Thapki Pyaar Ki 2 7 January 2022 Written Update in Hindi : रोमांटिक सुलह
Thapki Pyaar Ki 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

Thapki Pyaar Ki 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

थपकी प्यार की 2 7 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत पूरब से होती है जो दादी को बताता है कि वह तनाव में है। दादी कहती हैं कि आप हमेशा तनाव में रहती हैं और बताती हैं कि उन्हें उस पर गर्व है। वह उसे धन्यवाद देता है

और बताता है कि थापकी उसे इस मामले में नहीं समझता। दादी का कहना है कि थापकी गलत नहीं है, क्योंकि उसकी मां और उसे सहन करना पड़ता है। वह कहती है कि क्या किसी ने मुकुल से पूछा।

नहीं, वह कहती है कि सभी ने थापकी की मां को दोषी ठहराया। पूरब कहते हैं कि तुम सही हो। जया थापकी से कहती हैं कि उनमें लोगों के ताने सुनने की ताकत नहीं है और इसलिए उन्होंने उन्हें जवाब दिया।

वह कहती है कि उसे यह ताकत पूरब से मिली है, अब मैं किसी से नहीं डरती। थापकी पूरब के शब्दों को याद करता है कि वह नहीं चाहता कि मां को दोष दिया जाए। वह कहती है कि इसका मतलब पूरब सही था। पूरब कहता है कि मैं थापकी से माफी मांगूंगा। थापकी का कहना है कि मैं पूरब से माफी मांगूंगा।

दादी ने उसे थापकी से बात करने के लिए कहा। जया भी उसे थापकी को बुलाने के लिए कहती है। वे एक ही समय पर एक दूसरे को फोन करते हैं

और सोचते हैं कि फोन व्यस्त है। पूरब थापकी को आवाज संदेश भेजता है, कि वे मिलेंगे। थापकी का कहना है कि वे ठीक हैं और उसे शाम 5 बजे रेस्तरां में मिलने के लिए कहते हैं। पूरब मुस्कुराया।

सागर प्रीति के घर के बाहर अपनी कार में बैठा है और उसके चेहरे पर लाल रेखाएं हैं। प्रीति वहां आती है और कार में बैठ जाती है। वह बताता है कि प्रियंका ने अपने चेहरे को नाखून से खुजाया है। प्रीति कहती है कि मैं उसे फोन करके डांटूंगी।

Thapki Pyaar Ki 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसे रोकता है और कहता है कि वह आपसे पूछेगी कि हमारा रिश्ता क्या है। प्रीति उसे प्रियंका को छोड़ने के लिए कहती है।

सागर ऐसा व्यवहार करता है जैसे उसे उसकी पत्नी ने प्रताड़ित किया हो। प्रीति उसे गले लगाती है और कहती है कि वह हमेशा उसके साथ रहेगी। सागर को लगता है कि वह फंस गई है।

पूरब थापकी को लाल साड़ी पहनकर उसके पास आने की कल्पना करता है। वह मुस्कुराता है और साड़ी को बिस्तर पर फेंक देता है।

Thapki Pyaar Ki 2 5 January 2022 Written Update in Hindi

थापकी भी तैयार हो जाती है और पूरब की कल्पना करती है। पूरब दादी के गाल खींच कर चला जाता है। हंसिका को शक हो जाता है।

Thapki Pyaar Ki 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

थापकी ऑटो से उतरता है और सड़क किनारे चाय बेचने वाले को देखता है। वह चाय/कॉफी खरीदती है और फिर ऑटो में जाती है। पूरब दुकान से सारे फूल खरीदता है और अपनी कार में चला जाता है। थापकी रेस्टोरेंट में आता है। पूरब फूल लेकर वहां आता है

और उसकी तरफ दौड़ता है। उनके पास एक आलिंगन है। गाना बजता है… ..वह कहता है कि मुझे आपकी ओर से निर्णय नहीं लेना चाहिए था और उससे माफी माँगता हूँ। थापकी का कहना है

कि मां में बदलाव बहुत अच्छा है, गलती मेरी थी और सॉरी कहते हैं। यह उसकी कल्पना बन जाती है। वेटर उसे ऑर्डर देने के लिए कहता है। थापकी ने उसे 5 मिनट रुकने के लिए कहा, और कहती है

कि वह बाद में ऑर्डर देगी। थापकी ने पूरब को फोन किया और पूछा कि तुम कहां हो? वह कहती है कि वह उसका इंतजार कर रही है। वह कहता है कि बहुत ट्रैफिक है, और चलने की सोच रहा है।

वह कहता है कि मैं आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकता, बस एक और मोड़ और मैं आपसे मिलूंगा। अचानक एक ट्रक ने पूरब की कार को टक्कर मार दी और कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

थापकी चौंक जाता है और कहता है हैलो पूरब, मैं तुम्हें सुन नहीं सकता। कार में पूरब गंभीर रूप से घायल नजर आ रहा है।

थापकी कहते हैं नमस्ते, क्या तुम ठीक हो। मैं चिंतित हूँ। कुछ लोग कार के पास आते हैं और उसकी जांच करते हैं। वे कहते हैं कि वह घायल है, हम उसे अस्पताल ले जाएंगे। दूसरे लड़के का कहना है

कि वे पुलिस को फोन करेंगे। वे जाँचते हैं कि वह जीवित है या मृत और कहते हैं कि वह जीवित है। कोई कॉल लेता है और थापकी को बताता है कि वे उसे अस्पताल ले जा रहे हैं। थापकी हैरान है और अस्पताल ले जाती है।

वह उसे घायल देखती है और उसे अपनी आँखें खोलने के लिए कहती है। डॉक्टर कहते हैं कि उसे तुरंत ऑपरेशन के लिए ले जाओ और थापकी से कहते हैं कि उनके पास समय नहीं है, अगर वे देरी करते हैं तो यह रोगी के लिए जोखिम भरा होगा।

थपकी को पूरब की घड़ी मिलती है और वह उसे पकड़कर रोता है। नर्स उसे खुद को संभालने और उठने के लिए कहती है। वह उसे कुर्सी पर बिठाती है और ऑपरेशन खत्म होने तक परिवार को बुलाने के लिए कहती है। ऑपरेशन शुरू होता है। थपकी उसका फोन लेती है।

Thapki Pyaar Ki 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

दादी वीणा से कहती है कि वह उसका गाना सुनना चाहती है। थापकी ने वीना को फोन किया। वीना ने कॉल रिजेक्ट कर दी। थापकी ने फिर फोन किया।

दादी ने फोन उठाया। थापकी उसे पूरब के एक्सीडेंट के बारे में बताती है और रोने लगती है। दादी चौंक गई। जया और अंचुन अस्पताल पहुंचते हैं। थपकी जया को गले लगाता है और रोता है।

जया कहती है कि पूरब को कुछ नहीं होगा, वह कहता है कि वह ठीक हो जाएगा। वीना परिवार के साथ अस्पताल जाती है और पूछती है

कि वह डॉक्टर कौन है जो मेरे बेटे का ऑपरेशन कर रहा है। विनोद उसे धैर्य रखने के लिए कहता है। डॉक्टर बाहर आता है और बताता है कि पूरब की हालत नाजुक है, किसी तरह खून बहना बंद हो गया और पुलिस की औपचारिकता के कुछ समय बाद सर्जरी शुरू हो जाएगी।

इंस्पेक्टर आता है और कहता है कि उन्होंने दुर्घटना करने वाले ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वीना उसे फांसी की सजा देने के लिए कहती है।

इंस्पेक्टर का कहना है कि उसे कानून के मुताबिक सजा मिलेगी। वह कहता है कि हमारे पास पूरब का कुछ सामान है और वह थपकी को देता है। थापकी सॉरी कार्ड की जांच करता है और उसे पढ़ता है।

Thapki Pyaar Ki 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

वह बैग में लाल साड़ी ढूंढती है और उसे गले लगाकर रोती है। हंसिका पूछती है कि कार्ड पर सॉरी क्यों लिखा है, क्या तुम दोनों में कोई लड़ाई हुई थी और इसीलिए ये फूल? जया कहती हैं

कि इन सबके लिए समय ठीक नहीं है। वीना पूछती है कि सही समय कब आएगा, जब तुम उसकी गलतियों को मिटाओगे। वह कहती है कि यह लड़की मेरे बेटे के लिए सही नहीं है, और कहती है

कि मेरा बेटा तुम्हारी बेटी के कारण अपने जीवन के लिए लड़ रहा है। दादी का कहना है कि इससे कुछ भी हो सकता है। वीना कहती है लेकिन मेरे बेटे के साथ ऐसा हुआ। थापकी उसकी तरफ देखता है।

Image credit & source : JIO CINEMA

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close