहती है धन्यवाद मैं वापस आऊंगा। वह सुमात्रा को देखती है और कहती है कि काश मैं रह पाती। वह वहाँ दौड़ती है। रमीला अंदर झांकने की कोशिश करती है। वह सुमात्रा का चेहरा देखती है। रमीला चौंक गई? रमीला का कहना है कि गोपिका ने उसे खून दिया?

गोपिका ऑफिस बनकर तैयार हो जाती है। सक्षम, प्रिया और निखिला जा रहे हैं। गोपिका ने उनके सामने अपनी कार रोक दी। सब ताली बजाते हैं। गार्ड का कहना है कि अधिकारी यहाँ है। प्रिया कहती है चलो चलते हैं। वह अंदर बैठती है। गोपिका कहती है

कि यहाँ आओ गार्ड। कर्मचारी कहाँ है? वह प्रिया से कहती है कि तुम इतनी जल्दबाजी क्यों कर रही हो। प्रिया कहती है कि मैंने तुम्हें कहीं देखा है। गोपिका कहती है कि क्या मुझे आपको पुरस्कार देना चाहिए?

प्रिया कहती है कि यह मेरी पहली शादी है। गोपिका का कहना है कि कागजात पर हस्ताक्षर करें। निखिला कहती है प्रिया देखो यहाँ मैं तुम्हारा वीडियो बनाऊँगा। प्रिया कहती है

Tera Mera Saath Rahe 3 March 2022 Written Update in Hindi

कि मैं बिना देखे कैसे साइन करूंगी? गोपिका कहती है जल्दी करो। वह कहती है कि मैंने तुम्हें कहीं देखा है। गोपिका कहती है कि कागजात पर हस्ताक्षर करो और कहती है कि जाओ। प्रिया कहती है कि तुम मुझे क्यों नहीं छोड़ना चाहते हो?

चिराग और आशी एक और जोड़े के रूप में आते हैं। वे कहते हैं कि हम पहले हस्ताक्षर करेंगे। जल्दी करो। प्रिया कहती है कि हमारी बारी थी। चिराग का कहना है कि अगर वह आया तो हमारे पिता हमें मार डालेंगे। हमने उसकी मर्जी के बिना शादी कर ली।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 2 March  2022 Episode

सक्षम का कहना है कि कृपया हस्ताक्षर करने का समय नहीं है। केशप अपने पिता के रूप में आता है। वह कहता है कि मैं तुम्हें गोली मार दूंगा। प्रिया कहती है कि मैं तुम्हारा डीआईएल नहीं हूं।

Tera Mera Saath Rahe 3 March 2022 Written Update in Hindi

वह अपने कागजात चुनती है। मीनल आती है और प्रिया से फाइल लेती है। वह कहती है कि हम पहले अपने बेटे की शादी का पंजीकरण कराएंगे .. गोपिका कहती है कि मैं 10 सेकंड में निकल जाऊंगी। सक्षम कहते हैं प्रिया संकेत। जल्दी.. माँ जी कोठरी से बाहर आने की कोशिश करती हैं। वे सब शोर करते हैं।

प्रिया घबराहट में संकेत करती है। हर कोई ताली बजाता है और नाचता है। प्रिया सक्षम को कागजात देती है। सक्षम का कहना है कि कागजात हो गए हैं। गोपिका दिल से कहती है कि ये संपत्ति के कागजात हैं और अब तलाक के कागजात हैं। गोपिका कहती है कि आपको इस दूसरे पेपर पर भी साइन करना होगा।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter