Thapki Pyaar Ki 2 13 January 2022 Written Update in Hindi : पूरब ने थापकी में बदलाव देखा !
Thapki Pyaar Ki 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

Thapki Pyaar Ki 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

थपकी प्यार की 2 13 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत हंसिका से होती है जो पूरब को अंदर ले जाती है और कहती है कि वह कबूल करना चाहती है कि वह उसके सभी प्रयासों के लिए उसे सलाम करना चाहती है। वह कहती है कि मैंने थापकी और आपकी बातचीत सुनी है। वह कहती है कि मैंने जया चाची और आपकी बातचीत भी सुनी।

दादी ने थापकी से पूछा कि क्या उसने खाना खाया। थापकी कहते हैं नहीं। दादी उसे पूरब को बुलाने के लिए कहती है। हंसिका कहती है

कि मैं समझती हूं कि आपने जया से अपने वादे के कारण थपकी की जिम्मेदारी ली थी। पूरब का कहना है कि मैंने जया मां से अपने वादे के कारण उनकी जिम्मेदारी ली और अपनी मां के खिलाफ उनका समर्थन किया।

वह उसे नहीं बताने के लिए कहता है। थापकी उन्हें सुनता है और परेशान हो जाता है। हंसिका को लगता है कि थापकी ने उसे सुना।

पूरब आज कहता है कि थापकी और मैं एक दूसरे को पसंद करते हैं, और बताता है कि वह अब वादे के कारण रिश्ता पूरा नहीं कर रहा है, और कहता है कि हालात भी बदल गए हैं। हंसिका कहती है

कि थपकी अब नहीं समझेगी, और जो मैं उसे सुनाना चाहता था उसे सुना है। थापकी पूरब के साथ अपने पलों को याद करती है। वह उनके गले लगना आदि याद करती है। मैं फिर भी तुमको चुनूंगी बजाती हूँ… ..

Thapki Pyaar Ki 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

थपकी रोता है और सोचता है कि मैंने सोचा था कि मैं तुम्हारे लिए जो कुछ भी महसूस कर रहा हूं, वही तुम्हें लगता है।

वह कहती है कि मैं आपके लिए बोझ और जिम्मेदारी हूं, जिसे आप पूरा कर रहे हैं। वो कहती हैं मां से किया वादा आज भी हमें बांधे रखा है। वह कहती है

कि आपने वादे के लिए मेरा समर्थन किया। पूरब कहता है कि यह बात थपकी तक नहीं पहुंचेगी। हंसिका उसे उस पर भरोसा करने के लिए कहती है। थापकी का कहना है कि हमारा रिश्ता एक बोझ था।

Thapki Pyaar Ki 2 12 January 2022 Written Update in Hindi

वह बाहर आती है और सरगम, अंचुन और अन्य लोगों को नाचते हुए देखती है। सरगम उसे नाचने के लिए कहता है। थापकी ने तेजी से डांस कर सभी को हैरान कर दिया. उसकी चप्पलें,

झुमके बाहर आते हैं और पूरब की बाहों में गिर जाते हैं। वीना द्वि का कहना है कि वह घर की बहू बनकर हमारी इज्जत बर्बाद कर देगी।

Thapki Pyaar Ki 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

वह पूछता है कि क्या हुआ थापकी? जया कहती है कि मैं उसे कमरे में ले जाऊंगा और उससे बात करूंगा। वह थापकी को अपने साथ ले जाती है।

पूरब उनके पीछे चला जाता है, लेकिन हंसिका उसे मां और बेटी के बीच हस्तक्षेप न करने के लिए कहती है। पूरब को लगता है कि यह मामला मां-बेटी के बीच का नहीं है।

जया पूछती है कि थपकी पर क्या चल रहा है? थपकी रोती है। जया पूछती है कि तुम क्यों रो रहे हो, तुम मेरे बहादुर बच्चे हो। थापकी कहते हैं कि मैं बहादुर नहीं हूं, और कहता हूं कि मैं आपकी नजर में कमजोर हूं। जया का कहना है कि यह सही नहीं है।

थापकी का कहना है कि मैं सब कुछ जानता हूं, कि तुमने मुझे बोझ समझा और पूरब से वादा किया। वह कहती है कि तुमने मेरी ज़िम्मेदारी लेने के लिए उससे भीख माँगी, और कहती है कि तुमने सही काम नहीं किया।

पूरब सोचता है कि अंदर क्या चल रहा है? हंसिका वहां आती है और बताती है कि थापकी के वीडियो पर काफी लाइक्स हैं।

सरगम खाना खाता है। अंचुन का कहना है कि आज उसे क्या हुआ? सरगम बताती हैं कि अब उन्होंने खुद को स्वीकार करना सीख लिया है और अब किसी को प्रभावित नहीं करना चाहतीं।

वह उसे गुलाब जामुन लाने के लिए कहती है। वह गुलाब जामुन लाता है। वह कहती है कि उसने उसे उनके लिए लाने के लिए कहा। रोहित ने उसे फोन किया। सरगम का कहना है

Thapki Pyaar Ki 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

कि उसने अपना नंबर कामिना रोहित के रूप में सहेजा है। प्रियंका प्रीति को जूस देती है और कहती है कि मुझे आपकी मदद चाहिए, बताती है कि उसे शक है कि उसका अफेयर है। प्रीति कहती है कि उसका अफेयर क्यों होगा?

प्रियंका का कहना है कि सागर बेकसूर हैं और आज की लड़कियां डायन हैं. वह उसे उन लड़कियों से सागर को बचाने के लिए कहती है।

जया कहती हैं कि मैंने पूरब जी से कहा था, और उनसे मदद मांगी ताकि वह आपको अपने पैरों पर खड़े होने में मदद करें। वह कहती है कि मैंने उससे विनती की कि वह तुम्हें न छोड़े,

क्योंकि तुम मेरी बेटी हो। वह पूछती है कि मैंने क्या गलत किया? वह कहती है कि पूरब का दिल साफ है। थापकी कहते हैं कि आपने उनके साफ दिल का इस्तेमाल किया,

और कहते हैं कि वह मुझसे छुटकारा पाना चाहते हैं। जया कहती है कि वह आपको सच बताएगा। थापकी कहते हैं कि कोई जरूरत नहीं है। जया उसे एक बार उससे बात करने के लिए कहती है।

थापकी का कहना है कि वह बताएगा कि आपने उसे मजबूर किया है। जया उसे एक बार उससे बात करने के लिए कहती है। थापकी कहती है कि अब कुछ मत कहो और उसे इस मामले के बारे में पूरब को कुछ भी नहीं बताने के लिए कहता है, और अपना वादा देता है।

Thapki Pyaar Ki 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

अंचुन ने सरगम ​​को फोन उठाने के लिए कहा। सरगम उसे डांटता है और कॉल समाप्त करता है। अंचुन ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया।

सरगम पूछता है कि क्या वह प्यार में है? अंकुन ने सिर हिलाया। सरगम का कहना है कि आपको अपनी तरह की लड़की मिलेगी। वह रोहित को लेकर असमंजस में है।

सरगम थापकी से पूछता है कि जया उसे कमरे में क्यों ले गई। थापकी ने दादी से माफी मांगी और कहा कि मैं खुश था

और खुशी से नाच रहा था। दादी कहती हैं कोई बात नहीं। थापकी का कहना है कि मां को लगा कि मुझे खुद पर नियंत्रण रखना चाहिए। दादी कहती हैं कि तुम हमारे सरगम ​​की तरह हो। सरगम का कहना है

कि आप बेवजह तनाव ले रहे हैं। कुछ मेहमान वहाँ आते हैं। थापकी ने उनका अभिवादन किया। स्त्रियाँ उसकी प्रशंसा करती हैं। सरगम का कहना है कि भाई भाभी को खोज रहे हैं। थपकी पूरब के पास आती है,

पानी पीने जाती है। पूरब पूछता है कि क्या वह उसे अनदेखा कर रही है। थापकी पूछता है कि तुम कौन हो? पूरब कहते हैं कि यह मेरी बात है और कहते हैं कि यह मेरा कर्तव्य है, मैं अपने सास और पत्नी को अकेला नहीं छोड़ूंगा, वे इसके बारे में बदनाम होंगे। थापकी कहते हैं कर्तव्य।

Image credit & source : JIO CINEMA

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter