Thapki Pyaar Ki 2 11 January 2022 Written Update in Hindi : थापकी ने पूरब के सामने अपनी भावनाओं को कबूल करने का फैसला किया
Thapki Pyaar Ki 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

Thapki Pyaar Ki 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

थपकी प्यार की 2 11 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत थापकी से होती है जो पूरब से पूछता है कि वह कहां जा रहा है। वह कहता है बाथरूम, अगर वह आना चाहती है। थापकी बैठ कर अपने पलों को याद करते हैं। प्रीति सागर को बुलाती है। सागर बताता है कि आज वह उसके ऑफिस आएगा और वीणा रिकॉर्ड नहीं जाएगा।

प्रीति उसे उसके लिए उपहार लाने के लिए कहती है। सागर कॉल समाप्त करता है। थापकी ने जया से पूछा कि क्या उसकी भावनाएँ बदल गई हैं और कहती हैं कि दादी और हंसिका ने भी यही बताया। जया कहती हैं कि आप इसे खुद जान जाएंगे। वह पूछती है कि क्या आपने पूरब को फोन करते हुए सुना है,

जब वह वहां नहीं है या आपने किसी के चेहरे पर पूरब को देखा है। थापकी कहते हैं कि मेरे साथ ऐसा क्यों होगा। जया का कहना है

Thapki Pyaar Ki 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

कि ऐसा होता है। थापकी ने कॉल समाप्त की। जया सोचती है कि यह अच्छा होगा, यदि आप इस नई भावना को स्वीकार करते हैं और अपनी यात्रा उसके साथ पूछते हैं, जिससे आप भाग्य से मिले थे।

थपकी कॉल समाप्त करता है और पूरब के फोटो फ्रेम को देखता है। वह सोचती है कि क्या पूरब के लिए मेरी भावनाएँ बदल गईं।

पूरब कमरे में है और सोचता है कि हंसिका नया गाना लॉन्च करने के बारे में कह रही है। सागर और प्रियंका रोमांटिक बात कर रहे हैं। प्रीति वहां आती है और सागर को छूती है।

सागर कॉल को म्यूट कर देता है और प्रीति को जाने के लिए कहता है। प्रीति कहती है कि उसे उसे गले लगाना है। वह हंसती है। सागर मुस्कुराया। प्रियंका उन्हें देखने वाली है,

लेकिन प्रीति के बाल ही देख पाए। उसे शक होता है और वह ऑफिस जाने की सोचता है। पूरब थापकी के पास आता है और उससे बात करने के लिए कहता है।

दादी ने थापकी को जाने दिया। पूरब थापकी से कहता है कि वह चाहता है कि वह कुछ दे। वह कहती है कि यह लोरी का समय है, मुझे पूजा की व्यवस्था करनी है।

Thapki Pyaar Ki 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसे अपने साथ आने के लिए कहता है और पूछता है कि मेरा एक्सीडेंट हो गया है और तुम लाल हो रहे हो। वह उसे अपने साथ ले जाता है।

सागर प्रीति से पूछता है कि उसने ऐसा क्यों किया? वह कहते हैं कि अगर प्रियंका को पता चल गया तो वह मुझे नहीं छोड़ेगी। वह अंगूठी दिखाता है और कहता है कि मैं तुम्हारे लिए महंगा उपहार लाया हूं, अगर प्रियंका को पता चला तो वह मुझे तुम्हें कुछ भी उपहार में नहीं देगी।

प्रीति खुश हो जाती है और उसे गले लगा लेती है। प्रियंका ऑफिस आती है। कर्मचारी सोचता है सागर सर आज चला गया। प्रियंका अंदर आती है और सागर को ही देखती है।

वह पूछती है कि वह लड़की कहाँ है? सागर रिसेप्शनिस्ट को बुलाता है और बताता है कि वह मुझे बैठक के बारे में सूचित करने आई थी। प्रियंका उसे जल्दी आने के लिए कहती है और चली जाती है। सागर सोचता है कि वह बच गया और आग से खेल रहा था।

Thapki Pyaar Ki 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

पूरब थापकी से कहता है कि वह चाहता है कि वह उसी संगीत को फिर से बनाए जो उसने उस दिन किया था। थापकी बर्तन पर और कटलरी का उपयोग करके संगीत बजाता है। पूरब उसे गले लगाता है और कहता है कि आप नहीं जानते कि आप कितने प्रतिभाशाली हैं।

वह उसे गले लगाता है और उसे जाने और दादी की मदद करने के लिए कहता है। उनका कहना है कि अब आपके चमकने का समय है, आपकी प्रतिभा के आगे सारी दुनिया झुक जाएगी।

थापकी शरमाते हुए जाता है और पूरब से टकराने की कल्पना करता है। वह हर जगह उसकी कल्पना करती है। पूरब पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। वह कहती है कि तुम वहाँ नहीं हो, मैं क्या सोच रहा हूँ।

दादी उसे पानी देने के लिए कहती है। थपकी गिलास के बजाय फर्श पर पानी डालता है और मुस्कुराता है। दादी पूछती हैं कि क्या हुआ, मैं गिलास भर दूंगी। थापकी उसे गुड़ देती है। वह पूरब से टकराती है और वह उसे पकड़ लेता है।

वह कहती है कि तुम पूरब नहीं हो। पूरब उसका हाथ पकड़ कर पूछता है कि मैं कौन हूँ? शाहरुख खान और आप बिना स्पेक्स के प्रीति जिंटा हैं।

Thapki Pyaar Ki 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

थापकी उससे पूछता है कि क्या वह वास्तव में पूरब है। वह उसे चुटकी लेता है। वह मुस्कुराती है और चली जाती है, सोचती है कि मैं उसे हर जगह क्यों देख रहा हूं

और सुन रहा हूं। वह सोचती है कि क्या मैं उसे पसंद करता हूं, या उससे ज्यादा। वह पूजा के बाद उससे बात करने की सोचती है। हंसिका कुल्हाड़ी मारने की सोचती है।

Thapki Pyaar Ki 2 10 January 2022 Written Update in Hindi

थपकी तैयार हो जाती है या पूजा। पूरब वहां आता है और अपनी बिंदी ठीक करता है। वह आंखें बंद कर लेती है। पूरब बताता है कि वह उसकी बिंदी ठीक कर रहा था और पूछता है कि उसने अपनी आँखें क्यों बंद कीं, अगर वह कुछ और उम्मीद कर रही थी।

थापकी का कहना है कि मेरी आंख में छोटा सा पत्थर चला गया। पूरब कहता है मुझे दिखाओ, और उसकी आँखों की जाँच करो।

Thapki Pyaar Ki 2 11 January 2022 Written Update in Hindi

उनका कहना है कि ऐसा लगता है कि यह उड़ गया। थापकी ने उसे लोहड़ी पूजा के लिए आने के लिए कहा, और उसे जाने के लिए कहा, क्योंकि उसे तैयार होने की जरूरत है।

वह कहता है कि आप अजीब चीजें कर रहे हैं और पूछते हैं कि क्या वह ठीक है। थापकी का कहना है कि मैं ठीक हूं और उसे जाने के लिए कहता हूं, कहता है कि वह 5 मिनट में आ रही है। वह सोचती है कि पूरब को मेरी भावनाओं के बारे में कैसे बताया जाए।

Image credit & source : JIO CINEMA

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x