Tera Mera Saath Rahe 7 December 2021 Written Update in Hindi : प्रिया ने फूंका गोपिका का कमरा
Tera Mera Saath Rahe 7 December 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 7 December 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 7 दिसंबर 2021 एपिसोड : सक्षम गोपिका से कहता है मुझे खेद है कि मैं आपका जन्मदिन भूल गया। गोपिका का कहना है कि अगर उसने पाया कि यह मेरे लिए नहीं है तो माँ परेशान हो जाती। वह कहता है कि मैं आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। वह उसे उपहार देता है। वह खोलती है। यह ज्वेलरी का मामला है। गोपिका कहती है कि यह मेरे लिए बहुत खास है। धन्यवाद। सक्षम कहते हैं शुभ रात्रि। पिर्या एक tthem लग रही है।

प्रिया सक्षम के कमरे में आती है। वह कहती है कि मैं तुम्हारे साथ समय बिताना चाहता हूं। मुझे हमेशा तुम्हारी याद आती थी। मेरे पास एक भावनात्मक शून्य था।

मुझे खुशी है कि अब हम साथ हैं। वह उसका हाथ पकड़ती है। गोपिका अंदर आती है, प्रिया कहती है अंदर आओ। यह तुम्हारा कमरा है। गोपिका कहती है कि बिस्तर से उठ जाओ।

Tera Mera Saath Rahe 7 December 2021 Written Update in Hindi

मुझे चादर बदलनी है। प्रिया कहती है कि मैंने नोटिस नहीं किया। गोपिका कहती है कि यह 11 है। यह सक्षम के सोने का समय है। यह उसे सिरदर्द दे सकता है आपको भी सोना चाहिए। प्रिया चली जाती है। गोपिका सोचती है कि सक्षम उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं दे।

गोपिका आरती करती है। प्रिया फूलदान चुरा लेती है। वह इसे छुपाती है। गोपिका कलश ढूंढती है। चाचा कहते हैं कि वह अब क्या छुपा रही है? वह लेता है।

गोपिका हर जगह कलश ढूंढती है। वह सक्षम के साथ टकराती है। वह कहता है क्या हुआ? गोपिका कहती है कि मैंने कलश यहाँ रखा है, यह अब और नहीं है। मैंने हर जगह देखा। यह कहाँ जा सकता था?

Tera Mera Saath Rahe 7 December 2021 Written Update in Hindi

सक्षम का कहना है कि मैंने इसे सुबह देखा था। वह कहता है कि यह यहाँ होना चाहिए। गोपिका कहती है कि भगवान कृपया इसे खोजने में मेरी मदद करें। प्रिया के चाचा का कहना है कि इसे अच्छे के लिए बेचा जाएगा। वह इसे खोलता है और कहता है कि अंदर क्या है? वह अपना हाथ अंदर रखता है। उसे खुजली होती है, उसमें प्रिया ने खुजली का चूर्ण डाल दिया।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 6 December 2021 Episode

गोपिका सभी नौकरों से जार के बारे में पूछती है। वह उन्हें हर जगह इसकी तलाश करने के लिए कहती है। चाचा चिल्लाते हैं। प्रिया कहती है कि उसने जार ले लिया होगा। मुझे उनके सामने वहाँ जाना चाहिए। वह ऊपर दौड़ती है। प्रिया जार छुपाती है। वह चाचा को शांत होने के लिए कहती है। सब ऊपर आते हैं।

Tera Mera Saath Rahe 7 December 2021 Written Update in Hindi

गोपिका कहती है कि क्या तुम ठीक हो? सक्षम का कहना है कि मुझे लगता है कि वह ठीक नहीं है। प्रिया कहती है कि ठंड में दौरा पड़ता है। वह उसे एक कंबल देती है। प्रिया कहती है कि मुझे अब एक और मौका खोजने की जरूरत है। वह आरती की थाली उठाती है। प्रिया कहती है कि यह मजेदार होगा।

प्रिया सक्षम के कमरे में आती है। वह कहती है कि मैं तुम्हारे साथ समय बिताना चाहता हूं। मुझे हमेशा तुम्हारी याद आती थी। मेरे पास एक भावनात्मक शून्य था। मुझे खुशी है कि अब हम साथ हैं। वह उसका हाथ पकड़ती है।

गोपिका अंदर आती है, प्रिया कहती है अंदर आओ। यह तुम्हारा कमरा है। गोपिका कहती है कि बिस्तर से उठ जाओ। मुझे चादर बदलनी है। प्रिया कहती है कि मैंने नोटिस नहीं किया।

Tera Mera Saath Rahe 7 December 2021 Written Update in Hindi

गोपिका कहती है कि यह 11 है। यह सक्षम के सोने का समय है। यह उसे सिरदर्द दे सकता है आपको भी सोना चाहिए। प्रिया चली जाती है। गोपिका सोचती है कि सक्षम उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं दे।

गोपिका आरती करती है। प्रिया फूलदान चुरा लेती है। वह इसे छुपाती है। गोपिका कलश ढूंढती है। चाचा कहते हैं कि वह अब क्या छुपा रही है? वह लेता है। गोपिका हर जगह कलश ढूंढती है। वह सक्षम के साथ टकराती है।

वह कहता है क्या हुआ? गोपिका कहती है कि मैंने कलश यहाँ रखा है, यह अब और नहीं है। मैंने हर जगह देखा। यह कहाँ जा सकता था? सक्षम का कहना है कि मैंने इसे सुबह देखा था। वह कहता है कि यह यहाँ होना चाहिए।

Tera Mera Saath Rahe 7 December 2021 Written Update in Hindi

गोपिका कहती है कि भगवान कृपया इसे खोजने में मेरी मदद करें। प्रिया के चाचा का कहना है कि इसे अच्छे के लिए बेचा जाएगा। वह इसे खोलता है और कहता है कि अंदर क्या है? वह अपना हाथ अंदर रखता है। उसे खुजली होती है, उसमें प्रिया ने खुजली का चूर्ण डाल दिया।

गोपिका सभी नौकरों से जार के बारे में पूछती है। वह उन्हें हर जगह इसकी तलाश करने के लिए कहती है। चाचा चिल्लाते हैं। प्रिया कहती है कि उसने जार ले लिया होगा। मुझे उनके सामने वहाँ जाना चाहिए। वह ऊपर दौड़ती है।

प्रिया जार छुपाती है। वह चाचा को शांत होने के लिए कहती है। सब ऊपर आते हैं। गोपिका कहती है कि क्या तुम ठीक हो? सक्षम का कहना है कि मुझे लगता है कि वह ठीक नहीं है।

प्रिया कहती है कि ठंड में दौरा पड़ता है। वह उसे एक कंबल देती है। प्रिया कहती है कि मुझे अब एक और मौका खोजने की जरूरत है। वह आरती की थाली उठाती है। प्रिया कहती है कि यह मजेदार होगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close