Tera Mera Saath Rahe 7 October 2021 Written Update in Hindi : गोपिका का अपहरण
Tera Mera Saath Rahe 7 October 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 7 October 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 7 अक्टूबर 2021 एपिसोड : गोपिका कहती है कि हर कोई मेरे बारे में ऐसा सोचता है? बा कहते हैं हाँ। गोपिका कहती हैं कि मुझे जो प्यार और सम्मान मिला वह एक गलतफहमी पर आधारित था। बा हां कहती है और अगर निखिला को पता चल गया तो वह चली जाएगी। गोपिका याद करती है कि निखिला उससे कैसे प्यार करती थी।

गोपिका कहती है कि हमें माँ जी को सब कुछ बता देना चाहिए। माँ जी को एक बहादुर और पढ़ी-लिखी लड़की चाहिए थी। बा कहते हैं कि तुमने हमसे कभी झूठ नहीं बोला। तुम भी फंस गए थे। अगर निखिला को पता चला तो वह तुम्हें बाहर कर देगी। किसी को कुछ मत बताना।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 6 October 2021 Episode

तेजल को वीजे का इंतजार हितैन आता है और कहता है कि क्या वह फोटो है जो वायरल हो गया है? तेजल पूछता है कौन सी फोटो? वह वीजे के साथ अपनी इंटिमेट फोटो दिखाते हैं। वीजे के दोस्तों का कहना है कि आप वायरल हो गए हैं। तेजल उसे फोन करता रहता है लेकिन वह नहीं उठाता।

चिराघ और सक्षम ताज लाते हैं। आशी का कहना है कि गोपिका बहुत भाग्यशाली है। निखिला कहती है कि गोपिका कहाँ है? गोपिका बैग उठाती है। उसे हर चीज की चिंता है। वह कहती है कि बा ने मुझे चुप रहने के लिए कहा।

मैं कैसे झूठ बोल सकता हूँ? मैं इसे मां जी से छिपा नहीं सकता। मुझे नहीं पता क्या करना है। मैं झूठ कैसे जी सकता हूँ? क्या मैं इस परिवार को खो दूँगा? मुझे सच कहना है चाहे कुछ भी हो।

Tera Mera Saath Rahe 7 October 2021 Written Update in Hindi

उन्हें मेरी हकीकत जानने का हक है। मैं सच बोलूंगा। मैंने कभी झूठ नहीं बोला फिर ये सब कैसे हो गया? मुझे माँ जी को सब कुछ बता देना चाहिए।

गोपिका बाहर आती है। गुंडे उसे डरावने मुखौटों से रोकते हैं। वे गोपिका के पीछे दौड़ते हैं। गोपिका डरी हुई है। वे उसका बैग लेने की कोशिश करते हैं। गोपिका कहती है कि मैं इसे नहीं दूंगी। वे कहते हैं कि उसे बैग के साथ भी उठाओ। सक्षम वहां गोपिका की तलाश में आता है। वे उसे वहाँ से ले जाते हैं। सक्षम गोपिका को ढूंढता है। गुंडे उसे ले जाते हैं।

तेजल वीजे को फोन करता रहता है। हितैन का कहना है कि मीनल आपका इंतजार कर रही है। तेजल का कहना है कि क्या तुम मुझे अकेला नहीं छोड़ सकते? मेरे पास आने से पहले अपनी औकात याद रखना। यहां से जाओ। तेजल ने किसी को चिल्लाते हुए सुना। वह गुंडों को गोपिका लेते हुए देखती है। निखिला कहती है कि गोपिका कैसे जा सकती है?

वह जानती थी कि यह पूजा महत्वपूर्ण है। निखिला रमीला से पूछती है कि गोपिका कहाँ है? वह कहती है मुझे नहीं पता। उमा कहती हैं कि हमें पूजा में देरी नहीं करनी चाहिए। तुम ताज लगाओ। तेजल आता है और कहता है कि कुछ गुंडे गोपिका को ले जा रहे थे। हर कोई हैरान है। रमीला का कहना है कि मैंने इसकी योजना नहीं बनाई थी। यह कौन कर रहा है?

Tera Mera Saath Rahe 7 October 2021 Written Update in Hindi

इंस्पेक्टर का कहना है कि हमने इलाके को सील कर दिया है। अपहरणकर्ता उसी क्षेत्र में होने चाहिए। निहिला कहती है कि वे गोपिका को क्यों लेंगे? उसने किसी का क्या किया है? मुझे आशा है कि वह सुरक्षित है

गुंडे गोपिका को एक शेड में ले आते हैं। ताज निकाल कर कहते हैं कि हीरा कहाँ गया? क्या उसने इसे छुपाया है?

आशी का कहना है कि मम्मी निखिला ने गोपिका की वास्तविकता का पता लगाया है कि वह अशिक्षित और कायर है, वह मुझे भी बाहर निकाल देगी। रमिला का कहना है कि वह नहीं करेगी।

मैंने आज बा को बेवकूफ बनाया और उसे एक अलग कहानी सुनाई। मैं उसे वही कहानी सुनाऊंगा कि यह हमारी गलती नहीं है। आशी और रामिल खाते हैं।

Tera Mera Saath Rahe 7 October 2021 Written Update in Hindi

बा आता है। रमीला कहती है कि मैं गोपिका के लिए बहुत चिंतित हूं। मुझे नहीं पता कि वह कैसी है। बा का कहना है कि मैं उसके लिए बहुत चिंतित हूं। रमिला कहती है कि वह ठीक होनी चाहिए। बा कहते हैं कि आप ऐसा कैसे कह सकते हैं? तुम्हें पता है कि वह कैसे डरती है। इस हालत में वह कैसे बचेगी?

वह हर चीज से डरती है। निखिला कहती है कि तुम क्या कह रहे हो? गोपिका कायर नहीं है। हर कोई जानता है कि वह बहादुर है। फिर ऐसा क्यों कह रहे हो? बा कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि आपको कैसे बताना है। यह किसी की गलती नहीं है। यह एक गलतफहमी है। गोपिका बहादुर नहीं है।

वह छोटी-छोटी बातों से डर जाती है। वह सब छोड़ो.. उसे ढूंढो। वह अपनी रक्षा नहीं कर पाएगी। निखिला कहती है कि तुम क्या कह रहे हो? बा कहते हैं मेरी बात सुनो। निखिला कहती है बा मैं तुमसे कभी बहस नहीं करता। लेकिन ये सही नहीं है. मुझे पता है कि हम सब उसके लिए चिंतित हैं। लेकिन हम इस समय उससे सवाल नहीं कर सकते।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close