Thapki Pyaar Ki 2 22 January 2022 Written Update in Hindi : पूरब को थप्पड़ पर शक !
Thapki Pyaar Ki 2 22 January 2022 Written Update in Hindi

Thapki Pyaar Ki 2 22 January 2022 Written Update in Hindi

पकी प्यार की 2 22 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत सरगम ​​के रोहित से मिलने के लिए आने से होती है। वह कहती है कि आने के लिए धन्यवाद। रोहित कहता है कि मैं तुम्हारे लिए नहीं, बल्कि अपना पैसा लेने आया हूं। सरगम का कहना है कि मैं तुम्हारे लिए कभी महत्वपूर्ण नहीं था, यह बच्चा। रोहित उसे पैसे देने और बात खत्म करने के लिए कहता है।

पूरब सरगम ​​को चौंकाते हुए वहां आता है। वह रोहित का हाथ घुमाता है और उसकी पिटाई करता है। वह कहता है कि यदि तुम मूर्ख या बहरे हो तो मैंने मुझे समझा दिया था।

सरगम कहते हैं भाई। पूरब उसे इससे बाहर रहने के लिए कहता है। थापकी वहां आता है और पूरब को रोकने की कोशिश करता है। पूरब उन्हें गुस्से से देखता है और कहता है कि बीच में कोई नहीं आएगा।

वह कहता है कि मैंने तुमसे कहा था, मेरी बहन को मत बुलाओ और रोहित को और मारो। रोहित चोटिल हो गया। पूरब उसे और पीटता है और कहता है कि तुम मेरे घर में मेरी बहन को चिढ़ाना चाहते हो।

रोहित कहते हैं कि अगर मैं उससे बात करता हूं तो आपको समस्या होती है, और कहते हैं कि हम एक रिश्ते में थे और पूछते हैं

कि अगर वह मेरे बच्चे के साथ गर्भवती होती तो क्या होता। पूरब कहता है कि अगर ऐसा होता तो मैं तुम्हें मार देता। वह एक फूलदान उठाता है और उसे मारने वाला है।

थापकी पूरब को रोकता है। पूरब उसे जमीन पर तोड़ देता है। सरगम ने रोहित के हाथों में दी सोने की चेन। रोहित भाग गया। पूरब घर के अंदर चला जाता है।

Thapki Pyaar Ki 2 22 January 2022 Written Update in Hindi

दादी पूरब से पूछती है कि उसके हाथ को क्या हुआ। पूरब कुछ नहीं कहता, सब कुछ तुम्हारी बहू की वजह से हुआ। वह कहता है कि वह इमली खाना चाहती थी, मैं पेड़ पर चढ़ गया और नीचे गिर गया।

दादी मुस्कुराती हैं। वह कहती है कि कल चांदनी है और यह 100 साल में एक बार आती है, और चंद्रमा की पूजा करने वाले जोड़े को 7 जन्म मिलते हैं,

मैं चाहती हूं कि आप दोनों यह पूजा करें, ताकि आप दोनों और बच्चे को आशीर्वाद मिले। वह पूछती है कि क्या आप पूजा करेंगे? पूरब हाँ कहता है, दादी और चला जाता है।

सागर प्रियंका का मोबाइल हाथ से पकड़ लेता है। प्रियंका का कहना है कि मेरे प्रशंसक परेशान होंगे। सागर कहते हैं आज हमारे बीच कोई तीसरा व्यक्ति नहीं है।

वह उसे केक काटने के लिए कहता है। उन्होंने केक काटा। वह उसके लिए केक बनाता है। प्रियंका उनके साथ डांस करती हैं। सपना उन्हें देखती है और खिड़की बंद कर देती है।

Thapki Pyaar Ki 2 15 January 2022 Written Update in Hindi

प्रियंका उन पर नीरस महसूस करती है और बेहोश हो जाती है। सागर उसे बुलाता है और केक में नींद की गोली डालने की याद दिलाता है। उसे लगता है कि वह 12 घंटे सोएगी और मैं प्रीति के साथ रोमांस करूंगा।

Thapki Pyaar Ki 2 22 January 2022 Written Update in Hindi

सरगम थापकी से कहता है कि इस सच्चाई के बारे में किसी को पता नहीं चलेगा। थापकी का कहना है कि मैं कमरे में पूरब को सच बताने वाला था। सरगम कहते हैं

कि तुमने मुझसे वादा किया है, तुम कैसे टूट सकते हो। थापकी का कहना है कि वह उससे एक बड़ा सच छिपाने के लिए दोषी महसूस कर रही है। सरगम कहते हैं कि अगर तुम किसी को सच बताओगे,

तो मेरा मरा हुआ चेहरा देखोगे। थापकी पूछती है कि क्या वह पागल है, और कहती है कि मैंने उसका गुस्सा देखा है, अब मैं चाहकर भी उसे सच नहीं बता सकता।

सागर प्रीति से मिलने आता है। प्रीति दरवाजा खोलती है और पूछती है कि क्या आपके पास यहां आने का समय है? सागर कहते हैं कि मैं तुम्हारे लिए इसे खरीदने के लिए रुका था,

और झुमके दिखाता हूं। प्रीति खुश हो जाती है और कहती है कि यह बहुत सुंदर है। सागर सोचता है कि मुझे पता है कि वह खुश हो जाएगी। प्रीति ने दरवाजा बंद कर लिया।

Thapki Pyaar Ki 2 22 January 2022 Written Update in Hindi

वह रिटर्न गिफ्ट मांगता है। वे एक दूसरे को मुस्कुराते हुए देखते हैं। दरवाजे की घंटी बज रही है। सागर कहते हैं कौन आया है? अशोक और जया वहाँ आते हैं। प्रीति कहती है कि तुम कल आने वाले थे।

अशोक का कहना है कि काम खत्म हो गया था इसलिए हम आए। वह उसे पानी देने के लिए कहता है। सागर बैरल में है और उसके अंदर चला जाता है। अशोक और जया इसे देखते हैं।

वे रॉड पकड़कर उसके पीछे दौड़े। प्रीति फर्श पर पानी डालती है। अशोक फिसल गया। जया ने उसे पकड़ लिया। प्रीति सागर को भागने में मदद करती है। अशोक प्रीति के लिए चिंतित हो जाता है।

थापकी पूरब के पास आता है और कहता है कि वह नाराज नहीं होगा। वह बताते हैं कि जब सरगम ​​की बात सामने आई तो मैं अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाया। थापकी कहते हैं कि ठीक है, और अपनी चोट को साफ करता है और उसे आराम करने के लिए कहता है।

वह कहती है कि हमें कल पूजा के लिए बैठना है। पूरब पूछता है कि क्या वह बच्चे के लिए पूजा करेगी। थापकी ने उसे देखा और कहा कि दादी ने मुहूर्त के बारे में बताया। पूरब तब तक पूजा करने से मना कर देता है जब तक कि वह उसे सच नहीं बता देती। वह कहता है कि हम दोनों जानते हैं

कि आप जो कुछ भी कर रहे हैं वह गलत है। वह कहता है कि मेरे कर्मों का तुम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता। थापकी सरगम ​​के शब्दों को याद करता है और उसे शांत होने के लिए कहता है।

वह कहती है कि आपने कुछ समय मांगा जब मैंने आपसे हमारे रिश्ते के बारे में पूछा। वह ऐसे ही कहती है, मुझे कुछ समय दो और मैं सही समय पर तुम्हें सच बता दूंगी। पूरब का कहना है कि दोनों अलग चीजें हैं,

Thapki Pyaar Ki 2 22 January 2022 Written Update in Hindi

हमारे परिवार शामिल हैं, उनकी उम्मीदें दांव पर हैं। वह पूछता है कि कितना समय, क्या आपको गर्भावस्था को सच बताने की जरूरत है। वह कहती है कि वह नहीं जानती। थापकी ने उसे पूजा के लिए बैठने से मना नहीं करने के लिए कहा, कम से कम दादी के लिए।

हंसिका ने अंजलि को फोन किया और कहा कि थापकी का सच सामने आ जाएगा, उसका सोनोग्राफी टेस्ट कराकर। वह कहती है कि मैं उसके लिए सोलह श्रृंगार करूंगी और पूजा के लिए उसके साथ बैठूंगी।

Image credit & source : JIO CINEMA

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close