Thapki Pyaar Ki 2 16 January 2022 Written Update in Hindi : पूरब मदद करता है
Thapki Pyaar Ki 2 16 January 2022 Written Update in Hindi

Thapki Pyaar Ki 2 16 January 2022 Written Update in Hindi

थपकी प्यार की 2 16 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत थपकी से होती है, जिसमें कहा गया है कि आप वादे और अभिनय से अनजान हैं और मुझे खुशी है कि आपने मेरी मां से किए गए वादे को पूरा किया, अच्छी नौकरी। पूरब कहता है कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है

कि आप इस मामले को लेकर चिंतित हैं। थापकी का कहना है कि इसने उसे अंदर से तोड़ दिया। पूरब पूछता है कि उसने उसे क्यों नहीं बताया।

थापकी का कहना है कि चलो इसे अभी साफ़ करें और मुझे हाँ या ना में जवाब दें, क्या आप मुझे हमेशा के लिए मेरी माँ के घर पर पघफेरा के दौरान छोड़ना चाहते थे, लेकिन आप मुझे अपनी माँ से अपने वादे के लिए यहाँ लाए। पूरब हाँ कहता है।

थापकी कहते हैं कि आप चाहते हैं कि मैं अपने पैरों पर खड़ा हो जाऊं ताकि मुझे हमेशा के लिए छोड़ दिया जा सके। पूरब क्या बकवास कहता है?

Thapki Pyaar Ki 2 16 January 2022 Written Update in Hindi

मैं बस इतना चाहता हूं कि आप स्वतंत्र हों। थापकी का कहना है कि वह सब कुछ जानती है। पूरब उसकी बात सुनने के लिए उस पर चिल्लाता है लेकिन थापकी कहता है

कि क्या सुनना है? मैं आपके लिए सिर्फ एक जिम्मेदारी और बोझ हूं। पूरब का कहना है कि यह सच नहीं है। थापकी उसे सच बताने के लिए कहता है और वह उसके लिए क्या महसूस करता है।

पूरब कहता है कि मैंने तुम्हारी माँ से वादा किया था लेकिन मैं वादे के लिए सब कुछ नहीं कर रहा हूँ। थापकी उसे यह बताने के लिए कहता है कि वह उनके बीच के रिश्ते को क्या नाम देगा।

पूरब को संदेश मिलता है और वह कार्यालय के लिए निकल जाता है और कहता है कि वे शाम को चर्चा कर सकते हैं और उसे मूड सेट करने के लिए कहते हैं। थापकी रोता है और सोचता है कि वह समझती है।

Thapki Pyaar Ki 2 15 January 2022 Written Update in Hindi

सागर प्रीति के साथ चैट करता है। प्रियंका उसके पास आइसक्रीम लेकर आती है। सागर उसे देखकर अपना मोबाइल एक तरफ रख देता है।

Thapki Pyaar Ki 2 16 January 2022 Written Update in Hindi

प्रियंका कहती है कि चलो आइसक्रीम साझा करें और उसे संदेह है कि उसने उसे देखकर अपना मोबाइल एक तरफ क्यों रखा,

फिर वह संदेश में गले लगाने की इमोजी देखती है और वहां से चली जाती है। सुधा नोटिस करती है कि प्रीति चुलबुली बातें कर रही है और वह चौंक जाती है। प्रियंका को लगता है

कि परितोष का मतलब लड़का है फिर उसने सागर को हग इमोजी क्यों भेजा। सुधा सोचती है कि क्या प्रीति का किसी लड़की से अफेयर चल रहा है? फिर वह भगवान से अपनी बेटी को बचाने के लिए प्रार्थना करती है। प्रियंका सोचती है कि क्या सागर का किसी लड़के के साथ अफेयर चल रहा है।

थपकी सभी को खाना परोसती है और वह विनोद और पिताजी के साथ अपने पलों को याद करती है। वह सोचती है कि उसे एक अद्भुत परिवार मिला है। थापकी वीना की सेवा करने की कोशिश करती है लेकिन वह इससे इनकार करती है। थापकी को लगता है

कि आपकी बहू बनकर मैंने कुछ नहीं खोया और मैंने बहुत कुछ सीखा। सुधा प्रीति से बबली के बारे में बात करती है। प्रीती कहती है कि वह मेरी बहन है। सुधा कहती है कि मैंने तुम्हें अमीर आदमी की तलाश करने के लिए कहा था,

लेकिन तुम समय बर्बाद कर रहे हो इसलिए मेरी लाइन पर आओ वरना मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा। प्रीति ठीक संकेत करती है और वह सोचती है कि खुशी है कि मैंने सागर का नाम बबली के रूप में सहेजा।

दादी थापकी से पूछती हैं कि क्या सब कुछ ठीक है। थापकी का कहना है कि सब कुछ ठीक है। दादी उसे दोपहर के भोजन के लिए उनके साथ शामिल होने के लिए कहती हैं। थापकी का कहना है कि वह उनकी सेवा करने के बाद शामिल होंगी।

Thapki Pyaar Ki 2 16 January 2022 Written Update in Hindi

वीना पूछती है कि पूरब कहाँ है। प्रियंका कहती है कि वह घर पर कहीं नहीं है, तुम लोगों के बीच सब कुछ ठीक है थपकी। दादी का कहना है कि वह एक जरूरी मीटिंग के लिए ऑफिस गए थे।

सपना और प्रियंका ने चर्चा की जैसे उनके बीच कोई विवाद हो गया हो। हंसिका उन्हें तमाशा का आनंद लेने के लिए कहती है। थापकी को लगता है कि मैंने इस घर को अपना माना है लेकिन जब मेरे पति मुझे जिम्मेदारी मानते हैं तो मैं उनसे कैसे संबंधित हो सकता हूं।

कैफे में प्रीति सोचती है कि प्रियंका ने मुझे यहां मिलने के लिए क्यों कहा, क्या उसे सागर के साथ मेरे अफेयर के बारे में पता चला?

प्रियंका वहां बुर्का पहनकर आती है और कहती है कि कुछ परितोष ने मेरे पति को हग वाला इमोजी भेजा। प्रीति कहती है कि दोस्तों में भी यह आम है। प्रियंका अच्छा कहती है लेकिन अपने पति पर नजर रखती है।

Thapki Pyaar Ki 2 16 January 2022 Written Update in Hindi

प्रीति सहमत हो जाती है और उसे कोई तनाव न लेने के लिए कहती है। थापकी ने पूरब को एक पत्र लिखकर कहा कि वह उसे अपने रिश्ते से मुक्त कर रही है

और उसने उसके और उसकी माँ के साथ जो कुछ भी किया उसके लिए धन्यवाद और वह उसे पत्र को नौकरी और उनकी शादी के लिए अपना इस्तीफा मानने के लिए कहती है और वह अपने पलों को याद करते हुए रोती है पूरब के साथ, वह दुर्गा की मूर्ति को अपने साथ ले जाती है।

Image credit & source : JIO CINEMA

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close