Thapki Pyaar Ki 2 3 January 2022 Written Update in Hindi : क्या पूरब थापकी को बचा सकता है?
Thapki Pyaar Ki 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

Thapki Pyaar Ki 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

थपकी प्यार की 2 3 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत थपकी के फ्रीजर में पैर थपथपाने से होती है। पूरब आवाज सुनकर फ्रीजर के पास आ जाता है और वह उसकी जांच करने वाला होता है लेकिन सरगम ​​उसे अपने साथ थ्री स्टेज पर ले जाता है। थापकी मदद के लिए चिल्लाती है और वह ठंड में कांपती है। नए साल की उलटी गिनती शुरू।

पूरब बेचैन हो जाता है और सोचता है कि कुछ गड़बड़ है, क्या थपकी ने वह टैपिंग ध्वनि की? घड़ी 12 बजती है। पूरब फ्रीजर में जाता है और थापकी से उसे अपना हाथ देने के लिए कहता है।

अंधेरे में हंसिका पूरब सोचकर किसी को गले लगा लेती है। थपकी उसे हाथ देती है जबकि पूरब थपकी को फ्रीजर से बाहर निकालता है। लाइट वापस आई, हंसिका वेटर को गले से लगा देख चौंक गई। वेटर ने उसकी इच्छा के लिए धन्यवाद दिया।

Thapki Pyaar Ki 2 2 January 2022 Written Update in Hindi

पूरब थापकी से अपनी आँखें खोलने के लिए कहता है, लेकिन वह उसे अपने कोट से ढँकने और उसके हाथों को रगड़ने की तुलना में मुँह से मुँह से साँस लेने के लिए कहता है। थापकी को होश आता है। हंसिका उन्हें देखकर चौंक जाती है।

पूरब थापकी को गले लगाता है और उसे नए साल की शुभकामनाएं देता है। वह उसे देखकर मुस्कुराती है कि वह बेहोश हो गई। पूरब उसे कमरे में ले जाने से ज्यादा चिंतित महसूस करता है। जया पूछती है कि क्या हुआ।

Thapki Pyaar Ki 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

पूरब कुछ नहीं कहता माँ, वह बिस्तर पर सोने की तुलना में फ्रीजर में फिसल गई। हंसिका सोचती है कि फ्रीजर कैसे चालू हुआ।

थपकी की स्थिति के लिए दादी खुद को दोषी मानती हैं। पूरब कहता है कि यह तुम्हारी गलती नहीं है और मैंने डॉक्टर को फोन किया।

प्रियंका का कहना है कि यह कार्यकर्ताओं की वजह से हुआ है। हंसिका तनाव में उन्हें थपकी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहती है। सपना सोचती है कि क्या हादसे के पीछे हंसिका का हाथ है।

डॉक्टर थापकी की जाँच करता है और पूरब को बताता है कि उसने समय पर सीपीआर करके अच्छा किया और वह अच्छी है। पूरब सभी को यह कहते हुए जाने के लिए कहता है

कि वह थापकी की देखभाल करेगा और वह सभी को नए साल की शुभकामनाएं देता है। की तुलना में वे छोड़ देते हैं। पूरब को लगता है कि कपड़े गीले हैं। प्रियंका और सपना हंसिका से कहती हैं

कि पूरब उसके कपड़े बदल सकता है। पूरब ने अपनी आंखें बांधने के बाद लाइट बंद कर दी और खुद को कंबल से ढककर अपने कपड़े बदल लिए।

जब वह कंपकंपी महसूस करता है तो वह उसका चेहरा साफ करता है और उसका हाथ रगड़ता है, वह उसका हाथ पकड़कर उसके पास सोता है।

Thapki Pyaar Ki 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

अगले दिन थापकी जागती है और पूरब से पूछती है कि उसकी ड्रेस किसने बदली। पूरब कहता है कि तुम पति ने अपनी पोशाक बदल दी और वह उसे चिढ़ाने की कोशिश करता है

कि थापकी ने उसे अपना मुंह बंद करके रोक लिया और उसे इसके बारे में किसी को न बताने के लिए कहा। पूरब उसे रोकता है और उसे बताता है कि उसने उसकी पोशाक कैसे बदली और वह उससे वादा करता है कि उसने कुछ नहीं देखा। दोनों एक दूसरे में खो गए।

Thapki Pyaar Ki 2 3 January 2022 Written Update in Hindi

थापकी का कहना है कि मैं लड़कों के बारे में जानता हूं। पूरब उसे नकारात्मक विचारों को दूर करने के लिए कहता है। थापकी का कहना है कि तुमने मुझे छुआ। पूरब पूछता है कि कौन सा स्पर्श।

थापकी कहते हैं वो वाला टच। पूरब का कहना है कि हां माउथ टू मोथ टच हुआ। थपकी तनावग्रस्त महसूस करता है। पूरब कहता है कि मैंने तुम्हारी जान बचाने के लिए सीपीआर दिया। थापकी उसे बताती है

कि जब वह दादी के पास आइसक्रीम लेने गई तो वह फ्रीजर में कैसे गिर गई, जब उसे एहसास हुआ कि उसका उपहार फ्रीजर में गिर गया है और वह उसे अपना सुनहरा पैकेज लाने के लिए कहती है, तो वह उसे युगल ग्लोब उपहार में देती है। पूरब खुश महसूस करता है।

Image credit & source : JIO CINEMA

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter