Tera Mera Saath Rahe 8 November 2021 Written Update in Hindi : बा अपनी बातों से मिथिला को असहज करती हैं
Tera Mera Saath Rahe 8 November 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 8 November 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 8 नवंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत सक्षम के साथ होती है, जो राधिका से कहती है कि यह नए रिश्ते की शुरुआत दोस्ती और साझेदारी है। फिर वह उसे हैप्पी दिवाली कहते हुए एक उपहार देता है। आशी कहती है कि वह चाहे कुछ भी कर ले वह देख लेगी कि गोपिका किसके साथ है। वह कूड़ेदान से गोपिका को देखने की कोशिश करती है लेकिन वह सक्षम का चेहरा नहीं देख पाती है। गोपिका सक्षम से कहती है कि वे अब जा सकते हैं। वह उसका हाथ पकड़ लेती है।

आशी बताती है कि अब यह देखने का समय है कि गोपिका किसके साथ है, लेकिन इससे पहले कि वह देख पाती कि एक कार्यकर्ता वहां कूड़ेदान में डालने के लिए आता है, इसलिए वह कूड़ेदान को बंद कर देती है। गोपिका सक्षम से कहती है कि वे अभी बाहर हैं

और यहाँ से वह अपने घर जाएगी। सक्षम राधिका से कहता है कि उसने उसके लिए बहुत कुछ किया है और वह भी उसके लिए कुछ करना चाहता है इसलिए उसे यह बताने के लिए कहता है कि वह जो कुछ भी करना चाहती है वह करने में वह खुश है।

Tera Mera Saath Rahe 8 November 2021 Written Update in Hindi

गोपिका मुस्कुराती है और सक्षम से कहती है कि सही समय आने पर वह उससे पूछेगी। रमीला हितेन से कहती है कि अगर गोपिका नहीं है तो वह तेजल से क्या काम कराएगी। वह तेजल के कमरे में जाती है और उसे झाड़ू देकर कमरा साफ करने के लिए कहती है।

तेजल ने रमीला और हितेन दोनों को ताना मारते हुए कहा कि वह मोदी परिवार से है। अगर वे उसे यहाँ लाते तो वे एक क्लीनर को काम पर रख लेते क्योंकि वह इन कामों में नहीं आती।

width="500"

Watch : Tera Mera Saath Rahe 2 November 2021 Episode

रमीला तेजल से कहती है कि वह अपने घर से कुछ भी नहीं लाई है, उसके माता-पिता के घर ने उन्हें कोई उपहार नहीं दिया है और यहां वह ये रवैया दिखा रही है। वह फिर तेजल के हाथ से एक प्लेट छीन लेती है और कहती है कि अगर वह काम नहीं करती है तो वह उसे खाने की अनुमति नहीं देगी।

तेजल ने रमीला को धमकाते हुए कहा कि वह दुनिया को बताएगी कि वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपना खाना नहीं देकर उसे कैसे प्रताड़ित कर रही है क्योंकि वह एक सोशल मीडिया स्टार है इसलिए उसे धमकी देने के बजाय उससे पिज्जा ऑर्डर करने के लिए कहती है वरना उसे सामने जवाब देना होगा अदालत में न्यायाधीश की और जगह छोड़ देता है।

Tera Mera Saath Rahe 8 November 2021 Written Update in Hindi

रमीला और हितेन चौंक जाते हैं। गोपिका घर के बाहर से बा को बुलाती है और उसे बताती है कि वह अपने कपड़े नहीं बदल सकती है इसलिए वह यहां अपने राधिका लुक के साथ है और वह नहीं जानती कि बिना किसी को देखे अंदर कैसे आना है।

बा गोपिका से कहती है कि हर कोई अपने कमरे में पूजा के लिए तैयार हो रहा है इसलिए उसे पिछले दरवाजे से घर में प्रवेश करने के लिए कहता है और वह जा रही है। गोपिका उसी समय घर में प्रवेश करती है जब मिथिला जीवित आरओ के पास आती है इसलिए गोपिका खुद को सोफे के पास छुपा लेती है। मिथिला कार्यकर्ता को आरती की थाली ठीक से तैयार करने के लिए कहती है।

वह फिर एक आवाज सुनती है तो वह देखने जाती है कि वह कौन है। वह देखती है कि दुपट्टे के पास एक शॉल भी है पैरों के निशान भी। बा गोपिका को जल्दी से अपनी ड्रेस बदलने के लिए कहती है।

Tera Mera Saath Rahe 8 November 2021 Written Update in Hindi

गोपिका बा से कहती है कि वह चिंतित है कि उसने गलती की है। मिथिला पदचिन्हों का अनुसरण करती है और सोचती है कि यह बा के कमरे में गायब हो रहा है और आश्चर्य करता है कि क्या हो रहा है।

मिथिला ने बा के कमरे का दरवाजा खटखटाया। बा दरवाजा खोलता है और मिथिला को अंदर आने के लिए कहता है। मिथिला बा से कहती है कि वह उसका रास्ता रोक रही है इसलिए बा किनारे हो जाती है और मिथिला कमरे में प्रवेश करती है।

Tera Mera Saath Rahe 8 November 2021 Written Update in Hindi

वह वहां गोपिका को देखकर चौंक जाती है इसलिए वह गोपिका से पूछती है कि वह क्या कर रही है जिससे बा कहती है कि वह उसे दवा देने आई थी। बा फिर मिथिला से पूछती है

कि वह यहाँ क्यों है। मिथिला बा को बताती है कि उसे यह शॉल सोफे के पास मिली है, हॉल से उसके कमरे तक पैरों के निशान हैं, इसलिए वह जानना चाहती है कि घर में कौन आता है।

गोपिका को चिंता होने लगती है। बा कुछ नहीं कहते। मिथिला गोपिका से पूछती है कि क्या वह कुछ जानती है। फिर वह उसे सच बताने के लिए कहती है। बा हस्तक्षेप करती है और बताती है कि यह शॉल उसकी है क्योंकि उसने इसे तेजल से खरीदा है।

Tera Mera Saath Rahe 8 November 2021 Written Update in Hindi

वह यह भी बताती है कि उसने अपने पति के साथ अपने दिनों के बारे में सोचा था जो उसे इस तरह के कपड़े खरीदता था इसलिए उसने आज एक पहना लेकिन उसे देखकर वह शर्मा गई इसलिए वह अपने कमरे में चली गई और बदल गई। गोपिका मुस्कुराने न देने की बहुत कोशिश करती है।

मिथिला असहज हो जाती है। वह फिर बा और गोपिका दोनों को पूजा के लिए तैयार होने के लिए कहती है और कमरे से निकल जाती है। हितेन तेजल की दोस्तों की सूची रमीला को देता है और उससे पूछता है कि वह क्या करने जा रही है।

रमीला कहती है कि वह तेजल को सबक जरूर सिखाएगी। गोपिका बा को बताती है कि वह मिथिला से झूठ बोलने के लिए दोषी महसूस कर रही है। बा गोपिका से कहती है कि उसे कितनी बार उसे बताना होगा कि किसी की भलाई के लिए झूठ बोलना भी सच माना जाता है, इसलिए उसे अनावश्यक रूप से चिंता न करने के लिए कहती है। डिटेक्टिव लुक में घर आती हैं आशी

मिथिला चौंक जाती है और आशी से सवाल करती है कि आशी को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करने लगती है तो मिथिला उसे रोक देती है और उसे बताने के लिए कहती है कि मामला क्या है। आशी मिथिला को बताती है कि गोपिका दूसरे पुरुषों के साथ डेट पर गई थी। मिथिला चौंक जाती है और पूछती है कि वह क्या कह रही है।

Tera Mera Saath Rahe 8 November 2021 Written Update in Hindi

बा गोपिका से सक्षम के साथ अपनी डेट बताने के लिए कहती है। गोपिका ने सक्षम की प्रशंसा करते हुए कहा कि उसने उसका दूसरा पक्ष देखा। बा कहते हैं कि कभी-कभी लोगों को अपनी आंखों को नहीं देखने के लिए अपने दिल की जरूरत होती है।

आशी मिथिला से कहती है कि उसने उसे देखा है कि गोपिका दूसरे पुरुषों के साथ है अगर उसे विश्वास नहीं होता है तो उसे गोपिका को बुलाने के लिए कहें। मीनल वहाँ आती है।

मिथिला मीनल का मोबाइल लेती है और मानसिक शरण में बुलाती है। आशी खुश हो जाती है लेकिन जब मिथिला रोगी सूची में आशी का नाम देती है तो वह चौंक जाती है।

मीनल मिथिला से पूछती है कि वह क्या कर रही है। मिथिला बताती है कि वह पहले से ही आशी के लिए जगह बुक कर रही है और मीनल को पूजा की तैयारियों का ध्यान रखने के लिए कहती है। मिनल जगह छोड़ देता है।

Tera Mera Saath Rahe 8 November 2021 Written Update in Hindi

दरवाजे की घंटी बजने की आवाज सुनते ही तेजल किसी से दरवाजा खोलने के लिए कहती है। रमीला जाती है और दरवाजा खोलती है। तेजल अपने दोस्तों को देखकर चौंक जाती है। फिर वह गुस्से से रमिला की ओर देखती है

जो अपने दोस्तों से कहती है कि वह उन्हें पीने के लिए कुछ लाएगी। हितेन रमीला से पूछता है कि वह क्या कर रही है। रमीला बताती हैं कि तेजल के पास घर के काम करने के अलावा और कोई चारा नहीं होगा. तेजल की सहेली उससे पूछती है कि उसने गरीब लोगों से शादी क्यों की है, जिससे तेजल झूठ बोल रहा है कि वे अमीर हैं लेकिन उनके विचार पुराने समय की तरह हैं इसलिए वे इस तरह घर में रहते हैं।

रमीला तेजल को अपने साथ आने के लिए कहती है जो अपने दोस्तों को छोड़ने के लिए बाध्य करता है और खुद को बहाना बनाता है। रमीला ने तेजल को धमकी दी कि वह अपने दोस्तों से कहेगी कि अगर उसने कमरा साफ नहीं किया तो वह उन्हें बताएगी कि वे गरीब हैं। तेजल कमरा साफ करने के लिए तैयार हो जाता है और रमीला खुशी-खुशी चली जाती है। तेजल को गुस्सा आ गया।

Tera Mera Saath Rahe 8 November 2021 Written Update in Hindi

मिथिला आशी को चेतावनी देती है कि वह अपनी नकली कहानियों से उसे अपने अन्य लोगों के खिलाफ न उकसाए। आशी मिथिला को विश्वास करने के लिए कहती है लेकिन मिथिला उसकी बात मानने से इंकार कर देती है। वह आशी को इस तरह स्टंट न करने के लिए भी कहती है क्योंकि अगर वह वही दोहराती है तो मानसिक शरण में अग्रिम नियुक्ति होती है इसलिए आशी डर जाती है और पूजा के लिए तैयार होने के लिए कमरे में जाती है।

गोपिका सक्षम के शब्दों के बारे में सोचती है और आगे बढ़ जाती है। सक्षम घर में प्रवेश करता है। दोनों आपस में टकराते हैं। सक्षम गोपिका से पूछता है कि उसकी समस्या क्या है। गोपिका सक्षम से कहती है कि वह जहां भी होगी,

Tera Mera Saath Rahe 8 November 2021 Written Update in Hindi

उसके साथ रहेगी। सक्षम गोपिका से कहता है कि वह दीवाली के बाद घटिया लाइनों का इस्तेमाल न करे और उसे उससे दूर रहने के लिए कहे। सक्षम की उस घड़ी में गोपिका की साड़ियां फंस जाती हैं जिसे वह लेने की कोशिश करती है लेकिन विफल हो जाती है इसलिए वह सक्षम का पीछा करती है।

सक्षम अपने परिवार के सदस्यों को उस आदेश के बारे में बताता है जो जापान के ग्राहक ने उसे दिया था। सब खुश हो जाते हैं। गोपिका सक्षम की घड़ी से अपनी साड़ी निकालती है। मिथिला गोपिका से सवाल करती है।

गोपिका को अपने पीछे खड़ा देखकर सक्षम गुस्सा हो जाता है इसलिए वह उसे उससे दूर रहने के लिए कहता है। गोपिका उदास हो जाती है और एक कदम पीछे हट जाती है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close