शीला और सरला की इस हरकत पर लीला को आया गुस्सा, डांस के बीच से परी हुई गायब

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में अब तोषु अनुपमा और अनुज के सामने नई मुश्किलें खड़ी करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। उसको कारनामो से यह समझ आने लगा है कि वह शो के अपकमिंग एपिसोड में भी वह नई मुश्किलें खड़ी करता हुआ नजर आएगी। शो के लेटेस्ट एपिसोड में भी बड़ा हंगामा देखने को मिला है।

एपिसोड की शुरुआत में लीला स्टेज पर जाती है। उसे जाते हुए देख जीके कहता है कि पिछले साल लीला अवॉर्ड दे रही थी और अब वह दूसरी तरफ है। अनुपमा लीला को अवॉर्ड देती है। अनुज और अनुपमा लीला के आगे झुक जाते हैं।

डॉली उस पल को देखती है और कहती है कि जो खुद में अच्छा है वह दूसरों के साथ भी अच्छा है। होस्ट लीला से कुछ शब्द कहने के लिए कहता है। लीला बोलती है और कहती है कि वह अनुपमा से बहुत लड़ती है फिर भी वह उसकी बेटी है।

शीला और सरला ने लीला पर लगाया आरोप
शीला और सरला लीला को झूठ न बोलने के लिए कहती हैं। वह अतीत में लीला द्वारा अनुपमा को परेशान करने के बारे में बताती है और सरला ने सबको बताया कि परितोष भी किंजल के साथ ऐसा ही कर रहा है और किंजल उसे तलाक दे रही है।

शाह शॉक रह जाते है। लीला को शीला और सरला पर गुस्सा आता है। शीला लीला से अपनी आवाज न उठाने के लिए कहती है क्योंकि वे भी चिल्ला सकते हैं।

अनुपमा ने लिया स्टैंड
अनुपमा स्टैंड लेती है और शीला और सरला से कहती है कि वह उसकी ओर से न लड़े क्योंकि वह अपनी आवाज उठाने में सक्षम है। वह लोगों से लीला के साथ उसके रिश्ते को आंकना बंद करने के लिए कहती है।

अनुज और अनुपमा लड़ने के बजाय इस अवसर को मनाने के लिए कहते हैं। अनुपमा कहती है कि ऐसा कोई घर नहीं है जहां बहस न हो। वह आगे बढ़ने के लिए कहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

अनुज बना डीजे
फिर अनुपमा डांस करती है जबकि अनुज डीजे बन जाता है, अनुपमा के साथ शाह परिवार भी डांडिया करता है। तभी परितोष आता है अनुपमा और परितोष गुस्से में डांडिया खेलते हैं। परितोष हार गया। अनुपमा परितोष को बगल में ले जाती है और उसे सचेत करती है।

वनराज परितोष को बगल में ले जाता है और उससे अच्छा व्यवहार करने के लिए कहता है और परी से भी दूर रहने के लिए कहता है।

तभी पाखी और आदिक को गायब देख वनराज उन्हें ढूंढता है। आदिक पाखी से कहता है कि वह उसे किस करेगा क्योंकि वह बहुत खूबसूरत लग रही है। पाखी मना कर देती है। कुछ देर में वनराज पाखी और आदिक को अलग-अलग डांडिया खेलते हुए पाता है। डांस के बीच परी गायब हो जाती है।

प्रीकैप: अनुपमा, वनराज और समर परितोष और परी की तलाश में होते हैं, राखी किंजल को शांत करती है। अनुपमा ने भगवान से प्रार्थना की कि वह परी तक पहुंचने में उनकी मदद करें।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter