Tera Mera Saath Rahe 4 October 2021 Written Update in Hindi : गोपिका ने जीता पहला राउंड
Tera Mera Saath Rahe 4 October 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 4 October 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 4 अक्टूबर 2021 एपिसोड : गोपिका जाग गई। वह दौड़ती है .. रमिला कहती है कि वह योजना को बर्बाद कर देगी। निखिला अन्य महिलाओं के साथ वहां आती है।

वह कहती है कि गोपिका कहाँ है? उमा का कहना है कि मयेशासुर यहाँ है। वह गोपिका के पीछे दौड़ती है। उमा का कहना है कि आपका डीआईएल कितना कायर है? वह भाग गई। निखिला कहती है कि गलत बातें कहना बंद करो। गोपिका डरी हुई है। वह छुपाती है। निखिला वहाँ आती है।

वह उसे छूती है.. गोपिका डर जाती है। निखिला रमीला को रोकती है। रमिला कहती है मैं .. निखिला तुम कहती है .. वह उसे चारों ओर देखती है और कहती है रमिला .. गोपिका डरती है।

गोपिका दौड़ती है। बा उसे रोकता है। वह कहती है कि मैं वास्तव में डर गई थी। मायशा सुर. मैं इतना डरा हुआ था। वह मेरे पीछे दौड़ रहा था। बा कहते हैं लेकिन तुम एक बहादुर लड़की हो।

Tera Mera Saath Rahe 4 October 2021 Written Update in Hindi

गोपिका कहती है नहीं मैं कायर हूं। बा कहते हैं कि आपने निखिला, सक्षम और अंगूठी को नहीं बचाया। गोपिका कहती है कि मैं लोगों की मदद करती हूं लेकिन मुझे हमेशा डर लगता है।

बा कहते हैं लेकिन आपने अपने परिवार को इतने लोगों के सामने पेश किया। गोपिका कहती है कि मैं इतने लोगों का सामना नहीं कर सकती। मैंने इसे हिंदी में कहा।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 1 October 2021 Episode

अगर मुझे इसे हिंदी में करना होता तो मैं नहीं कर पाता। अंग्रेजी परिचय पढ़ने के लिए मैंने आशी की मदद ली। बा कहते हैं लेकिन आप अंग्रेजी के स्वामी हैं। गोपिका कहती है कि नहीं, मैंने केवल 8 वीं कक्षा तक ही पढ़ाई की है।

आशी ने मुझे कुछ अंग्रेजी शब्द सिखाए। बा हैरान है। वह कहती है कि तुम चौंक क्यों रहे हो? मुझे लगा कि आप सब जानते हैं। सक्षम जानता है। मैं भाग्यशाली रहा कि सक्षम और मां जी ने मुझे स्वीकार किया। मैं कायर और अनपढ़ हूँ। गोपिका कहती है कि मैं माँ जी के लिए यह प्रतियोगिता जीतना चाहती हूँ।

Tera Mera Saath Rahe 4 October 2021 Written Update in Hindi

निखिला चौंक गई। वह याद करती है कि निखिला को उस पर भरोसा था। बा कहते हैं या तो यह एक बड़ी साजिश है या गलतफहमी। सच्चाई का पता चलने पर निखिला बहुत पागल हो जाएगी।

वीजे तेजल के साथ वीडियो रिकॉर्ड करता है। वह कहती है कि रिकॉर्डिंग बंद करो। उनका कहना है कि इसे अधिक अनुयायी मिलते हैं। वह उसके करीब आता है।

निखिला रमीला से पूछती है कि यह क्या है? वह कहती है कि यह गोपिका का विचार था। उसने कहा कि लोग सब कुछ लाइव देखेंगे।

दृश्य 3

गोपिका अंदर आती है। सब चुप हैं। गोपिका कहती है कि क्या हो रहा है? बा कहते हैं कि मैं गोपिका के बारे में कुछ बताना चाहता हूं। निखिला कहती है कि मुझे गोपिका के बारे में सब कुछ पता है और मुझे पता है कि वह कितनी बुद्धिमान है। बा हैरान है। निखिला कहती हैं सुंदर सजावट और प्रस्तुति। रमीला वहीं बैठी है।

Tera Mera Saath Rahe 4 October 2021 Written Update in Hindi

निखिला कहती है कि तुमने अपनी ममी को महेषासुर बनाया। गोपिका चौंक गई। यह बहुत अच्छी तरह से प्रस्तुत किया गया है। निर्णायकों ने गोपिका को विजेता घोषित किया।

बा सोचती है कि क्या उसे निखिला को बताना चाहिए। वह कहती है कि क्या होगा जब रमीला को सच्चाई का पता चल जाएगा। निखिला उमा से कहती है कि आप यहां दूसरे नंबर पर होंगे जैसे सक्षम ने आपको बिजनेस में दूसरा बनाया। उमा का कहना है कि इस प्रतियोगिता में उनका अपमान किया जाएगा।

निखिला का कहना है कि मुझे यकीन है कि मेरे परिवार का कोई व्यक्ति इस ताज को माता रानी को पहनाएगा। वह कहती है कि सक्षम और चिराग इसे सुरक्षित रखते हैं। उमा का कहना है कि आप इसे सुरक्षित नहीं रख सकते। उसने गुंडों को ताज चोरी करने के लिए बुलाया है। वह कहती है कि मैं इस निखिला का अपमान करूंगी।

निखिला का कहना है कि अब 4 डीआईएल अगले दौर में जाएंगे। एक डीआईएल अपने परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़ी है। वे हल्के हैं। डीआईएल जिसकी मोमबत्ती कल सुबह तक जलाई जाती है वह आरती करेगी और इस राउंड को जीतेगी।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter