Tera Mera Saath Rahe 9 September 2021 Written Update in Hindi : मिथिला ने सक्षम को मनाया
Tera Mera Saath Rahe 9 September 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 9 September 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 9 सितंबर 2021 एपिसोड : राशी अपने कमरे में प्रवेश करती है और कहती है कि यह बहुत बड़ा है। राशी सब कुछ खत्म कर देती है। वह एसी चालू करती है और कहती है कि यह कमरा बहुत अच्छा है।

गोपी उसके कमरे में प्रवेश करती है और उसकी चप्पलें फर्श को गंदा कर देती हैं इसलिए वह उसे साफ करती है। रोशनी के चारों ओर देखकर गोपी मुस्कुराती है। वह कहती है कि यह कमरा बहुत सुंदर है।

गोपी आईने में देखता है और कहता है कि मेरे लिए खुद को पूरी तरह से देखना काफी बड़ा है।

निखिला अपने पति के कमरे में चाय लाती है। वह सक्षम को पोर्च में काम करते देखती है। वह उसके पास जाती है और कहती है कि तुम इस समय यहाँ काम कर रहे हो? सक्षम का कहना है कि मैं सिर्फ अपना काम लपेटूंगा।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 8 September 2021 Episode

Tera Mera Saath Rahe 9 September 2021 Written Update in Hindi

निखिला कहती है कि आप मुझे हर रात अपने पिता के कमरे में चाय डालते हुए देखते हैं और यह आपको गुस्सा दिलाता है।

तुम्हारी माँ तुम्हारे पिता से बरसों पहले बिछड़ गई, हम अलग-अलग कमरों में रहते हैं और यह तुम्हें सालों तक दर्द देता है। तो मुझे यकीन है, मेरा शक अपने पति को उतना दर्द नहीं देगा,

वह उसे सालों तक अलग कमरे में नहीं रहने देगा। सक्षम कहते हैं कि मुझे जाना चाहिए। निखिला का कहना है कि हमें इसके बारे में बात करनी होगी।

बहुत सी सासें अनपढ़ बहूओं को लाती हैं ताकि वे उन पर शासन कर सकें। वे कम बुद्धि वाली बहू चाहते हैं ताकि वे उन्हें इधर-उधर कर सकें लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था। इसलिए मैं आपके लिए एक ऐसी लड़की लाया हूं जो बहादुर, शिक्षित है।

Tera Mera Saath Rahe 9 September 2021 Written Update in Hindi

मुझे यकीन है कि गोपी जीवन के हर कदम पर आपके साथ चलेंगे। बस उसे दिल से मौका दो। शाक्षम देखता है और सिर हिलाता है। निखिला उसे गले लगा लेती है और वह वहां से चला जाता है।

चिराग उनके कमरे में प्रवेश करता है। वह कहता है कि मुझे तुमसे बात करनी है। राशी ने उसे बैठने के लिए कहा। चिराग कहते हैं कि मुझे पता है कि यह सब जल्दबाजी में हुआ था, तुम मुझे अच्छी तरह से जानते भी नहीं हो।

Tera Mera Saath Rahe 9 September 2021 Written Update in Hindi

राशी का कहना है कि मुझे कोई समस्या नहीं है, यहां हर कोई अच्छा है। चिराग मुस्कुराता है और कहता है क्योंकि तुम अच्छे हो। मैं आपके लिए सब कुछ आसान बनाना चाहता हूं।

मैं नहीं चाहता कि आप दबाव महसूस करें इसलिए मैं सोफे पर सोऊंगा। पहले हम दोस्त बनेंगे फिर हम पति-पत्नी बनेंगे। राशि सोचती है लेकिन मुझे समय की आवश्यकता नहीं है

Image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter