अक्षरा के हाथों की अभि तोड़ देगा चूड़ी! अपशकुन को देख घबरा जाएगी गोयनका फैमिली

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अक्षरा और अभि के बीच इन दिनों गुस्से की दीवार बन गई है। शो में अक्षरा और अभि की दूरियों ने कहानी में नया मोड़ ला दिया है। अभि से गुस्सा होकर वैसे ही अक्षरा अपने मायके चली गई है। उसकी याद में अभि बिरला हाउस में आंसू बहाता है।

कहानी में ट्विस्ट और टर्न्स ने एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। शो में दिखाया जा रहा है कि अक्षरा के सावन मिलनी की तैयारियां जोरशोर चल रही हैं। जिसमें सभी अभि के आने का इंतजार करते हैं। लेकिन इसके बाद शुरू होगा बड़ा ड्रामा।

शो में अभी अक्षरा अभि के व्यवहार को लेकर सोचती रहती है। वह अभि की बातें याद कर अकेले में रोती है। इधर आरोही अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगी। वह अभि को और परेशानी में डालने के लिए नील को भड़काती है। मंजरी भी अक्षरा के अचानक चले जाने को लेकर चिंता में पड़ जाती है।

अक्षरा अभि को करेगी मिस : सावन मिलनी के मौके पर बिरला परिवार के लोग गोयनका हाउस पहुंचते हैं। उन्हें वहां देख अद्वारा खुशी से झूम उठती है। लेकिन अगले ही पल जब उसे अभि नहीं दिखता तो उसका दिल टूट जाता है। कायरव भी सभी से अभि के बारे में पूछता है। लेकिन कोई कुछ नहीं बता पाता। यह सुनकर अक्षरा अकेले में जाकर रोने लगती है।

अक्षरा को रोते हुए देख लेगी आरोही : अक्षरा के रोने की आवाज सुनकर कायरव उसे घर में ढूंढ़ता है। उसे अपनी छोटी बहन अक्षरा नहीं दिखती। तभी आरोही वहां अक्षरा को रोते हुए देख लेगी।

वह सोच में पड़ जाती है। कायरव से आरोही कहती है कि अक्षरा का व्यवहार बदला-बदला क्यों है। कायरव अभि को मैसेज करके उसे आने के लिए कहता है। लेकिन अभि मैसेज इग्नोर कर देता है।

नील को मोहरा बनाएगी आरोही : नील को अकेला देखकर आरोही उसके पास पहुंचती है। जहां आरोही नील को समझाती है कि वह जो चाहे कह सकता है।

इसे भी पढ़ें : अक्षरा को वापस पाने के लिए अभि ने की ये कोशिश ! अभिरा के बीच की मिटने लगेंगी दूरियां

तभी नील उसे बताता है कि घर में सब हर्ष बिरला से नाराज हैं, लेकिन वो आखिर हैं तो मेरे पापा ही। मेरा भी उनके नजदीक जाने का मन करता है। ऐसे में आरोही उसे भड़काने की काेशिश करेगी।

अक्षरा के हाथों में टूट जाएंगी चूड़ियां : सावन मिलनी के दौरान गोयनका फैमिली एक गेम रख देती है। जिसमें सभी पुरुषों को अपनी जीवन संगनी की साइज की चूड़ी निकालकर पहनानी होती है।

गेम के बीच अभि अक्षरा को चूड़ी पहना तो देता है, लेकिन वह चूड़ी उसके हाथ में टूट जाती है। जिसका कांच चुभ जाने पर अक्षरा सीधा किचन की ओर भागती है। जहां अभि भी पहुंच जाएगा।

 

अक्षरा को वापस पाने के लिए अभि ने की ये कोशिश ! अभिरा के बीच की मिटने लगेंगी दूरियां

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter