Thapki Pyaar Ki 2 2 January 2022 Written Update in Hindi : हंसिका ने थापकी को फ्रीजर में फंसाया
Thapki Pyaar Ki 2 2 January 2022 Written Update in Hindi

Thapki Pyaar Ki 2 2 January 2022 Written Update in Hindi

थपकी प्यार की 2 2 जनवरी 2022 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत थपकी के अपने कमरे के साथ उसके कमरे में आने और अपनी चप्पल में एक बड़ी कील खोजने से होती है। वह इसे निकालती है और अपने पैर से खून पोंछती है। वह बैग में उपहार रखती है और सोचती है कि मैं तुम्हें दे दूंगी, जब घड़ी 12 बजती है। हंसिका उसे देखती है और सोचती है

कि पूरब 12 बजे मेरा होगा। मैंने उसके लिए विशेष व्यवस्था के बारे में सोचा है। सागर प्रीति के पास आता है और उससे प्रियंका के बारे में शिकायत करता है। वह कहता है कि वह बीवी नहीं है।

1, लेकिन शकी नंबर 1, और इसलिए मैंने उसकी पहचान न करने के लिए काम किया। वह कहता है कि वह मेरे संदेशों की जांच करती है और मुझे बाहर नहीं जाने देती। प्रियंका वेटर से उसके बारे में पूछती है और वहां आ रही है।

प्रीति सागर से कहती है कि वह अकेला नहीं है, बल्कि मैं एक दोस्त की तरह तुम्हारे साथ हूं। सागर कहते हैं कि तुम एक दोस्त से बढ़कर हो। प्रीति मुस्कुराई। वहां प्रियंका आ जाती है। वे छिपाते हैं।

दादी ने थापकी को बताया कि उसने सुना है कि आधी रात को 22 तरह की आइसक्रीम परोसी जाएंगी, लेकिन उसे नहीं मिल रही। थापकी का कहना है कि मैं इसे प्राप्त करूंगा और चला जाऊंगा। हंसिका को लगता है कि यह उसकी योजना के लिए आसान रहा है।

जया मुकुल से कहती है कि थापकी ने बहुत कुछ सहा है और पूछती है कि क्या सब ठीक हो जाएगा, लोग उसे नाजायज कहते हैं, यहां तक ​​कि परिवार के सदस्य भी।

Thapki Pyaar Ki 2 2 January 2022 Written Update in Hindi

वह सुधा को ताना मारते हुए याद करती है। मुकुल का कहना है कि मैंने थापकी के साथ गलत किया है, आप इसके बारे में नहीं जानते। जया पूछती है

कि क्या आप उसे जानते हैं? मुकुल का कहना है कि मुझे कुछ दिन पहले पता चला, और उसके साथ बुरा किया है। वो कहते हैं आज मेरा दर्द बहुत बढ़ गया है कि जीने की कोई वजह नहीं है। जया उसका हाथ पकड़ती है और कहती है कि हमें तुम्हारी ज़िंदगी नहीं चाहिए,

बस एक चीज़ चाहिए। मुकुल जो चाहे कहो। जया कमरे के मंदिर से सिंदूर लेती है और उसे उस पर एक एहसान करने के लिए कहती है, और उसे माता रानी के सामने अपनी मांग भरने के लिए कहती है।

वह अपने हाथ में सिंदूर लेता है और उससे उसके बालों की रेखा भरता है। जया मुस्कुराती है और भावुक हो जाती है। हंसिका फ्रीजर में आती है और वहां से नौकर को भेजने की सोचती है।

वह उसे जाने और खाना खाने के लिए कहती है, जैसे कि जब घड़ी 12 बजती है, तो हर कोई आइसक्रीम के लिए चिल्लाएगा और वह खाना नहीं खा सकता है।

Thapki Pyaar Ki 2 2 January 2022 Written Update in Hindi

दास जाता है। हंसिका मुस्कुराई। थापकी वहाँ आता है और सोचता है कि नौकर कहाँ गए? वह आइसक्रीम लेने की कोशिश करती है, लेकिन फ्रीजर के अंदर गिर जाती है और वह बंद हो जाती है।

थापकी मदद के लिए चिल्लाया। हंसिका सोचती है कि कैसा था मेरा जाल, सौतेली बहन। वह याद करती है कि सीढ़ियों पर तेल गिरा था जिससे थापकी नीचे गिर गया था। वह सीढ़ी को पोंछती है और सोचती है

कि हर कोई सोचेगा कि थापकी आइसक्रीम लेने आया था और गलती से गिर गया। वह फ्रीजर को बंद करने के बारे में सोचती है

Thapki Pyaar Ki 2 2 January 2022 Written Update in Hindi

ताकि उसे ज्यादा ठंड न लगे। वह फ्रीजर बंद कर देती है और कहती है कि नए साल के लिए सिर्फ 15 मिनट शेष हैं। वह पूरब के साथ एन्जॉय करेगी।

प्रियंका सोशल साइट पर लाइव होकर बताती हैं कि नए साल के लिए आज उनके पास 22 फ्लेवर की आइसक्रीम है। वह फ्रीजर को स्विच ऑफ पाती है और उसे चालू कर देती है। थापकी मदद के लिए चिल्लाती है,

प्रियंका फ्रीजर के पास आती है। सागर ने उसे फोन किया। प्रियंका का कहना है कि वह आ रही है। थापकी छत को खोलने के लिए चढ़ने की कोशिश करता है, लेकिन असफल रहता है। प्रियंका सोचती है कि कोई चिल्लाए और चला जाए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter