Tera Mera Saath Rahe 5 November 2021 Written Update in Hindi : गोपिका और सक्षम रात के खाने के लिए जाते हैं
Tera Mera Saath Rahe 5 November 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 5 November 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 5 नवंबर 2021 एपिसोड : बा गोपिका से पूछती हैं कि आपने रंगोली सही बनाई है? आपके हाथों पर रंग है। आपने आशी का नाम क्यों लिया? गोपिका का कहना है कि यह दीवाली है। आशी को जिम्मेदारी दी गई है। बा कहते हैं लेकिन श्रेय मिलना चाहिए। गोपिका कहती है ठीक है। मैं उसके लिए खुश हूं। वह मेरी बहन है। बा कहते हैं कि काश सक्षम और निखिला देख पाते कि आप कितने अच्छे हैं।

सक्षम ने राधिका के नंबर पर कॉल किया। वह कहते हैं राधिका जी, आपके डिजाइन की वजह से हमें कई ऑर्डर मिले हैं। वह बधाई कहती है। उनका कहना है कि मुझे डिजाइन के कॉपीराइट की जरूरत है।

क्या आप कृपया मेरे कार्यालय आ सकते हैं? वह कहती है कि मैं नहीं कर सकती। आप डिजाइन रख सकते हैं। वह कहता है कि नहीं, आपको अपना क्रेडिट मिलना चाहिए। वह कहती है कि मैं फोन पर साइन कर सकती हूं।

Tera Mera Saath Rahe 5 November 2021 Written Update in Hindi

मुझे भेजें। वह कहता है कृपया, मैं आपसे मिलना चाहता हूं। गोपिका रुक जाती है। वह बा से कहती है कि मैं उसके सामने खड़ा भी नहीं हो सकता। मैं उससे कैसे मिलूंगा। बा उसे एक संदेश भेजता है कि मैं आऊंगा। सक्षम खुश है। बा कहते हैं कि आपको जाकर उनसे मिलना है।

जब तक आप नहीं मिलते, वह आपके डिज़ाइन का उपयोग नहीं कर सकता। गोपिका कहती है कि मैं अपना चेहरा कैसे छिपाऊंगी? और मैं यहाँ क्या कहूँगा? वह कहती है कि मैं सबको बता दूंगी कि तुम मंदिर जा रहे हो। बा कहते हैं कि आप डेट पर जाएंगे। गोपिका कहती है तो मैं शादी के बाद पहली बार डेट पर जाऊंगी। मेरे कू तैयार तो हो लेने दे। आशी सुनती है।

Tera Mera Saath Rahe 5 November 2021 Written Update in Hindi

आशी रमिला को फोन करती है और कहती है कि गोपिका का अफेयर है। वह डेट पर जा रही है। वह झूठ बोलेगी कि वह मंदिर में जा रही है। रमीला कहती है तुम पागल हो? ऐसा नहीं हो सकता। आशी कहती है कि मैं उस लड़के के साथ गोपिका की तस्वीर लूंगा और तुम्हें दिखाऊंगा।

गोपिका रेस्टोरेंट में आती है। वह बा को बुलाती है। बा ने शुभकामनाएं दीं। गोपिका टॉयलेट में तैयार हो जाती है। वह अपना चेहरा छुपाती है। सक्षम आ. उनका कहना है कि स्वागत है। वह कहता है कि जब आप पास होते हैं तो मैं इसे महसूस कर सकता हूं।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 2 November 2021 Episode

अपना चेहरा नहीं दिखाएंगे, मैं आपकी ओर नहीं देखूंगा। आपने कहा कि एक व्यक्ति मेरे कार्यों को जानता है, चेहरे से नहीं। लेकिन हम यहां खाने और बात करने आए थे। अगर हम एक दूसरे को नहीं देखेंगे तो यह कैसे होगा?

Tera Mera Saath Rahe 5 November 2021 Written Update in Hindi

लेकिन मेरे पास एक रास्ता है। वह कहता है आंखों पर पट्टी बांधकर मेरी आंखों पर बांध दो और तब तुम अपना मुखौटा उतार सकते हो। गोपिका का कहना है कि सक्षम इतना अच्छा इंसान है। आशी जासूस के वेश में बाहर आती है। गोपिका आंखों पर पट्टी बांधती है।

आशी अंदर आती है। मैनेजर का कहना है कि अंदर एक हाई प्रोफाइल मीटिंग चल रही है। आप tctive नहीं कर सकते। सी कहते हैं कि मैं भी एक ह्यूग प्रोफाइल जासूस हूं। मेरा कार्ड देखें। मैनेजर का कहना है कि यह आईडी कार्ड है। कृपया छोड़ दें, हमें पुलिस को बुलाना होगा।

Tera Mera Saath Rahe 5 November 2021 Written Update in Hindi

सक्षम चलता है। गोपिका उसका हाथ पकड़ती है और कहती है कि मैं तुम्हें ले चलता हूँ। गोपिका उसे टेबल पर ले जाती है। आशी गोपिका को देखती है। वह चौंक गई है। वह कहती है गोपिका इतनी मॉडर्न हो गई? और यह आदमी कौन है? मुझे फोटो लेना है। वह गोपिका की फोटो लेती है।

सक्षम कहते हैं कि चलो सूप ऑर्डर करते हैं। आशी अंदर भागती है। गोपिका सक्षम की सेवा करती है। सक्षम कहते हैं कि आप भी कृपया खा लो। उनका कहना है कि एक कलाकार को उसके काम से जाना जाना चाहिए लेकिन उसे जाना जाना चाहिए।

Tera Mera Saath Rahe 5 November 2021 Written Update in Hindi

अगर वे आपको नहीं जानते हैं तो आप लोगों को कैसे प्रेरित करेंगे? आशी रेस्टोरेंट के अंदर छुप जाती है। सक्षम कहते हैं कि क्या आपको लगता है कि आप सुंदर नहीं हैं? लोग अपने कार्यों से सुंदर होते हैं। वह कहती है

कि एक दिन मैं तुम्हें अपना चेहरा दिखाऊंगी वह कहता है कि यह ठीक है। सक्षम फाइल निकालता है। वह कहता है कि यह आप की अनुबंध प्रति है हमारे व्यापार भागीदार को लाओ। कृपया हस्ताक्षर करें। गोपिका लेती है। सक्षम कहते हैं कि तुम्हारे हाथ क्यों कांप रहे हैं? वह कुछ नहीं कहती। उनका कहना है कि यह एक नई शुरुआत है। एक नई दोस्ती और साझेदारी। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं। सक्षम उसे एक उपहार देता है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter