साई ने बोला कुछ ऐसा की विराट का टूटा दिल ! , दर्शक ने इसको साई का पटनेर बनाने की मांग !

मुंबई : टीवी जगत में अगर हिट शो की बात हो तो इस समय सबसे पहला नाम “अनुपमा” सीरियल का ही आता है , वजह कहनी को शानदार अंदाज़ में पेश करना साथ ही नए नए ट्विस्ट और टर्न से दर्शको का दिल जितना मेकर्स को बड़े अच्छे से आता है.

फ़िलहाल शो में देखने को मिलता है की कोर्ट रूम में वकील सई और पुलकित पर आरोप लगाता है। वकील जज के सामने केस को कुछ इस अंदाज़ में पेश करता है की इन लोगो ने पाखी का गर्भाशय गलत इरादे से निकाला था।

पाखी कोर्ट में दावा करती है कि सई उसके पति की एक्स वाइफ है वह वापस उनकी जिंदगी में सिर्फ उसके हस्ते हुए परिवार को तोड़ने आई है। कोर्ट रूम में पाखी, सई और विराट अपना-अपना पक्ष रखते हैं। इसके बाद सत्या हारे हुए केस का पासा पलट देता है। इस बीच कोर्ट में सई में कुछ ऐसा बोलती है, जिसे सुनकर काकू और विराट के तोते उड़ जाते हैं।

साई ने बोला कुछ ऐसा की विराट का टूटा दिल
सीरियल में इन दिनों मजेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जहा सई के खिलाफ पाखी के केस की प्रोसीडिंग दिखाई जा रही है। इस दौरान जज सई के सामने सवाल करते है । जहा सई सबके सामने बोल देती है कि न तो उसे विराट में पहले कभी रुचि थी और न ही आगे कभी होगी।

वह सिर्फ अपने बच्चे की वजह से उनके साथ है। यह सुनकर विराट को एक झटका सा लगता है और उसका दिल टूट जाता है साथ ही काकू भी इस बात से परेशान हो जाती हैं।

दर्शक ने इसको साई का पटनेर बनाने की मांग !
पाखी सई को को हारने के लिए हर तरह की कोशिश करती है लेकिन सत्या पाखी के मन की बात सबके सामने लादेता है। इस ही के साथ वो जज के सामने सई के पक्ष में बोलता है जिस वजह से वो लोग केस जीत जाएगी और विराट उसे बधाई देगा।

दर्शकों को सत्या का ये इंटेलिजेंट रूप बेहद पसंद आ रहा है। वहीं सई की दूरियां विराट और चव्हाण फैमिली के प्रति बढ़ती जा रही है।

अब दर्शक सत्या और सई को करीब देखना चाहते है। वहीं कुछ का कहना है की वो चाहते हैं कि सत्या की जोड़ी पाखी के साथ बनानी चाहिए और सई और विराट को एक हो जाना चाहिए।अब देखनादिलचसप होगा की कहानी किस औरटर्न लेती है

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter